आई गेट आईटी: आर: ने फोर्ड मोटर कंपनी की वैश्विक सी3पी- एनजी पी2 रिलीज का इंजीनियरिंग नालेज मैनेजमेंट समर्थन प्रदान किया

 डेनवर, 1 मई, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 टाटा टेक्नोलाजीज का ज्ञान प्रबंधन अनुप्रयोग एकल अ©र वांछित केंद्र की आसानी से खोज प्रदान करता है
 टाटा टेक्नोलाजीज का वैश्विक इंजीनियरिंग ज्ञान प्रबंधन अनुप्रयोग आई गेट आईटी:आरः फोर्ड मोटर कंपनी की वैश्विक ‘‘नेक्स्ट जनरेशन’’ रिलीज सीएडी, सीएएम, सीएई, पीआईएम: सी3पी-एनजी: साफ्टवेयर उपकरणों को अपना समर्थन देने की घोषणा करती है । आई गेट आईटी एक इंजीनियरिंग ज्ञान प्रबंधन पोर्टल है जो फोर्ड के डिजिटल इनोवेशन समूह को वांछित केंद्र की आसानी से खोज वाली एक प्रणाली के जरिये सभी वैश्विक सी3पी-एनजी पद्धतियों की आपूर्ति करता है । इन पद्धतियों के तथ्य को किसी व्यक्ति या समूहों की विशेष जरूरतों को पूरा करने के लिए व्यवस्थित किया जा सकता है अ©र प्रत्येक यूजर के कस्टम लर्निंग मार्ग में भेजा जा सकता है ।

 वैश्विक स्तर पर तकरीबन 6,000 लोगों अ©र 100 आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्राप्त फोर्ड आई गेट आईटी का इस्तेमाल पोडकास्ट, कार्यप्रवाह के प्रोसेज अ©र एक उपयुक्त परिचर्चा मंडल को आपूर्ति के लिए करती है अ©र इसके साथ ही यह आंतरिक रूप से विकसित सी3पी-एनजी उपकरण के इस्तेमाल की पद्धति संबंधी दस्तावेज भी उपलब्ध कराती है ।
 सी3पी-एन की नवीनतम रिलीज वन फोर्ड बर्ताव: एक टीम, एक योजना, एक लक्ष्य: संचालित करने के लिए आवश्यक सामूहिक उपकरण प्रदान करती है जिसे फोर्ड के अनुसार उनकी वैश्विक सफलता के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है । विश्व स्तरीय बने रहने के लिए गतिशील उत्पादन विकास की खातिर प्रोसेस हस्तांतरण संचालित करना अ©र उपकरण प्रदान करना एक बडी चुन©ती है । आई गेट आईटी पद्धतियों, बेहतरीन कार्यों अ©र असीमित इंजीनियरिंग ज्ञान के अन्य रूपों जैसी इंजीनियरिंग ज्ञान संपदाओं के सुनिश्चित अधिग्रहण तथा हस्तांतरण के लिए एकल वेब आधारित अनुप्रयोग प्रदान करते हुए इस चुन©ती का समर्थन करता है । टाटा टेक्नोलाजीज में मुख्य नालेज अधिकारी डेविड फेडलर ने कहा, ‘‘हम आई गेट आई के जरिये वन फोर्ड के लक्ष्यों का समर्थन करने में सक्षम होने को लेकर गर्वान्वित हैं । हम टीम को उसके नवोन्मेष कार्य के लिए बधाई देते हैं ।

 साथ ही हम फोर्ड अ©र वैश्विक स्तर पर उसके आपूर्तिकर्ताओं को अपनी सेवा आगे भी देने की उम्मीद कर रहे हैं ।’’
    अपने नालेज पोर्टल डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट माईआईगेटआईटी डाट काम पर 100,000 से भी ज्यादा सब्सक्राइबर के साथ आई गेट आईटी अब विश्व स्तरीय उपभोक्ता अनुभव 60 से ज्यादा देशों के इंजीनियरों को भी प्रदान कर रही है जिसमें आनलाइन कारोबार, आनलाइन तकनीकी सहयोग, ब्लाग तथा इंजीनियरिंग उद्योग से जुडी खबरें शामिल हैं ।
    टाटा टेक्नोलाजीज के बारे में
वर्ष 1989 में स्थापित अ©र टाटा ग्रुप की एक इकाई टाटा टेक्नोलाजीज एक वैश्विक प्रमुख कंपनी है । टाटा टेक्नोलाजीज वैश्विक मैन्युफैक्चरिंग उद्योग को इंजीनियरिंग सर्विसेज आउटसोर्सिंग: ईएसओ: तथा उत्पादन विकास आईटी सेवाएं प्रदान करने वाली एक वैश्विक कंपनी है । इंजीनियरिंग अ©र मैन्युफैक्चरिंग प्रक्रियाओं के लिए अपनी व्यावहारिक पहल के जरिये टाटा टेक्नोलाजीज विश्व के प्रमुख आटोमोटिव एवं एयरोस्पेस विनिर्माताओं अ©र उनके आपूर्तिकर्ताओं को प्रोडक्ट लाइफसाइकिल मैनेजमेंट: पीएलएम:, इंटरप्राइज रिसोर्स मैनेजमेंट: ईआरएम: तथा एप्लीकेशन डेवलपमेंट एंड मेंटेनेंस: एडीएम: के लिए सर्वश्रेष्ठ स्तर के समाधानों की आपूर्ति करती है ।

         टाटा टेक्नोलाजीज का मुख्यालय सिंगापुर में है जबकि इसके क्षेत्र्ाीय मुख्यालय कार्यालय अमेरिका: नोवी, मिशीगन:, भारत:पुणे: तथा ब्रिटेन: ल्यूटन: में हैं । कंपनी में सामूहिक रूप से 4,000 से ज्यादा कर्मचारियों की श्रमशक्ति है जो उत्त्री अमेरिका, यूरोप अ©र एशिया प्रशांत क्षेत्र्ाों में म©जूद कंपनी के शाखा केंद्रों से वैश्विक स्तर पर ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करते हैं । डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट टाटाटेक्नोलाजीज डाट काम
स्रोत: टाटा टेक्नोलाजीज लिमिटेड
 संपर्क: मीडिया: डेनियल साद 
संचार निदेशक 
1 248 426 1841
डेनियल डाट साद एट टाटाटेक्नोलाजीज डाट काम
टेक्नीकल: डेविड फेडलर
चीफ नालेज अफसर
टाटा टेक्नोलाजीज
1 303 252 8485
फेडलर एट माईआईगेटआईटी डाट काम
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन