Warning: include(/home/asiaprn/public_html/wp-content/blogs.dir/11/config.php) [function.include]: failed to open stream: No such file or directory in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 2

Warning: include() [function.include]: Failed opening '/home/asiaprn/public_html/wp-content/blogs.dir/11/config.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/lsws/lsphp5/lib/php') in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 2

Warning: include(/home/asiaprn/public_html/wp-includes/SimplePie/Net/db.php) [function.include]: failed to open stream: No such file or directory in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 4

Warning: include() [function.include]: Failed opening '/home/asiaprn/public_html/wp-includes/SimplePie/Net/db.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/lsws/lsphp5/lib/php') in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 4
सन हंग काई फिनांसियल ने प्रोत्साहन बिक्री प्रबंधन के लिए वैरिसेंट का चयन किया। : प्रेस विज्ञप्ति

सन हंग काई फिनांसियल ने प्रोत्साहन बिक्री प्रबंधन के लिए वैरिसेंट का चयन किया।

 टोरंटो, 4 मई। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 हांगकांग के अग्रणी वित्त्ीय संस्थान ने उत्पादनशीलता अ©र बिक्री काल को संचालित करने के लिए प्रोत्साहन देना आरंभ किया।
 एक नवोन्मेषकारी अ©र प्रोत्साहन क्षतिपूर्ति अ©र बिक्री प्रदर्शन प्रबंधनःएसपीएमः समाधानों के प्रदाता वैरिसेंट साफ्टवेयर ने आज घोषणा किया कि सन हंग काई फिनांसियल:एसएचकेएफः ने समूचे संगठन में अपने प्रोत्साहन कार्यक्रम का प्रबंधन करने के लिए उसके प्रमुख उत्पादन-वैरिसेंट एसपीएम का चयन किया है।
 हांगकांग के अग्रणी ननबैंकिंग वित्त्ीय संस्थान के रूप में एसएचकेएफ विविध प्रकार की सेवाओं की पेशकश करता है।
 उसकी पेशकशों में प्रमुख संपदा अ©र संसाधन प्रबंधन तथा कारपोरेट वित्त् अ©र पूंजीगत निवेश जैसी सेवाएं शामिल हैं। इसके अलावा उसने अनेक उत्पादनों की श्रृंखला के साथ बहुस्तरीय बिक्री टोली को नियुक्त कर रखा है।
    वैश्विक स्तर पर आर्थिक अस्थिरता के बावजूद बाजार में निरंतर बढती प्रगति का अनुभव एसएचकेएफ को हो रहा है, खासकर संपदा प्रबंधन के क्षेत्र्ा में। वह काम इसकी वर्तमान सहायताकारी कर्मचारियों की क्षमता से अधिक हो गया है।
            वैरिसेंट साफ्टवेयर ने एशिया में इ-बिजनेस समाधानाओं अ©र सूचना समन्वित सेवाओं का अग्रणी प्रदाता बीन्स फैक्टरी के साथ साझ्ाीदारी की है ताकि वैरिसेंट एसपीएम को एसएचकेएफ की प्रोत्साहन प्रक्रिया के संचालन का कार्यान्वयन किया जा सके।
            एसएचकेएफ के संपदा प्रबंधन अ©र ब्रोकरेज के मुक्ष्य संचालन अधिकारी केविन ताई ने कहा कि ‘‘हम जानते हैं कि हमें ऐसा समाधान चाहिए जो हमारे प्रोत्साहन माडेल का संचालन करने के लिए पर्याप्त मजबूत हो। लेकिन हम जब भी बदलना चाहंे, आईटी सेवाओं पर निर्भर रहना नहीं चाहते।’’   
               वैरिसेंट एसपीएम व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं को बगैर गंभीर तकनीकी जानकारी के भी प्रोत्साहन प्रक्रिया का संपूर्ण प्रबंधन करने की योज्ञता प्रदान करता है। यह उत्पादनशीलता अ©र बिक्री काल को सुधारने के लिहाज से महत्वपूर्ण उपलब्धि है।’’
               वैरिसेंट एसपीएम को पसंद के समाधान के रूप में महत्वपूर्ण बिक्री सूचनाओं का दृश्यमान होने के कारण चुना गया था जो विभिन्न प्रकार की व्यावसायिक भूमिका प्रदान करती है।
             उदाहरणस्वरूप, क्षेत्र्ा में तैनात बिक्री प्रतिनिधियों को अपनी कमीशन के विवरण को हस्तांतरण के स्तर पर देखने की सुविधा मिलती है। अ©र किसी प्रकार के विवाद को सुलझ्ााने की प्रक्रिया ठीक ढंग से दर्ज की जाती है अ©र स्वचालित ढंग से उनका निपटारा हो जाता है।
              बिक्रय प्रबंधकों को अपनी टोली के प्रदर्शन को संपूर्णता में देखने का अवसर मिलता है ताकि बिक्री को अधिकतम स्तर पर ले जाने में सहायता मिले। अ©र प्रतिनिधियों को सही समय पर अद्यतन सूचनाएं डैशबोर्ड अ©र रिपोर्टों के माध्यम से प्राप्त हो सकती हैं।
              इस सबके उपर वैरिसेंट एसपीएम ने एसएचकेएफ की वर्तमान बिक्री प्रक्रिया का प्रबंधन करने में न सिर्फ बेहद लचीलेपन का प्रदर्शन किया, बल्कि उसने बिक्री की मात्र्ाा, बिक्रय कर्मचारियों अ©र उत्पादनों की श्रृखला में अपेक्षाओं के अनुरुप सर्वाधिक प्रगति को भी सकार किया। जिन सबका प्रोत्साहन अ©र बिक्री प्रदर्शन के प्रबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका होती है।
              श्री ताई ने आगे कहा कि एसएचकेएफ इस काम को वैरिसेंट के साथ मूल्यवान संबंधों के आरंभ के रूप में देखती है। हमारा पहला कदम अपने  प्रोत्साहन क्षतिपूर्ति प्रक्रिया को स्वचालित बनाना है।
              लेकिन हमें दरअसल वैरिसेंट एसपीएम की प्रोत्साहन क्षमता ने सचमुच प्रभावित किया जो उसने क्षेत्र्ागत प्रबंधन, हिस्सेदारी की योजना बनाने अ©र बिक्री विश्लेषण में दिखाया है।
              वैरिसेंट एसपीएम हमें बिक्री संगठन के रूप में इस प्रतियोगी माह©ल में कमोबेश तत्काल बढत प्रदान करेगा।’’     
              एसएचकेएफ द्वारा वैरिसेंट एसपीएम के कार्यान्वयन का नेतृत्व बीन्स फैक्टरी वैरिसेंट के सेवा समूह की सहायता से करेगी।
               वैरिसेट के विश्वव्यापी क्षेत्र्ा संचालनों के कार्यकारी उपाध्यक्ष मार्क अल्टशुलर ने कहा कि ‘‘हम इस महत्वपूर्ण परियोजना में सन हंग काई फिनांसियल अ©र बीन्स फैक्टरी, दोनों के  साझ्ाीदार होने से बेहद प्रसन्न हैं।’’
               सन हंग काई फिनांसियल के बारे में:-
               सन हंग काई फिनांसियल हांगकांग की अग्रणी नन बैंकिंग फिनांसियल संस्थान है।
                इस समूह के पास वर्तमान में 50 अरब हांगकांग डालर की संपत्त् िप्रबंधन या मिल्कियत में है अ©र 11अरब डालर से अधिक के शेयरहोल्डरों की इक्वीटी है।
                इसके कामकाज के प्रमुख केन्द्र में संपादा प्रबंधन अ©र ब्रोकरेज, संपदा प्रबंधन,  कारपोरेट फिनांस, उपभोक्ता फिनांस के अलावा पूंजीगत निवेश शामिल हैं।
                इसका पंजीकरण हांगकांग एक्सचेंज:स्टाक कोड-86ःः में हुआ है। इस समूह के पास विशाल शाखा अ©र कार्यालय नेटवर्क हांगकांग, मकाउ?, चीन अ©र सिंगापुर में 60 से अधिक स्थानों पर हैं।    
                वैरिसेंट साफ्टवेयर इंकोरपोरेटेड के बारे में:-
               वैरिसेंट साफ्टवेयर इंकोरपोरेटेड सभी उद्यमों के लिए व्यवसायकि पेशेवरों की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अतिशय नवाचारी बिक्रय प्रदर्शन प्रबंधन समाधान प्रदान करता है।
                उच्च प्रदर्शन करने वाली कंपनियां बेहतर दृश्यमानता अ©र पेचिदा गतिशील प्रोत्साहन कार्यक्रमों पर नियंत्र्ाण रखने के लिए वैरिसेंट पर निर्भर करती हैं।
                 इससे उन्हें क्षेत्र्ाों का कार्यभार प्रदान करने में स्वचालित ढंग अपनाने, हिस्सेदारियों का एकत्र्ाीकरण अ©र अनुमोदन, तथा बिक्रय के प्रर्दशन की रिपोर्टिंग अ©र विश्लेषण जिसमें कचरा प्रबंधन, किस्को द्वारा लिंकसाइस, शेरविन-विलियम, मैनपावर, आटोडेस्क, गेटी इमेज, स्टारवुड होटेल्स, टाइम कस्टमर सेवाएं अ©र अन्य सेवाएं प्राप्त होती हैं।
             :सीः 2009 वैरिसेंट साफ्टवेयर। सर्वाधिकार सुरक्षित। वैरिसेंट अ©र वैरिसेंट एसपीएम वैरिसेंट साफ्टवेयर इंकोरपोरेटेड के ट्रेडमार्क हैं।
               अन्य सभी ट्रेडमार्क अ©र कंपनी के नाम उनके संबंधित मालिकों की संपत्त् िहैं।
             संपर्कः
             बायन हार्टलेन
             वैरिसेंट साफ्टवेयर
             टे. 1 – 416 – 987 – 1241
             ई. बीहार्टलेन:एैः वैरिसेंट . काम
               एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . वैरिसेंट . काम
             स्रोतः
             वैरिसेंट साफ्टवेयर 
एशियानेट: अमरनाथ