अविवा ने सूचना प्रबंधन तकनीक में महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा की

 फ्रैंकफुर्ट, 11 मई। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 अविवा को अपने उद्योग-अग्रणी सूचना-प्रबंधन-समाधानों को एक अकेले ब्रांड – अविवा नेट में विलय की घोषणा करते हुए ग©रव होता है।
 इसके म©जूदा अविवा प्लांट अ©र अविवा मैरीन ब्रांड के संपूरक के रूप में अविवा नेट डिलिटल संपदा का प्रबंधन करने के लिए एकीकृत माह©ल प्रदान करता है अ©र इसकी भ©तिक संपदा के समूचे जीवन-चक्र में समंाजस्य को सुनिश्चित करता है।
 सामान्य डिजिटल सूचना-केन्द्र का उपयोग करते हुए अविवा नेट एक वेब आधारित व साझ्ाीदारी सामंजस्यपूर्ण सूचना प्रबंधन माह©ल डाटा अ©र डाक्यूमेंट दोनों के को सहायता प्रदान करता है।
 वह प्रकल्पों को दोनों प्रकार की सहायता अभियंत्र्ाण- प्राप्ति-निर्माण अ©र संचालन-रखरखाव-नवीकरण प्रदान करता है।
 आज वैश्विक स्तर पर अविवा नेट समाधानों के विभिन्न मोडयूलों का इस्तेमाल प्रकल्प संचालन अ©र प्रकल्प डिजायन में 100 से अधिक अविवा ग्राहकों ने सफलतापूर्वक कार्यान्वयन किया है। इससे उल्लखयोज्ञ आर्थिक अ©र गुणवत्त फायदे होते हैं।
 संपूर्ण खुलेपन के अविवा के ढंग का अनुगमन करते हुए अविवा नेट ग्राहकों अ©र प्रणाली एकीकरणकर्ताओं को अडचनहीन ढंग से डिजिटल सूचना केंद्रों को उनके व्यावसायों में सम्मिलित कर सकते हैं।
          सर्वज्ञात अविवा नेट गेटवेज ने अनेक कार्यान्वयनों में दिखाया है कि वे नमनीयता में उसका कोई प्रतिद्वन्द्वी नहीं अ©र कार्यान्वयन में आसान है।                आईएसओ 15926 की संपूर्ण प्रमाणिकता प्राप्त होने से इन गेटवेजों ने डाटा अ©र डक्यूमेन्ट को हासिल करने अ©र प्रबंधन करने का अवसर प्रदान किया है। इसमें उनका सृजन करने वाली प्रयुक्तियों की परवाह उन्हें नहीं होती।
            अधिकतर कार्यरत प्रकल्पों में बहुतायत में सूचनाएं कागजी दस्तावेज अ©र रेखंाकन होने के कारण अविवा इस खास चुन©ती का जबाब देने में कागजी दस्तावेजों को हासिल करने के लिए गेटवेज की एक पूरी श्रृंखला विकसित किया है।
             सभी अविवा गेटवेज की तरह स्वचालित ढंग से तैयार डाटा अ©र डक्यूमेंट का यह सम्मिलन स्वचालित ढंग से तैयार करता है। हस्तचालित इनपुट के बगैर सूचना नेटवर्क तैयार करता है।
              हासिल सूचनाओं को फिर सीधे त©र पर नेविगेट करने, निकालने अ©र सम्मिलिमत करने के पहले ही वैधानिकता प्रदान की जा सकती है।
             प्रकल्प कार्यान्वयन में अविवा नेट प्रकल्प आकंडों का प्रबंधन करता है, चाहे उनका निर्माण अविवा प्लांट अ©र अविवा मैरीन प्रयुक्तियों से हुआ हो या फिर तीसरे पक्ष की लेखकीय उपकरण के माध्यम से हुआ हो। जो हिस्सा बांटने , सम्मिलित करने अ©र प्रबंधन करने का अवसर देता है जिससे एक दोषमुक्त डिजायन की सहायता हो अ©र कुशल प्रकल्प कार्यान्वयन अ©र प्रकल्प हस्तांतरण सुनिश्चित किया जा सके।
             अविवा नेट समाधानों के वरीय उपाध्यक्ष डेव कोपिन ने टिप्पणी किया कि ‘‘सूचना प्रबंधन जहां सबसे बडी उपलब्धि होती है, उसे अब समूचे इंजीनियरिंग उद्योग में तैयार किया जा सकता है।
             अविवा नेट ने पहले स्वयं को अग्रणी तकनीक के त©र पर स्थापित कर लिया है अ©र विभिन्न समाधानों को एक ब्रांड में एकीकृत करके अविवा न सिर्फ अधिक मजबूत केंन्द्रीत विकास का सामथ्र्य प्रदान करता है, बल्कि एकीकरण इसके उपयोगकर्ताओं की उत्पन्न होती आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से सहायता कर पाता है।’’
             अविवा नेट समाधानों का संचालन अ©र प्रकल्प कार्यान्वयन को देखने के लिए एसीएचइएमए स्टैंड हाल 9.2, बूथ 025-क्यू 28 पर आए।
            अधिक जानकारी के लिए देखेंः-
            एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . अविवा . काम , एसीएचइएमए 09               अविवा ग्रूप पीएलसी के बारे में:-
             अविवा विश्वभर में विश्वसनीय इंजीनियरिंग आईटी समाधानों के  अग्रणी प्रदाता है जो रणनीति मूल्यवत्त के साथ समाधानों को प्रकल्प अ©र मैरीन उद्योग की अग्रणी कंपनियों प्रदान करते हैं।
             अधिक जानकारी के लिए देखेंः-
             एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . अविवा . काम
              या
             एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . अविवा . काम , एडुनोटस
             अधिक जानाकरी के लिए संपर्क करेंः7
             एलिसन पाटले
             मार्केटिंग कम्यूनिकेशंस मैकनेजर
             अविवा
             टेल. 44:0ः 1223 – 556653
             एलिसन . पैटेय . काम
             एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . अविवा . काम
             स्रोतः
             अविवा
एशियानेट: अमरनाथ