नेरवियानो मेडिकल साइंसेज ने पोलो रूपी किनासेःपीएलकेःइंहिबिटर के पहले चरण के क्लीनिकल परीक्षण के लिए एफडीए से अनुमोदन प्राप्त किया।

 नेरवियानो, 13 मई। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 नेरवियानो मेडिकल साइंसेज द्वारा नए अनुसंधानात्मक अ©षधःआईएमडीः आवेदन को एफडीए ने अनुमोदन प्रदान कर दिया है ताकि वह कैंसर की चिकित्सा के लिए अपने चयनित पीएलके-1 सूक्ष्म आणविक इंहिबिटर के क्लीनिकल परीक्षण का पहला चरण आरंभ करे। पीएलके-1 की आवश्यकता कैंसर सेलों में प्रवेश करने के लिए मिटोटिक किनास के लिए होती है।
 यह नया य©गिक पूर्वक्लीनिकल कैंसर चिकित्सा नमूनों में दूहराए जाने पर जैविकउपलब्धता, अतिशय कारगर अ©र बेहतर सहनक्षम है। यह अनोखा इंहिबिटर क्लीनिकल विकास के द©रान सेल चक्र में कार्यरत विभिन्न तरीकों को लक्ष्य बनाता है।पाइपलाइन में एक अन्य संभवानापूर्ण उम्मीदवार को शामिल करता है।
 इसका आविष्कार अ©र विकास एनएमएस द्वारा किया गया है। इसमें सीडीके, अ©रोरा अ©र सीडीसी-7 इंहिबिटर शामिल होते हैं।
 सीडीसी-7 इंहिबिटर के लिए आईएमडी का अनुमोदन एफडीए द्वारा इस साल जनवरी में किया गया था अ©र इस य©गिक से पहले मरीज की चिकित्सा अप्रैल में किया गया था।
    एनएमएस, सीडीके अ©र अ©रोरा इंहिबिटर्स क्लीनिकल विकास के चरण-1 अ©र चरण-2 में हैं अ©र विशिष्ट मरीज जनसंख्या की चिकित्सा में अब संभावनापूर्ण गतिविधियों को प्रदर्शित करता आरंभ कर दिया है।
                 एनएमएस के आवेदन पर क्लीनिकल विकास का रास्ता  पीएलके-1 इंहिबिटर्स के ठोस अ©र हेमाटोलोजिकल संकेतों की भविष्यवाणी करता है।
                  एनएमएस के वीपी, आर एंड डी डा. फ्रांसेस्को कोलोटा ने कहा कि ‘‘मुझ्ो इस वर्ष का दूसरा आईएनडी अनुमोदन को देखकर प्रसन्नता हो रही है अ©र नेरवियानों साइट द्वारा उच्च गुणवत्त के क्लीनिकल उम्मीदवारों के निरंतर भुगतान को अतिशय प्रशंसनीय मानता हूं।’’
               नेरवियानो मेडिकल साइंसेज: एनएमएसः
               नेरवियानो मेडिकल साइंसेज इटली में सबसे बडा फार्मासियूटिकल शोध अ©र विकास सुविधा है अ©र यूरोप का एक सबसे बडा ओनकोलाजी केन्द्रीत, समन्वित आवष्किार अ©र विकास कंपनी है।
               नेरवियानो में होने वाली शोध गतिविधियों से अ©सतन दो क्लीनिकल उम्मीदवार सालाना विकसित किए जाते हैं। एनएमएस को बायोटेक्नोलाजी अ©र फार्मासियूटिकल कंपनियों के साथ रणनीतिक साझ्ाीदार होने का लाभ मिलता है जिससे वह अपने व्यावसायिक स्थायित्व को सुनिश्चित कर सके।
                कंपनी ने पहले ही प्रमुख कंपनियों के साथ साझ्ाीदारी को अंतिम रूप दे दिया है, उन कंपनियों में पीफिजर इंक, ब्रिस्टोल-मेयर्स स्क्यूबब कं, जेनेटेक इंक के साथ अनेक बायोटेक कंपनी अ©र अकादमिक संस्थान शामिल हैं।
                अधिक जानकारी के लिए देखेंः-
                नेरवियानो मेडिकल साइंसेज
                मैरिया डी एक्यूनो
                टेल. 39 – 0331 – 581013
                मोब. 39 – 335 – 1863051
                मारिया . डाक्यूनो:एैटः नेरवियानोम्स . काम
                स्रोतः
                नेरवियानो मेडिकल साइंसेज
एशियानेट: अमरनाथ