मस्ती करने की तस्वीरों के रूप मेें ओबामा एंड कंपनीः अग्रणी कार्टूनिस्ट ने विश्व के सर्वपरिचित हस्तियों की तस्वीरें बनाई।

 सोलोथर्न, 13 मई। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 तस्वीरें ईपीए:यूरोपीयन प्रेसफोटो एजेंसीः के माध्यम से उपलब्ध अ©र बगैर किसी कीमत के इस पते से डाउनलोड किए जा सकते हैंः-
 एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . प्रेसपोर्टल . सीएच , डीइ , पीएम , 100017384
:ः फोटो: एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . न्यूजकाम . काम , सीजीआई – बीआईएन , पीआरएनएच , 20090513 , 347153:ः
 प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय राजनेताओं, लोकप्रिय हस्तियों अ©र सितारों की 150 से अधिक व्यंज्ञपूर्ण मजाकिया तस्वीरें निकोकार्टून . काम पर उपलब्ध हैं। पूर्व अमेरीकी राष्ट्रपति जार्ज डब्लू बुश की एक तस्वीर महज उदाहरण है। वह तस्वीर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिध्द स्वीस कार्टूनिस्ट निको की बनाई हुई है।
 एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . निकोकार्टून . काम पर निको ने राजनीति, संस्कृति, वाणिज्य, कला, संगीत, प्रदर्शन व्यवसाय अ©र खेल की दुनिया के सर्व परिचित लोगों की 150 तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें बगैर किसी खर्च के डाउनलोड किया जा सकता है।
           इस साइट पर प्रमुख हस्तियों का एक बडा समूह उपलब्ध है जिनमें अमेरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, जर्मन चांसलर एंगेला मार्केल, फ्रेंच राष्ट्रपति निकोलास सार्कोजी, पोप बेनेडिक्ट 16, हिलेरी क्लींटन, अर्नोलड स्चवार्जेनेगर, मैडोना, ट©म क्रूस, रोजर फेडर अ©र अन्य अनेक हैं।
               निको ने अपने वेबश©प के बारे में कहा कि ‘‘मीडिया अपने प्रकाशनों में इन बेहतरीन मजाकिया तस्वीरों को शामिल करके अपने प्रकाशनों अधिक आकर्षक बना सकती है। उन हस्तियों की एक ही तस्वीरों को बारबार क्यों प्रकाशित करना चाहिए?
               हमारे पोट्रेट गैलरी में आप विशेष प्रयास किए बगैर चुनी हुई तस्वीरों को डाउनलोड कर सकते हैं अ©र एक प्रकाशन के बदले में महज 300 यूरो का भूगतान कर सकते हैं।
               निको के बारे में:-
               स्वीटजरलैंड के सितारे कार्टूनिस्ट वैश्विक आयोजनों में मस्ती का समावेश 40 वर्षों से अधिक वर्षों से कर रहे हैं। इस समय के द©रान उन्होंने 28 हजार से अधिक मजाकिया तस्वीरें बनाई है। पिछले 37 वर्षों से निको ने अग्रणी स्वीस दैनिक टैग-एंजेइगर अ©र ब्लिक के साथ कारोबार कर रहे हैं। उन्होंने स्वीस टेलीविजन के लिए भी अनेक वर्षों से काम किया है अ©र प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में उनकी मजाकिया तस्वीरें प्रकाशित होती रही हैं।  मसलन, जर्मन पत्र्ािका स्टर्न।
                निको को अनेक सांस्कृतिक पुरस्कार अ©र सम्मान प्राप्त हुूए हैं अ©र अब स्वीटजरलैंड की सीमाओं के परे भली भांती पहचाने जाते हैं।
                इंटरनेट:-एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . निकोकार्टून . काम
                संपर्कः- निको
                टेलः- 41 – 32 – 621 – 19 – 15 
                फैक्सः- 41 – 32 – 621 – 02 – 76
                स्रोत:
                निकोकार्टून . काम
एशियानेट: अमरनाथ