न्यूक्लेट्रोन ने विविध प्रकार के ब्रैची समाधानों के लिए समन्वित फिल्म अ©र ध्वनि आधारित योजना प्रणाली प्रस्तुत किया

वीनेन्डाल, 14 मई। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 रेडिएशन ओनकोलाजी में जानकारी आधारित अगुवा न्यूक्लोट्रोन ने आज नया ओनसेंट्राःआरःब्रेची को प्रस्तुत करने की घोषण की, जो कैंसर चिकित्सा की योजनाओं में ब्रैचीथेरापी को अधिक सक्रिय बनाने के लिए एक समन्वित फिल्म अ©र ध्वनि आधारित चिकित्सा योजना प्रणाली है।
 विश्व का पहला संपूर्ण डीआईसीओएम समतुल्य चिकित्सा योजना प्रणाली-ओन्सेंट्रा ब्रैची एक उपयोगकर्ता सहायक विंडोज आधारित योजना प्रणाली है जिसमें कारगर चिकित्सा को सुनिश्चित करने के लिए बेहतरीन आप्टिमाईजेशन एलोगोरिथम समाहित है। ओन्सेंट्रा ब्रैची किसी भी क्लीनिक की कार्यप्रणाली के अनुकूल बन सकता है।
 इसके साथ संलग्न उन्नत 3डी कंटूरिंग अ©र मार्जिनिंग अ©जार से ओन्सेंट्रा ब्रैची फिल्म आधारित:2डीःचिकित्सा योजनाओं की सहायता करता है। यह प्रणाली ब्रैचीथेरापी चिकित्सा के विभिन्न प्रकारों के लिए योजना बनाने की इजाजत देता है। ओन्सेंट्रा ब्रैची तीव्र मोडूलेटेड ब्रैचोथेरीापी:आईएमबीटीः के लिए पूरीतरह तैयार है।
 न्यूक्लेट्रोन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जोस लामेर्स ने कहा कि ‘‘हमने ब्रैचीथेरापी चिकित्सा योजनाओं के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। हमने अपने क्लीनिकल साझ्ाीदारों के साथ ऐसे समाधान को विकसित करने के लिए काम किया है जो प्लाटो उपयोगकर्ताओं को एक नए प्लेटफार्म पर ले जाता है।
         वह प्लेटफार्म सभी क्लीनिकों की मांग के अनुकूल बैठता है। हमारे ब्रैचीथेरापी समाधानों की पूरी श्रृंखला के अंग के रूप में ओन्सेंट्रा ब्रैची ने मरीजों की देखभाल के ढंग को उन्नत बनाने के हमारे प्रयासों का प्रमुख तत्व है।’’न्यूक्लेट्रोन शीघ्र ही ओन्सेंट्रा ब्रैची को प्रस्तुत करेगा अ©र प्रदर्शनी लगाने वाला है।
                  यह प्रदर्शन पोर्टो, पुर्तगाल में आयोजित 2009 जीइसी इएसटीआरओ के द©रान 13 मई से 16 मई 2009 तक होगा अ©र टोरंटो, कनाडा में 31 मई से 2 जून 2009 के बीच एबीएस 2009 में भी किया जाएगा।
                  न्यूक्लेट्रोन के बारे मेंः-
                  न्यूक्लेट्रोन रेडिएशन ओन्कोलाजी में जानकारी आधारित अगुवा है जो क्लीनिकल समूहों के साथ मरीजों की देखरेख के ढंग को उन्नत बनाने के लिए नवाचारी समाधानों को प्राप्त करने के लिए निरंतर कार्यरत है।
                  न्यूक्लेट्रोन समन्वित उत्पादनों, साफ्टवेयर अ©र सेवाओं के माध्यम से रेडिएशन मोडेलिटिज के सर्वोत्त्म संभव पसंद को प्रस्तुत करने पर जोर देता है।                   न्यूक्लेट्रोन की दार्शनिक अवधारणा में अलग अलग क्लीनिकल समूहों के साथ नजदीकी कार्यकारी संबंध बनाना बेहद महत्वपूर्ण है जिसमें ग्राहक अ©र समाधान प्रदाता के बीच परंपरागत सीमाओं का पुननिर्धारण किया जाता है। न्यूक्लेट्रोन के अनेक कार्मचारियों को ओनकोलाजी देखभाल करने का अनुभव है।
              न्यूक्लेट्रोन कर्मचारी क्लीनिक संचालकों की पेचिदा समस्याओं की गहरी समझ्ादारी के साथ समाधान प्रदान करते हैं
              अधिक जानकारी के लिए देखेंः-
              एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . न्यूक्लेट्रोन . काम
              स्रोतः
              न्यूक्लेट्रोन बी वी
एशियानेट: अमरनाथ