डाटटेल सुपरबुक आईफोन के भरोसे दोस्तों को गंवाने अ©र लोगों से अलग-थलग पड जाने का जोखिम समाप्त

 लंदन, 28 मई। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 नया संचार केंन्द्रीत डाटटेल उच्चस्तरीय डोमेन:टीएलडीः के पंजीकरण संचालक टेलनिक लिमिटेड:ःएचटीटीपीःडब्लूडब्लूडब्लू . एलनिक . ओआरजीःः जिसने आरंभ होने के छह सप्ताह के भीतर दो लाख से अधिक डोमेन बेच डाले हैं, आज घोषणा किया कि आईफोन के लिए डाटटेल सुपरबुक अ©र आईपोड टच अब मुफ्त डाउनलोड के लिए एप्पल एप्प स्टोर पर उपलब्ध है।
 डाटटेल सुपरबुक आपको वेब पर गए बगैर शीघ्रतापूर्वक डाटटेल डोमेन की अवस्थिति को पता करने अ©र ब्राउजिंग करने का सामर्थ प्रदान करता है। हालांकि डाटटेल सुपरबुक के भरोसे आप कभी दोस्तों को नहीं गंवाएंगे।
 आधी रात में फोन करके लोगों से अलग-थलग पडने का खतरा नहीं रहेगा। उन्हें सही पते पर ईमल करने में नाकाम रहने या गलत नंबर पर फोन करने का खतरा भी नहीं होगा।
 डाटटेल सुपरबुक रीयलटाइम सूचनाओं की शक्ति आपके आईफोन संपर्क पुस्तिका के साथ डाटटेल डोमेन में लाता है जिसमें टाइमजोन अर्थात व्यक्ति वर्तमान में जहां है, उसकी सूचनाएं भी शामिल हैं।
 डाटटेल सुपरबुक उपयोगकर्ताओं को निम्नलिखित कामों में समर्थ बनाता हैः-
 -सभी ‘जीवंत’ व सार्वजनिक रूप से उपलब्ध डाटटेल सूचनाओं तक पहुंच अ©र ब्राउजिंग करने में
    -संचार करने के लिए स्पर्श: टेलिफोन, एसएमएस अ©र किसी अन्य प्रकार का संचार जिसकी सहायता आपका आईफोन डाउनलोड प्रयुक्ति के माध्यम से करता है।
            -डाटटेल मालिक के एकदम सही स्थान अ©र समय को संलग्न मानचित्र्ा के माध्यम से प्रदर्शित करता है।
            -अतिशय निम्न बैंडविथ पर डाटटेल डोमेन को देखता है अ©र जीपीआरएस के अंतर्गत बहुत ही शीघ्रता पूर्वक काम करता है।
            टेलनिक के सीटीओ अ©र मुख्य रणनीतिकार हेनरी एस्सेली ने कहा कि ‘‘आईफोन के उपर डाटटेल सुपरबुक होने का मतलब होता है कि आपके दोस्त अ©र सहकर्मी का नियंत्र्ाण उनके बारे में उन सूचनाओं पर बना हुआ है जिनको आपने अपने संपर्क पुस्तिका में रखा हुआ है।
           सूचनाओं को बदलने की योज्ञता आप जिस ढंग से संपर्क किया जाना पसंद करते हैं, उसे आपकी स्थिति के मुताबिक उनको प्रदान की जा सकती है जो आपसे संपर्क करना चाहते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पडता कि वे कहां हैं।’’
           डाटटेल सुपरबुक के कार्यरत रहने की अवस्था के बारे में विडियो को यूटयूब पर देखा जा सकता है।ःसुपरबुक डाटटेल की तलाश करेंःःडाटटेल सुपरबुक प्रयुक्ति को एप्पल एप्प स्टोर – एचटीटीपी: सुपरबुक . टेल से डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही आईज्ञुन से सीधे प्राप्त किया जा सकता है। एक अन्य लिंक से भी संपर्क स्थापित किया जा सकता है।
           एचटीटीपी: आईज्ञफन . अपीपीएस . टेलनिक . टेल
           अधिक जानकारी के लिए देखेंः-
           एचटीटीपी: टेलनिक . ओआरजी
          टेलनिक लिमिटेड के बारे में:-
          सन 2000 में स्थापित टेलनिक लिमिटेड नए डाटटेल प्रायोजित उच्चस्तरीय डोमेनःएसटीएलडीः का यूके स्थित पंजीकरण संचालक अ©र प्रायोजक संगठन है।
          अधिक जानकारी के लिए देखेंः-
          एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . टेलनिक . ओआरजी
          स्रोतः
          टेलनिक लिमिटेड
एशियानेट: अमरनाथ