लिंक2वन ने सदस्यता में एक अ©र मील का पत्थर प्राप्त किया

 मैड्रिड, 2जून। पीआर न्यूजवायर -एशियानेट।
 विश्व का तीव्रतम गति से विकसित होता बहुआयामी भ्रमणशील केंन्द्र के प्रदाता लिंक2वन ने आज घोषणा किया कि उसने एक अ©र सदस्यता पडाव को प्राप्त कर लिया है अ©र असाधारण उन्नति को दर्ज करना जारी रखा है।
 सदस्य संचालकों की संख्या हाल ही में समाप्त च©माही में दोगुने से अधिक हो गया है अ©र लिंक2वन के पास अभी विश्वस्तर पर 50 देशों में 60 से अधिक संचालक सदस्य हैं।
:ःलोगो: एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . न्यूजकाम . काम , सीजीआई – बीआईएन , पीआरएनएच , 20090602 , 348665ःः
 प्रमुख लिंक2वन केन्द्र का विकास मैच ने विश्व के सबसे बडे संचार संचालक टेलेफोनिया की साझ्ाीदारी में किया है।
 मैच गतिशीलता आपूर्ति कडी के सृजन व संचालन को प्रोत्साहन व सरलीकरण समाधानों का अग्रणी प्रदाता है। यह संचालाकों को एक अनुबंध अ©र एक संयोगित के माध्यम से वैश्विक भ्रमणशील आच्छादन प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त जीएसएम अ©र सीएमडीए तकनीकों को शामिल करते हुए संपूर्ण अंतर-मानदंड भ्रमणशीलता सक्षमताएं प्रदान करता है।
 लिंक2वन संपूर्णतः कार्यरत वैश्विक आच्छादन खुली संयोगिकता भ्रमणशील केन्द्र है जो कैरियर ग्रेड सेवाएं प्रदान करता है जिसमें उद्योग जगत के खुली संयोगिकता की आवश्यकताओं अ©र मैच के कठोर उत्पादन जांच कार्यक्रमों व सेवा मानदंडों को संयुक्त रखा गया है।
    लिंक2वन के वरीय उपाध्यक्ष टेरेन्स लेजर ने कहा कि‘‘लिंक2वन की प्रमाणिक विश्वसनीयता, प्रतियोगी मूल्य-निर्धारण संरचना अ©र जिस गति पर संचालक केन्द्र के साथ जुड सकते हैं, उन अंकों में प्रमिबिंबित होते हैं जिन्हें हमने आज जारी किया है। हम खुली संयोगिकता केन्द्र के विकास अ©र प्रबंधन में नवोन्मेंषों की अगुवाई पिछले पांच वर्षों से कर रहे हैं। आज घोषित उन्नयन आंकडों से उद्योग क्षेत्र्ा में हमारी नेतृत्वकारी स्थिति रेखंाकित होती है।
           मोबाइल भ्रमणशीलता बाजार में नियमावलियों में बढोतरी होने के साथ-साथ उपभोक्ताओं की पेचिदगियों अ©र बढी प्रतियोगिताओं की वजह से मोबाइल संचालक के रोमिंग राजस्व पर दबाव पडता है। इसके साथ ही आकंडा निर्भर प्रयुक्तियों के लिए बढती उपभोक्ता-मंागों ने रोमिंग सेवाओं की प्रकृति को बदल दिया है, जिससे संचालकों को शीघ्रतापूर्वक नई तकनीकों को अपनाने का दबाव होता है। परिणमस्वरूप मुनाफे पर उत्पन्न दबाव की वजह से आवश्यक होता है कि संचालक नई सेवाओं की बिक्री में लगने वाले समय को घटाएं अ©र अपने रोमिंग व्यवसाय के खर्च को घटाने का प्रयास करें।
           लिंक2वन के पास रोमिंग अनुबंधों को सकार करने अ©र प्रबंधन करने में 20 वर्षों का संयुक्त अनुभव है जिससे संचालक शीघ्रतापूर्वक अपने रोमिंग व्यवसाय को प्रमाणिक सिध्दांतों पर स्थापित करें।
           नए साझ्ाीदारांे, रोमिंग तकनीकों की पूरी श्रृंखला अ©र सेवाओं तथा  उभरती तकनीकों व प्रदाताओं के पास पहुंच प्राप्त करना तेल अ©र जोखिम मुक्त है।
           संचालनरत साझ्ाीदारी अनुबंधों पर निरंतर होने वाले खर्च बहुत घट गए हैं अ©र सदस्यों को मैच की रोमिंग सेवाओं की पूरी श्रृंखला में फैलने की सुविधा होती है जिसमें पूरा करना व निपटारा, संदेश-प्रषण, जालसाजी संरक्षण अ©र व्यवसायिक गोपनीय सूचनाएं शामिल हैं।
           सीटीएस गिबगेल्टर के तकनीकी बिक्री निदेशक स्टीव लैम्बोर्न ने कहा कि ‘‘लिंक2वन ने हमारे रोमिंग संबंधों के प्रबंधन को बहुत ही सरलीकृत कर दिया है अ©र हमारे रोमिंग व्यवसाय के संचालन की लागत को काफी घटा दिया है।
            हम अब बाजर में अधिक तेजी से पहुंच सकते हैं अ©र अपने ग्राहकों को एक विश्वसनीय, नवाचारी अ©र प्रतियोगी सेवाओं का प्रोफाइल प्रदान करने पर ध्यान केन्द्रीत कर सकते हैं।
           लिंक2वन के सहारे हम एकल आईएमएसआई रोमिंग समाधान प्राप्त करते है, अपने अधितर अति महत्वपूर्ण गंतव्यों अ©र नए रोमिंग साझ्ाीदारों के पास हर महीने तक पहुंच सकते हैं।
          इसके लिए हमें अलग से विशाल रोमिंग विभाग की स्थापना करने अ©र उसके रखरखाव के इंतजाम करने की आवश्यकता नहीं है।’’
             लिंक2वन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए देखेंः-
             एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . 12वन . काम
             संपर्कः
              इंग्ब्रिट लिंड्रोट
             टेलीः- 352 – 27 – 756 – 426
             मोब.ः-352 – 661 – 756 – 426
             ईमेलः- आईएनएलःएैटःमैच . वन
             स्रोतः-
              लिंक2वन
एशियानेट: अमरनाथ