Warning: include(/home/asiaprn/public_html/wp-content/blogs.dir/11/config.php) [function.include]: failed to open stream: No such file or directory in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 2

Warning: include() [function.include]: Failed opening '/home/asiaprn/public_html/wp-content/blogs.dir/11/config.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/lsws/lsphp5/lib/php') in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 2

Warning: include(/home/asiaprn/public_html/wp-includes/SimplePie/Net/db.php) [function.include]: failed to open stream: No such file or directory in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 4

Warning: include() [function.include]: Failed opening '/home/asiaprn/public_html/wp-includes/SimplePie/Net/db.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/lsws/lsphp5/lib/php') in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 4
डाट टेल के आकलन का मानक आया: टेलस्टैट को बीटा में पेश किया : प्रेस विज्ञप्ति

डाट टेल के आकलन का मानक आया: टेलस्टैट को बीटा में पेश किया

लंदन, 17 जून, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 नए संचार पर केंद्रित डाट टेल टाप लेवल डोमेन के लिए रजिस्ट्री आपरेटर कंपनी टेलनिक लिमिटेड: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट टेलनिक डाट ओआरजी: ने आज घोषणा की कि इसने बीटा में टेलस्टैट जारी किया है जो डाट टेल डोमेन के स्वामियों के लिए वेब ट्रैफिक आकलन की निःशुल्क सेवा है ।
 टेलनिक के सीटीओ अ©र मुख्य रणनीतिकार हेनरी एस्सेली ने कहा ‘‘चूंकि डाटटेल डोमेन परंपरागत वेब पेज नहीं हैं, इसलिए अभी तक किसी डाटटेल डोमेन पर होने वाली आवाजाही का अनुमापन करना संभव नहीं हो पाया है । टेलस्टैट के जारी हो जाने से डाटटेल मालिकों को अब इसकी समझ्ा आ सकेगी कि वेब पर क©न उनके पास आ रहा है ।’’
 इसके साथ ही यह भी जान सकेंगे कि उनसे डाटटेल का उपयोग करके किसतरह संपर्क किया जा सकेगा ।

 एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . टेलस्टैट . एनआईसी डाट टेल से प्राप्त की जाने वाली नई टेलस्टैट सेवा डाटटेल डोमेन मालिकों को अपने डाटटेल डोमेन पर होने वाले वेब आगमन के बारे में सूचनाएं प्राप्त करने अ©र अपनी पसंद के विश्लेषणात्मक अ©जारों में आंकडे. आयात करने में समर्थ बनाता है । डाटटेल सूचनाओं को 27 मई के बाद से लागआन कर दिया गया है अ©र उसके आगे की सारी सूचनाएं दैनिक आधार पर संग्रहित की जाएगी ।
     डाटटेल मालिक टेलफ्रेंडस पहचान-पत्र्ा का इस्तेमाल करके संदर्भित डोमेनों पर लाग आन कर :ःएचटीटीपी: टेलफ्रेंडस . टेल से प्राप्तःःः अनधिकृत पहुंच को प्रतिबंधित कर सकते हैं । अ©र तब अनुमापन के लिए समय सीमा का चुनाव किया जा सकता है ।
       यह पद्धति टेलफ्रेंडस खाते से संबंधित सभी डाटटेल डोमेन नामों को पुनः प्राप्त कर सकते हैं । बशतें लागआन एक या बहु या सभी डाटटेल डोमेनों के लिए किया गया हो । विश्लेषण दिनों के आधार पर या लंबे समय के लिए भी किया जा सकता है ।  
       इस सेवा को अन्य टेलनिक प्रस्तुतियों की तरह खुला स्रोत गुप्तांक का उपयोग करते हुए प्रदान किया जाता है । जिससे डाटटेल मालिकों को लंबे आलेखन कार्यक्रमों को आमंत्र्ाित करने अ©र उसे अपने सामेने समाप्त होने वाले समाधानों में डाल सकने का सामथ्र्य प्राप्त होता है । 

         सेवा का वर्तमान संस्करण बेटा में प्रादान किया गया है अ©र लाग्स को मानक आपचे ल©ग फारमेट में प्रदान किया गया है जिसे किसी वेब ल©ग विश्लेषक के साथ जोडा जा सकता है ताकि आंकडों का भ©तिक प्रदर्शन किया जा सके।
       लोकप्रिय वेब विश्लेषक अ©जार की सूची विकि पेज पर म©जूद है जिसके संदर्भ वेब स्वरूप में उल्लेखित हैं। इन ल©गों में टेलनिक के डोमेन पर आवाजाही को शामिल नहीं किया गया। साथ ही डीएनएस में सीधे सूचनाएं देखने का प्रयास करने वाले तीसरे पक्ष की प्रयुक्तियों को भी शामिल नहीं किया गया।
       टेलनिक लिमिटेड के बारे में:
सन 2000 में स्थापित टेलनिक लिमिटेड नए डाटटेल प्रायोजित उच्चस्तरीय डोमेनःएसटीएलडीः डाटटेल का यूके स्थित पंजीकरण संचालक अ©र प्रायोजक संगठन है।
        टेलनिक समर्थित पंजीकरण सेवाएं न्यूस्टार द्वारा प्रदान की जाती है।
        अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें:
        एचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . टेलनिक . ओआरजी
        या संपर्क सूचनाओं के लिए निम्नलिखित का उपयोग करेंः-
        एचटीटीपी . टेलनिक . टेल
        स्रोतः टेलनिक लिमिटेड