इंटरनेशनल स्कूल आफ मैनेजमेंट के प्रोफेसर को शिक्षण उत्कृष्टता अवार्ड मिला

 पेरिस, 23 जून, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 इंटरनेशनल स्कूल आफ मैनेजमेंट: आईएसएम: प्रोफेसर माइकल गोर्डन को बधाई देते हुए गर्वान्वित हो रहा है जिन्हें हाल ही में एसोसिएशन आफ कालेजिएट बिजनेस स्कूल्स एंड प्रोग्राम्स: एसीबीएसपी: द्वारा एसीबीएसपी के इंटरनेशनल रीजन 8 के लिए वर्ष 2009 के टीचिंग एक्सेलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है । आईएसएम के चांसलर प्रोफेसर पीटर हार्न ने कहा, ‘‘इस पुरस्कार का असली हकदार प्रोफेसर गोर्डन के अलावा कोई अ©र नहीं हो सकता । हम अपनी श्©क्षणिक टीम के लंबे समय से सदस्य रहे एक विशिष्ट विद्वान अ©र सम्मानित शिक्षाविद के रूप में प्रोफेसर गार्डन को पाकर बेहद गर्वान्वित हैं । वह एक विचारवान अ©र प्रेरणादायी शिक्षाविद हैं अ©र प्रत्येक छात्र्ा को व्यक्तिगत स्तर पर लगातार व्यस्त रखने की कोशिश करते हैं, प्रत्येक छात्र्ा के जेहन में ऐसी सार्थक अ©र स्मरणीय जानकारी छोड जाते हैं जिसे वे खास किस्म की व्यापारिक परिस्थितियों में इस्तेमाल कर सकते हैं ।

 प्रोफेसर गार्डन आईएसएम में शिक्षण उत्कृष्टता की एक सटीक मिसाल हैं । वह एक अनुभवी बिजनेस प्रोफेशनल अ©र योज्ञ शिक्षाविद हैं । मैसाच्यूसेट्स इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजीज से अपनी पीएचडी की डिग्री पूरी करने के बाद से ही प्रोफेसर गार्डन ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी के त©र पर कई सफल कारोबारों की नींव रखी है अ©र हार्वर्ड सहित विश्व के कई उत्कृष्ट विश्वविद्यालयों में अध्यापन कार्य किया है ।
 आईएसएम की छवि मूल अंतरराष्ट्रीय बिजनेस अनुभवी अ©र उच्च गुणवत्त वाले प्रोफेसरों की है जिसके परिणाम उत्कृष्ट नियुक्ति स्तरों पर देखे जा सकते हैं । आईएसएम के छात्र्ा निकाय में पूरी दुनिया के कार्यकारी अधिकारी अ©र वरिष्ठ प्रबंधक शामिल हैं जो यहां के छात्र्ाों को वास्तविक अंतरराष्ट्रीय शिक्षण अनुभव प्रदान करते हैं ।
 आईएसएम अमेरिकी सरकार की एक मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी है जो विशिष्ट शिक्षा के लिए समर्पित हैं । इसके शिक्षण परिसर न्यूयार्क, पेरिस, टोक्यो तथा शंघाई में हैं अ©र यह लगातार मात्र्ाा के बजाय गुणवत्त को तरजीह देती है । आईएसएम के अध्यक्ष प्रोफेसर जैक फोरगेट, पीएचडी ने कहा, ‘‘एसीबीएसपी द्वारा प्रोफेसर गार्डन को दिया गया टीचिंग एक्सेलेंस अवार्ड सभी स्तरों पर हमारी गुणवत्त की प्रतिबद्धता को सुनिश्चित करता है ।

 हम सभी विभागों, क्षेत्र्ाों, शोध, प्रोग्राम के छात्र्ाों अ©र प्रशासनिक प्रक्रियाओं की गुणवत्त के लिए प्रतिबद्ध हैं । अपने छात्र्ाों के पेशेवराना विकास के लिए गुणवत्त अ©र अपने समर्पण पर हमारा फोकस ही है कि हमने अत्यधिक प्रतिस्पर्धी अंतरराष्ट्रीय श्©क्षणिक माह©ल में भी अपना लाभ बरकरार रखने के लिए मुख्य अवयव साबित हुए हैं ।’’
 आईएसएम के एमबीए, आईईएमबीए, डीबीए अ©र पीएचडी प्रोग्राम अमेरिका अ©र यूरोप में पूर्ण मान्यता प्राप्त हैं अ©र बिजनेस तथा श्©क्षणिक दोनों क्षेत्र्ाों में छात्र्ाों की सर्वोच्च क्षमता आकर्षित करना जारी रखे हुए हैं । इसका अनूठा फैकल्टी माडल स्कूल को प्रत्येक श्©क्षणिक विभाग में सर्वोत्त्म प्रोफेसर रखने की अनुमति प्रदान करता है जिसका प्रमाण प्रोफेसर गार्डन को मिले पुरस्कार के रूप में सामने आया है । आईएसएम की प्रभावी करिकुलम प्रबंधन प्रक्रियाएं अ©र शिक्षकों के कार्यक्रम स्कूल को प्रासंगिक, नवीनतम अ©र मूल्यवान श्©क्षणिक प्रोग्राम प्रदान करना जारी रखने की अनुमति प्रदान करते हैं ।             
इंटरनेशनल स्कूल आफ मैनेजमेंट                
मैथ्यू वर्नर        
कार्यकारी निदेशक
33 1 41 51 09 09
एमवर्नर एट आईएसएम डाट ईडीयू

       एसीबीएसपी
मेलिंडा डोर्निंग
कम्युनिकेशंस मैनेजर
1 913 339 9356
एमडोर्निंग एट एसीबीएसपी डाट ओआरजी
स्रोत: इंटरनेशनल स्कूल आफ मैनेजमेंट
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन