नार्टन रोज ग्रुप के साथ जुडेगी डेक्कंस आस्ट्रेलिया

 लंदन, 23 जून, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 – एशिया प्रशांत क्षेत्र्ा में सर्वश्रेष्ठ संसाधनयुक्त कानूनी कार्यप्रणाली
 अंतरराष्ट्रीय स्तर की कानूनी कार्यप्रणाली नार्टन रोज ग्रुप ने आज घोषणा की कि डेक्कंस आस्ट्रेलिया नार्टन रोज ग्रुप के साथ जुडेगी । यह फैसला 22 जून को संबंधित सहभागिता के लिए हुए सफल मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद किया गया । नई अंतरराष्ट्रीय कानूनी कार्यप्रणाली को अब नार्टन रोज ग्रुप के नाम से जाना जाएगा अ©र यह 1 जनवरी 2010 से प्रभावी होगा ।
एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट न्यूजकाम डाट काम, सीजीआई-बीआईएन, पीआरएनएच, 20090623, 350868:
   नया नार्टन रोज ग्रुप के पास 420 एम: एयूडी864 एम: का टर्नओवर होगा अ©र वैश्विक स्तर पर इसके 29 कार्यालयों में अधिकतम 1800 शुल्क अर्जित करने वाले होंगे ।

       एशिया प्रशांत क्षेत्र्ा में यह बैंकाक, बीजिंग, ब्रिसबेन, केनबरा, हांगकांग, जकार्ता, मेलबर्न, पर्थ, शंघाई, सिंगापुर, सिडनी तथा टोक्यो के 12 कार्यालयों से संचालित होने वाले 700 से ज्यादा फी अर्नर्स को इस कार्य के लिए नियुक्त करेगा ।   
        एक जनवरी 2010 से नार्टन रोज ग्रुप का नेतृत्व ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अ©र वर्तमान नार्टन रोज एलएलपी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर मार्टियर तथा डिप्टी ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अ©र म©जूदा डेक्कंस आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी पार्टनर डान बायड करेंगे । नार्टन रोज एलएलपी के चेयरमैन स्टीफन पैरिस नार्टन रोज ग्रुप के चेयरमैन होंगे ।             
       नार्टन रोज ग्रुप दो सर्वाधिक सफल संस्थाओं की विरासत, ताकत, मानदंड तथा क्षमताओं को एक साथ जोडते हुए कानूनी सेवाओं में एक महत्वपूर्ण वैश्विक कंपनी होगी । इस ग्रुप का एक साझ्ाा वैश्विक लक्ष्य होगा, ग्राहकों को सेवा, मूल्य, सिस्टम्स अ©र प्रक्रियाओं की गुणवत्त ।                       
      नार्टन रोज एलएलपी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर मार्टियर ने कहा:
   ‘‘हम अपने कारोबार को विकसित करने के लिए समान वैश्विक महत्वाकांक्षाओं का आदान-प्रदान करते हैं ।                 

         अपने ग्राहकों को सेवा की गहराई अ©र विस्तार में सुधार लाते हैं । यह कदम हमारी अंतरराष्ट्रीय पहुंच को संवर्द्धित करेगी अ©र खासकर एशिया प्रशांत क्षेत्र्ा में सर्वश्रेष्ठ संसाधनयुक्त कानूनी प्रक्रियाओं की रचना करेगी ।’’     
          ‘‘विश्व की अर्थव्यवस्था का प्रभाव पूर्व की दिशा में बढता है अ©र अपने कारोबार को विकसित करने के लिए हम समझ्ाते हैं कि हमें एशिया प्रशांत क्षेत्र्ा में अपने संसाधन में एक महत्वपूर्ण बढत लाने की जरूरत है । एशिया प्रशांत क्षेत्र्ा में इस ग्रुप की संवर्द्धित क्षमता आगामी क्षेत्र्ाीय विकास अ©र विस्तार के लिए बुनियाद तैयार करेगी ।’’
       डेक्कंस आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डान बायड ने कहा:
  ‘‘जैसे-जैसे शुरुआती चर्चा जारी होती रहेगी, यह स्पष्ट होता जाएगा कि हमारा एक साझ्ाा वैश्विक लक्ष्य है, खासकर भविष्य के अनुमानित विकसित होने वाले बाजारों में जिसका नाम एशिया प्रशांत क्षेत्र्ा है । हमने रणनीतिक तरक्की, कार्यप्रणाली क्षेत्र्ा अ©र भ©गोलिक विस्तार दोनों के संदर्भ में आपसी इच्छाओं की साझ्ोदारी की है । यह कारोबारी मामला बाध्यकारी है अ©र एक साथ काम करने की सहक्र्रियाशीलता आपसी समझ्ा पर आधारित है ।’’                       

 डेक्कंस आस्ट्रेलिया इस वर्ष के अंत में डेक्कंस हांगकांग का अपना काम पूरा करने के बाद नार्टन रोज ग्रुप के साथ जुडेगी ।                 
     संपादकों के ध्यानार्थ:           
 नार्टन रोज ग्रुप एक अग्रणी अंतरराष्ट्रीय कानूनी कार्यप्रणाली है । हम यूरोप, पश्चिम एशिया तथा एशिया में फैले अपने कार्यालयों से समस्त व्यापारिक कानूनी सेवाओं की पेशकश करते हैं ।
       अपने ग्राहकों के व्यापारिक कार्यों की जानकारी रखना अ©र उनके उद्योगों को संचालित करने वाले तथ्यों की समझ्ा रखना ही हमारे लिए म©लिक चीजें हैं । हमारे कानूनविद विदेशों में अ©द्योगिक जानकारी तथा सेक्टर की विशेषज्ञता की आपस में साझ्ोदारी करते हं जिससे हम अपने ग्राहकों को विश्व में कहीं भी सहयोग करने में सक्षम हो पाते हैं । हम कारपोरेट फाइनेंस, वित्त्ीय संस्थानों, उ?र्जा तथा अधोसंरचना, परिवहन अ©र तकनीकी के क्षेत्र्ा में काफी मजबूत हैं ।
     नार्टन रोज ग्रुप में नार्टन रोज एलएलपी तथा इसकी सहायक कंपनियां शामिल हैं । हमारे पास 1000 से ज्यादा कानूनविद हैं । ये कानूनविद अबू धाबी, एम्सटर्डम, एथेंस, बहरीन, बैंकाक, बीजिंग, ब्रुसेल्स, दुबई, फ्रैंकफर्ट, हांगकांग, जकार्ता‘, लंदन, मिलान, मास्को, म्यूनिख, पेरिस, पिरेयस, प्राग्वे, रियाद‘, रोम, शंघाई, सिंगापुर, टोक्यो अ©र वारसा में म©जूद कार्यालयों से कार्य करते हैं ।

‘सहायक कार्यालय
  डेक्कंस 
डेक्कंस एक प्रमुख आस्ट्रेलियाई कानूनी कार्यप्रणाली है । यह वर्ष 2000 से इस देश में सबसे तेजी से विकसित होती सबसे बडी कानूनी संस्थाओं में से एक है ।
               यह कंपनी राजस्व अ©र पार्टनरों की संख्या के मामले में अब आठवीं सबसे बडी कंपनी बन गई है । यह संस्था अन्य बडी कानूनी संस्थाओं को एक इंटेलीजेंट विकल्प की पेशकश करते हुए खुद को ग©रवान्वित महसूस करती है अ©र वर्ष 2008 तक के तीन वर्षों के द©रान इसने 20 प्रतिशत की क्रमिक राजस्व वृद्धि हासिल कर ली है । यह सिडनी, मेलबर्न, पर्थ, केनबरा अ©र ब्रिसबेन में म©जूद अपने कार्यालयों अ©र सिंगापुर तथा जकार्ता में म©जूद टीमों में 500 से ज्यादा फी अर्नर्स नियुक्त किए हुए है ।
स्रोत: नार्टन रोज ग्रुप
संपर्क: सीन टूमी,
पब्लिक रिलेशंस एंड कैंपेन के प्रमुख,
नार्टन रोज एलएलपी,
44:0ः 20 7444 3740,
सीन डाट टूमी एट नार्टनरोज डाट काम,
44:0ः 7921 604892
पाल मैकियोन,
कम्युनिकेशंस मैनेजर,
डेक्कंस आस्ट्रेलिया,
61:0ः 2 9330 8650,
पाल डाट मैकियोन एट डेक्कंस डाट काम डाट एयू,
61:0ः 414 596 266 
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन