मैनेजमेंट सिस्टम्स के बाजार में परिवर्तन का पहला कदम- टीमवाक्स का ट्रायल संस्करण रिलीज

कजान, 24 जून, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 मेटाकोट्स साफ्टवेयर कारपोरेशन ने आज ग्रुपवेयर सिस्टम टीमवाक्स का परीक्षण संस्करण जारी किया ।: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू टीमवाक्स डाट काम, ईएन, डेमो, डाउनलोड:
 टीमवाक्स ऐसे साफ्टवेयर की श्रेणी का माना जाता है जो आपको किसी भी कंपनी में प्रभावशाली टीमवर्क आयोजित करने की अनुमति प्रदान करता है । इसकी क्रांतिकारी नवीनताएं इसकी सरलता अ©र प्रतिष्ठान को गति प्रदान करना है । टीमवाक्स: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट टीमवाक्स डाट काम, ईएन: अन्य उत्पादों से भिन्न है, यह आसानी से लगाया जा सकता है अ©र इसकी संरचना के लिए बहुत ज्यादा समय नहीं लगाना पडता है । इसके अलावा इसमें खर्चीले सिस्टम इंटीग्रेटरों के इस्तेमाल की जरूरत नहीं पडती है ।
 टीमवाक्स के उत्पाद को जब डिजाइन किया गया तो इसमें दो प्रमुख शब्दों ‘‘ईजी’’ अ©र ‘‘क्विक’’ का इस्तेमाल किया गया ।

 इसी आधार पर मेटाकोट्स साफ्टवेयर कारपोरेशन ने कारोबारी प्रक्रियाओं के प्रबंधन के लिए एक उत्कृष्ट अ©र कारगर टूल का निर्माण किया है ।
 इससे पहले किसी इंटरप्राइज प्रबंधन की प्रणालियां इतनी सुलभ पहुंच वाली अ©र इतनी स्पष्ट नहीं थीं: किसी आटोमेशन में कई तरह की समस्याएं उसका हिस्सा लगती थीं जो अब गायब हो जाएंगी । टीमवाक्स ने स्थापना के द©रान आने वाली मुश्किलों, काफी लंबी क्रियान्वयन प्रक्रिया अ©र खर्चीली परिचालन वस्तुओं को अतीत की चीजें बना दिया है ।        
       टीमवाक्स के कारोबार के लाभ सुनिश्चित हैं । काफी लंबी स्थापना तथा क्रियान्वयन प्रक्रिया की आवश्यकता खत्म हो चुकी है क्योंकि कंपनी के प्रबंधन के लिए यह शक्तिशाली टूल किसी अतिरिक्त खर्च के बगैर आसानी से अ©र काफी तेजी से स्थापित हो जाता है । इस संदर्भ में टीमवाक्स माइक्रोसाफ्ट आफिस पैकेज के अनुकूल अ©र उसके समानांतर बनाया गया है – आप इसे स्थापित करें अ©र आप तत्काल प्रभाव से इसके जरिये काम करना शुरू कर सकते हैं । डेवलपरों के मुताबिक टीमवाक्स छोटे तथा मझ्ाोले आकार के कारोबारियों के लिए व्यापारिक आटोमेशन प्रक्रियाओं के दायरे में एक डी-फैक्टो मानदंड बनेगा ।               

        इस साफ्टवेयर की सार्वजनिक उपलब्धता ही मेटाकोट्स साफ्टवेयर कारपोरेशन की परियोजना शुरू करने की दिशा में पहला कदम है । कंपनी ने मूलभूत रूप से एक नए उत्पाद को शुरू करने की योजना बनाई है – यह उत्पाद एक उद्यम प्रबंधन प्रणाली होगी जिसे क्रियान्वित करने की जरूरत नहीं पडेगी । यह ट्रायल साफ्टवेयर टीमवाक्स के लाभ को दर्शाने के नजरिये से जारी किया गया है ।
अधिक जानकारी इस वेबसाइट पर देखें: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट टीमवाक्स डाट काम, ईएन
 कंपनी के बारे में
      मेटाकोट्स साफ्टवेयर कारपोरेशन ने अपना काम वर्ष 2000 में बी2बी साफ्टवेयर के डेवलपर के रूप में शुरू किया था । आज कंपनी ने पूरी दुनिया: मेटाट्रेडर ट्रेडमार्क: के वित्त्ीय बाजार में ब्रोकरेज सेवाओं के संगठन के लिए साफ्टवेयर बाजार की एक प्रमुख पसंदीदा कंपनी के रूप में खुद को स्थापित कर लिया है । वर्ष 2005 से मेटाकोट्स साफ्टवेयर अ©द्योगिक प्रबंधन प्रणालियों के विकास पर काम कर रही है । एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट मेटाकोट्स डाट नेट
संपर्क विवरण: बुलात लैटीपोव, पीआर मैनेजर, मेटाकोट्स साफ्टवेयर कारपोरेशन, फोन नंबर: 7:843ः 570 00 37 134, ई-मेल: बुलात एट मेटाकोट्स डाट नेट
स्रोत: मेटाकोट्स साफ्टवेयर कारपोरेशन
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन