नेक्टर वर्ष 2009 की दूसरी तिमाही के वित्त्ीय परिणामों की घोषणा 4 अगस्त 2009 को करेगी जब अमेरिकी वित्त्ीय बाजार बंद हो जाएंगे

सान कार्लोस, कैलिफोर्निया, 1 अगस्त, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
         नेक्टर थेराप्यूटिक्स: नास्दैक, एनकेटीआर: मंगलवार 30 जून 2009 की समाप्ति पर दूसरी तिमाही के लिए अमेरिकी वित्त्ीय बाजार के बंद हो जाने के बाद अपने वित्त्ीय परिणामों की घोषणा 4 अगस्त 2009 को करेगी । अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हावर्ड रूबिन पूर्व के समयानुसार:ईटीः 5.00 बजे शाम या पैसिफिक समयानुसार:टीएमः 2.00 बजे से शुरू होने वाले परिणामों की समीक्षा के लिए कान्फ्रेंस काल की मेजबानी करेंगे ।
       प्रेस विज्ञप्ति एवं कांफ्रेंस काल का जीवंत सिर्फ आडियो वेब प्रसारण उसी लिंक के माध्यम से हासिल किए जा सकते हैं जिसे नेक्टर की वेबसाइट: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट नेक्टर डाट काम के होम पेज अ©र इन्वेस्टर रिलेशंस विभाग पर पोस्ट किए गए हैं ।

         कांफ्रेंस काल का वेब प्रसारण बुधवार 19 अगस्त 2009 तक पुनः प्रसारण के लिए उपलब्ध कराया जाएगा ।
        कांफ्रेंस काल हासिल करने के लिए इन निर्देशों का पालन करें:
 डायल करें: 866ः 831 6270: अमेरिका:,:617ः 213 8858: अंतरराष्ट्रीय:
पासकोड: 25099763: हावर्ड रुबिन मेजबान होंगे:
      आडियो रिप्ले बुधवार 19 अगस्त 2009 तक काल करने के जरिये भी तत्काल उपलब्ध कराए जा सकेंगे अ©र इसे:888ः 286 8010:अमेरिकाः या:617ः 801 6888: अंतरराष्ट्रीयः स्तर पर डायल करते हुए तथा पासकोड 26851386 की मदद से भी हासिल किया जा सकता है ।
         कांफ्रेंस काल के द©रान किसी तरह के नान-जीएएपी वित्त्ीय उपाय पर चर्चा किए जाने वाले इस कार्यक्रम में, जिनका प्रेस विज्ञप्ति में विस्तार से उल्लेख नहीं किया गया है, संबंधित जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी अ©र यह कांफ्रेंस काल के पूरा होने के बाद जितनी जल्दी हो सके व्यावहारिक रूप से नेक्टर की वेबसाइट के इन्वेस्टर रिलेशंस पेज पर उपलब्ध कराया जाएगा ।
    नेक्टर के बारे में
    नेक्टर थेराप्यूटिक्स एक जैव-अ©षधीय कंपनी है जो पीईजाइलेशन अ©र उन्नत पोलिमर कंजुगेट तकनीकी प्लेटफार्म पर आधारित नए अ©षधियों को विकसित कर रही है ।

         नेक्टर की तकनीक अ©र अ©षध विकास करने में इसकी विशेषज्ञता ने अपने साझ्ाीदारों को न© स्वीकृत उत्पाद प्रदान किए हैं जिसमें अग्रणी अ©षध निर्माता कंपनियां शामिल हैं । नेक्टर अपने निजी उच्च मूल्य वाले थेराप्यूटिक्स की एक मजबूत श्रृंखला भी विकसित कर रही है जो उन चिकित्सकीय जरूरतों को पूरा करेगी जिन्हें अब तक पूरा नहीं किया जा सका है । यह काम वह अपने तकनीकी प्लेटफार्म को विस्तार देने, मोलेकुल्स को सुधारने अ©र सक्षमता प्रदान करने के जरिए करता है ।
  कंपनी ने हाल ही में अपने स्वामित्व वाली आदर्श ओपियड एंटागोनिस्ट परिधि ओरल एनकेटीआर-118 के लिए पाजिटिव फेज 2 के परिणामों की घोषणा की है जिसमें नेक्टर की आधुनिक अ©र छोटे अणुओं वाली पालीमर कंजुगेट तकनीकी प्लेटफार्म के साथ ओपियड एंटागोनिस्ट दवा नैलोक्जोन के व्युत्पन्न नैलोक्सोल शामिल है । नेक्टर की तकनीकी ब्लड-ब्रेन रुकावट में ओरल जैव उपलब्धता तथा अंतर्निहित छिद्र की वृद्धि के लिए दिखाई गई है । यह छोटे अणुओं की उपचार पद्धतियों के लिए एक महत्वपूर्ण आधुनिक संभावना है । यह उत्पाद ओपियड-इंड्यूस्ड कान्सटीपेशन: ओआईसी: के उपचार के लिए विकसित किया जा रहा है ।                    

      एनकेटीआर-102, पीईजाइलेटेड इरिनोटेसन फिलहाल ओविरियन, स्तर तथा कोलोरेक्टल कैंसर के लिए क्लिनिकल अध्ययन के दूसरे चरण में है । एनकेटीआर-105, पीईजाइलेटेड डोसेटेक्सेल फिलहाल रिफ्रैक्टोरी सालिट ट्यूमर से पीडित मरीजों के अध्ययन के पहले चरण में है ।
       नेक्टर तकनीकी अमेरिका या यूरोप में इन दिनों न© अनुमोदित सहभागी उत्पादों में इस्तेमाल की जाती है जिनमें हेपेटाइटिस सी के लिए यूसीबी की सिमजिया:आरः, रोश की पेईगेसिस:आरः अ©र न्यूट्रोपेनिया के लिए एमजेन की न्यूलास्टा:आरः शामिल हैं ।
    नेक्टर का मुख्यालय कैलिफोर्निया के सान कार्लोस में है जिसके अतिरिक्त शोध एवं विकास अभियान केंद्र अलाबामा के हंट्सविले अ©र भारत के हैदराबाद में हैं ।
 संपर्क:
 जेनिफर रूडोक,
नेक्टर थेराप्यूटिक्स
650 631 4954
सुसेन नूनान
द एसएएन ग्रुप
212 966 3650
स्रोत: नेक्टर थेराप्यूटिक्स
संपर्क: नेक्टर थेराप्यूटिक्स के जेनिफर रूडोक,
1 650 631 4954,
या द एसएएन ग्रुप के सुसेन नूनान,
1 212 966 3650,
नेक्टर थेराप्यूटिक्स
ः एनकेटीआर:
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन