एपिक्स फार्मासियूटिकल्स, इंक ने पीआरएक्स-07034 थेरापियूटिक्स-सीएनएस चरण-2 की घोषणा की, यह 30 सितंबर 2009 की नीलामी में बिक्री के लिए प्रस्तुत ब©ध्दिक संपदा में शामिल होगा।

वेलेस्ले हिल्स, मैस. 12 अगस्त। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 जोसेफ एफ. फिन्न सी.पी.ए.ः‘फिन्न’ःने आज घोषणा किया कि पीआरएक्स-07034 थेरापियूटिक्स-सीएनएस चरण 2 उस ब©ध्दिक संपदा का हिस्सा होगा जिसे 30 सितंबर 2009 की नीलामी में बिक्री के लिए प्रस्तुत किया जाएगा।
 पीआरएक्स-07034 थेरापियूटिक्स-सीएनएस चरण-2 एक सूक्ष्म मोलेकूल्स ओराल 5 एचटी6 है जो सिजोफ्रेनिया:सीआईएएसः से जुडी जन्मजात कमजोरी का निरोधक है। कंपनी ने रेसेमिक य©गिक से संबंधित मोटापा के मामले में चरण-1 को पूरा किया है अ©र चिरल य©गिक के मामले में भी चरण-1 को संपन्न कर लिया है। उसके पास खुला आईएनडी है अ©र चिराल एपीआई की उल्लेखनीय मात्र्ाा उपलब्ध है।
 ब©ध्दिक संपदा, नियामक दस्तावेज, स्थाई संपदा अ©र क्लीनिकल उपलब्धियों को 30 सितंबर 2009 की नीलामी में बिक्री के लिए प्रस्तुत किया जाएगा।
 बोली लगाने में दिलचस्पी लेने वाले व्यक्तियों को निश्चित रूप से एक गोपनीयता भंग अनुबंधःसीडीएः पर हस्ताक्षर करने हांेगे जिसे फिन्न के कार्यालय-जेएफफिन्नजेआर:एैटःअर्थलिंक . नेट या
1- 781 – 237 – 8840 से प्राप्त किया जा सकता है। उनको तब बोली लगाने का पैकेज दिया जाएगा।
 जोसेफ एफ. फिन्न, जुनियर, सी.पी.ए. के बारे में:-
 जोसेफ एफ. फिन्न, जूनियर, सी.पी.ए. फिन्न, वान्र्के एंड गायटन फर्म के संस्थापक साझ्ाीदार हैं जो वेलेस्ले हिस्ल, मैसेचस्टस के प्रमाणीकृत सार्वजनिक अंकेक्षक हैं। वे बुनियादी रूप से संकटग्रस्त उद्यमों, दिवालिया अंकेक्षण अ©र संबंधित मसलों के प्रबंधन परामर्श के क्षेत्र्ा में काम करते हैं।
 कोरपोरेशनों के उधारदाता अ©र उधारशोधन एजेंटों के फायदे के लिए जिम्मेवार के रूप में काम करना भी उनके कार्यो में शामिल हैं। उन्होंने पिछले 35 वर्षों में अनेक कर्जप्रदान वार्ताओं को संभव किया है।
 दिवालिया होने के मामलों को सुलझ्ााने में उन्होंने गंभीर भूमिका अदा की है। बायोटेक के क्षेत्र्ा में उनकी सबसे ताजा जिम्मेवारी कर्जदाता के फायदे को देखने की रही जिसमें स्फेयर्स इंक, एक्टिवबायोटिक्स इंक, अ©र प्रोस्पेक्ट थेरापेयूटिक्स इंक शामिल हैं।
 अतिरिक्त जानाकरी के लिए कृपया जोसेफ एफ. फिन्न, जूनियर, सी. पी. ए. से निम्नलिखित पते पर संपर्क करेंः-
 फोनः- 1 – 781 – 237 – 8840
 या
 जेएफएफआईएनएनजेआर:एैटः अर्थलिंक . नेट
    स्रोतः-
        जेसेफ एफ. फिन्न, जूनियर, सी.पी.ए.
        संपर्कः-
        जोसेफ एफ. फिन्न, जूनियर,
        सी.पी.ए.
        1 – 781 – 237 – 8840
        जेएफएफआईएनएनजेआर:एैटः अर्थलिंक . नेट   
एशियानेट: अमरनाथ