ओएएसई ने सडक पुल को झ्ारने में तब्दील किया

हारस्टेल, 17 अगस्त, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 – सिओल का नया पर्यटन आकर्षण- बैंपो ब्रिज पर 380 जेट अ©र लेड फ्लडलाइट लगाए गए- इससे 60 टन पानी का फव्वारा हैन नदी में प्रति मिनट प्रवाहित होता है ।
 वाटर गार्डन, फव्वारा तकनीकी अ©र झ्ाील प्रबंधन के लिए वैश्विक स्तर की प्रमुख आपूर्तिकर्ता कंपनी ओएएसई लिविंग वाटर ने दक्षिण कोरिया के सिओल स्थित 1.4 किलोमीटर लंबी बैंपो व्हिकल ब्रिज विश्व के सबसे बडे झ्ारना पुल के रूप में परिवर्तित कर दिया । पुल के दोनों किनारों पर 380 जेट लगाए गए हैं जो समूचे पुल को आच्छादित करते हुए जलीय आयाम बनाते हैं अ©र हैन नदी में प्रति मिनट की दर से 60 टन जल प्रवाहित करते हैं ।
: फोटो: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट न्यूजकाम डाट काम, सीजीआई-बीआईएन, पीआरएनएच, 20090817, 356460- ए:
: फोटो: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट न्यूजकाम डाट काम, सीजीआई-बीआईएन, पीआरएनएच, 20090817, 356460- बी:

 60 मीटर से ज्यादा की उ?ंचाई से जलप्रपात
 ओएएसई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंसगर पाल कहते हैं: ‘‘ इस परियोजना में हमारे डिजाइनरों तथा इंजीनियरों की परिकल्पनाओं पर कोई बाध्यता सीमा नहीं थोपी गई है ।’’ समूचा प्रभाव दर्शनीय है, जिससे जलप्रपात की धाराएं पुल के दोनों ओर से 60 मीटर की उ?ंचाई तक गिरती हैं । अंधेरे के बाद तो ये झ्ारने 60 मीटर की उ?ंचाई तक विभिन्न रंगों में अटखेलियां करते नजर आते हैं अ©र इसके लिए अनेकों फ्लडलाइट को लगाया गया है । सिओल को न्यूयार्क की प्रसिद्ध वाटर फीचर के अनुरूप ढाला गया है जिसने पिछले वर्ष ही आकर्षित किया था । प्रतिदिन इस नए पर्यटन आकर्षण को हजारों दर्शकों की ओर से सराहना मिलती है ।
 ओएएसई ने पिछले दस वर्षों के द©रान कई बडी परियोजनाएं तैयार की हैं जिनमें बीजिंग स्थित ओलंपिक पार्क में ओलंपिक गेम्स के लिए फाउंटेन सिस्टम अ©र मेडिटेरियन स्थित सबसे बडे लक्जरी होटल अंताल्या में मार्डन पैलेस के लिए वाटर फीचर्स तैयार करना भी शामिल है ।
 यूट्यूब: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट यूट्यूब डाट काम, वाच?वी– अंडरस्कोर बीएसएलक्यूवाईएमसी-0
 कंपनी के बारे में
हारस्टेल: जर्मनी: स्थित इस कंपनी के तीन रणनीतिक व्यापारिक क्षेत्र्ा हैं ।
जारी: एशियानेट: रंजन
छम्ॅ 17-08-09 12ः27
रंजन
रंजन
ओएएसई 3                     हारस्टेल
                                          
पीडब्ल्यूआर तीन
पीआर नंबर 35717
ओएएसई तीन अंतिम हारस्टेल
         ये व्यापारिक क्षेत्र्ा हैं: वाटर गार्डन्स, फाउंटेन टेक्नोलाजी, लेक मैनेजमेंट । वर्ष 2002 से ओएएसई में बडा हिस्सा निवेश कंपनी कोगनेटस का रहा है । ओएएसई ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर 650 कर्मचारियों को नियुक्त किया है ।
विस्तृत ब्योरे के लिए:
एंजल एंड जिमरमैन एजी
डा. अलेक्जेंडर बीयर, बीजोर्न जैकसेक
टेलीफोन: 49 89 89 35 633
ई-मेल: ए डाट बीयर एट एंजल-जिमरमैन डाट डीई,
बीजैकसेक एट एंजेल-जिमरमैन डाट डीई
स्रोत: ओएएसई लिविंग वाटर
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन