नरेन मालाकुंटा सीईओ के रूप में लक्साई से जुडे।

साउथ प्लेनफिल्ड, एन.जे., 21 अगस्त। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 अग्रणी अनुबंध आधारित शोध संगठन लक्साई अमेरीका अ©र भारत में अ©षध अनुसंधान अ©र विकास के समूचे परिदृश्य एकीकृत सेवाएं प्रदान करता है। उसने आज नरेन मालाकुटा को कंपनी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की है।
 लक्साई के संस्थापक अ©र अध्यक्ष वाम्सी मैडिपाटला नई नियुक्ति का स्वागत करते हुए कहा कि ‘‘उद्योग के बारे में नरेन का ज्ञान, निरंतर सफलता का रिकार्ड अ©र विलक्षण संचालन नेतृत्व उन्हें सीईओ के रूप में लक्साई का नेतृत्व करने के लिए आदर्श चयन बना देता है।’’
 नरेन मालाकुंटा ने कहा ‘‘मैं इस कंपनी से जुडने का अवसर मिलने से काफी उत्साहित हूं जिसके बारे में मेरी मजबूत धारण है कि वह अनूठा मूल्य संवर्धन प्रदान करने की स्थिति में है।
 मैं कंपनी को आगे बढाकर वैश्विक बायोफार्मासियूटिकल उद्योग के लिए अ©षधी अनुसंधान अ©र विकास पहलकदमियों में पसंदीदा साझ्ाीदार बनाने की ओर उत्सुकता से देख रहा हूं।’’
 लाक्साई से जुडने के पहले नरेन जीवीके बायोसाइंसेज में व्यावसायिक विकास शाखा के वैश्विक प्रमुख थे। इसकी स्थापना के समय से ही नरेन ने जीवीके बायोसाइंसेज को एशिया को अग्रणी अनुबंध आधारित शोध संस्थान बनाने की दिशा में प्रमुख भूमिका निभाई जो अ©षध अनुसंधान अ©र विकास सेवाएं प्रदान करती है।
 उद्योग में उनके अनुभवों में बिग फार्मा अ©र बायोटेक कंपनियों के साथ नवोन्मेषकारी व्यावसायिक स©दों की संरचना तैरूार करना शामिल है। उनमें से कुछ अनुबंध आधारित शोध उद्योग की सबसे बडी साझ्ाीदारियों में शामिल हैं।
 नरेन ने अनेक व्यावसायिक संस्थानों के लिए विकासात्मक, प्रबंधकीय अ©र वित्त्ीय रणनीतियों को सफलतापूर्वक तैयार किया है अ©र कार्यान्वित किया है। उनके अनुभवों में अग्रणी संस्थानों में नेतृत्वकारी पदभार संभालना शामिल है।
 लक्साई:ःडब्लूडब्लूडब्लू . लक्साई . काम:ः बायोफार्मासियूटिकल अ©र एग्रोचेमिकल कंपनियों को क्लीनिकल शोध, अ©षधीय रसायनशास्त्र्ा, जीवविज्ञान,प्रक्रियागत शोध व विकास, अ©र विष्लेषणात्मक सेवाएं, रणनीतिगत संसाधन एकत्र्ाीकरण अ©र प्रशिक्षण प्रदान करती है।
 लक्साई अ©षध अनुसंधान अ©र विकास पहलकदमियों में ग्राहकों को नवाचारी वैश्विक साझ्ाीदारी परिदर्शों के माध्यम से अनेखा मूल्य प्रस्ताव प्रदान करती है।
 स्रोतः- लक्साई
 संपर्कः- वाम्सी मैडिपाटला आफ लक्साई
 1 – 908 – 756 – 7300
     वाम्सी:एैटः लक्साई . काम
एशियानेट: अमरनाथ