ताहिती हाउमेना क्रूजेज ने असाधारण खोज के लिए ताहिती द्वीप में ‘बेयरफुट चिक’ रोमांच पेश किया

पपीटी, ताहिती, 31 अगस्त, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
      
 ताहितियन में हमारे साथ हाउमेना ‘स्पिरिट आफ पीस’ से जुडें । रैंगीरोआ में 12 केबिन वाला यह कैटामारन 3, 4 अ©र 7 रात तक के व्यंजनों की पेशकश करता है अ©र यह फ्रांसीसी पालीनेसिया में सबसे बडा एटाल तथा विश्व का दूसरा बडा एटाल है । इन सभी 12 केबिनों में खूबसूरत पैनोरेमिक दृश्य सजाए गए हैं । इस रेस्टोरेंट में फ्रेंच एंड पालीनेसियन कजिन का एक बेहतरीन ब्लेंड शामिल किया गया है । पालीनेसियन नजाकत लैगून में पिकनिक लंच तथा सितारों भरे आसमान के नीचे डिनर जैसे हमारे सिग्नेचर कार्यक्रमों पर सजाई गई है । इसका मुख्य लांज हवा से बचाव का एक उपयुक्त स्थान है जबकि यहां के बार में लगे फिलिप स्टार्क फर्नीचर सोशल प्लेस के तहत सजाए गए हैं जहां बैठकर सुबह-सुबह काफी के कप के साथ, टी टाइम डिलाइट या सूर्यास्त के काकटेल क्षण का मजा लिया जा सकता है ।

         इसके अलावा आप आउटडोर स्पा पूल में भी आराम फरमा सकते हैं ।
     इस विज्ञप्ति से जुडी मल्टीमीडिया संपदाओं को देखने के लिए कृपया क्लिक करें एचटीटीपी: न्यूज डाट पीआरन्यूजवायर डाट काम, व्यूरिलीज डाट एएसपीएक्स?स्टोरी–एमटीआई5
      यहां के कार्यक्रमों अ©र गतिविधियों का दायरा स्नोर्कलिंग, कयाकिंग, फिशिंग से लेकर रीफ आउटिंग, स्थानीय गांवों अ©र परिवारों से मिलने तक फैला हुआ है या फिर पक्षियों के प्राकृतिक अभयारण्य, पालीनेसियाई कुकिंग प्रदर्शनी तथा रसास्वादन का भी यहां लुत्फ उठाया जा सकता है । इस रेस्टोरेंट में हल्के रोमांच अ©र सांस्कृतिक इनसाइट का एक अहम मिश्रण देखने को मिलेगा । साथ ही हमारे संदेशों के चयन के जरिये संपूर्ण सुकून मिलेगा ।
       इस द्वीप के सोलह सदस्य गर्मजोशी के साथ ताहितियन आवभगत का मिलकर कार्यभार संभालेंगे अ©र साथ ही वे स्थानीय संस्कृति तथा परंपराओं के बारे में जानकारी देंगे । व्यक्तिगत स्तर की सेवा, विस्तृत जानकारी के प्रति सचेत अ©र ताहितियन जीवन का  विश्वसनीय तरीके से पेश किया जाना आपकी हाउमेना, ताहिती क्रूज पर यात्र्ाा को एक अनूठा अनुभव प्रदान करेगा जिसमें भावनाएं, खोज, बेपनाह खूबसूरती अ©र उपयुक्त आवभगत शामिल होंगे ।

        कई सारे लोगों ने ताहिती, मूरी तथा पर्ल आफ द पैसिफिक, बोरा बोरा के बारे में सुना होगा लेकिन इस विशाल समुद्री क्षेत्र्ा, द्वीप समूह में स्वर्ग भी छिपा हुआ है जिससे यह द्वीप अपनी परंपरागत खूबसूरती को रैंगिरोआ के एटाल जैसे तामझ्ााम से दूर रखे हुए है । 
      ताहिती के मुख्य द्वीप से एक घंटे की उडान के बाद रैंगिरोआ का एटाल आपका प्राकृतिक खूबसूरती तथा अभयारण्य के विश्व से स्वागत करेगा । नेकलेस आफ टियर ड्राप वर्जिन आइलेट, डैजलिंग बीच, लैगून ह्यूज आफ ब्लूज तथा हरियाली चटख रंगों के पैलेट की पेशकश करते हैं । रैंगिरोआ संपूर्ण परिदृश्य में बदलाव अ©र एक अक्षत पर्यावरण का वादा करता है जहां लगेगा कि समय थम सा गया है ।
     यहां की यात्र्ाा के लिए आमंत्र्ाण — साधारण चीजों से अलग समुद्र अ©र आकाश के बीच पहुंचाना ।
     हाउमेना के सभी संलग्न कार्यक्रमों तथा व्यंजनों के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट देखें: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट ताहिती-हाउमेना-क्रूजेज डाट काम
संबंधित लिंक
एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट ताहिती-हाउमेना-क्रूजेज डाट काम
एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट ताहिती-एंड-वैकेशन डाट काम 

         स्रोत: हाउमेना क्रूजेज
संपर्क: रानी शावेज, प्रोडक्ट डायरेक्टर,
689 500 674 ,
रानी एट ताहिती-हाउमेना-क्रूजेज डाट काम
वीडियो: एचटीटीपी: न्यूज डाट पीआरन्यूजवायर डाट काम, व्यूरिलीज डाट एएसपीएक्स?स्टोरी–एमटी15
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन