रैपिडशेयरः अधिक मनोरंजन के लिए नई एमपी3 विशिष्टता

चाम, 3 सितंबर। पीआर न्यूजवायर – एशियानेट।
 सर्वाधिक लोकप्रिय 1-क्लीक होस्टरों में एक रैपिडशेयर प्रमुख उपयोगकर्ताओं को एक वर्चुअल एमपी3 प्लेयर की पेशकश कर रहा है।
 इसके सहारे ग्राहक उस संगीत को सून सकते हैं जिसे उन्होंने किसी भी आनलाइन प्रिमियम जोन में सुरक्षित कर रखा है, चाहे उसे अपने कार्यस्थल पर सुरक्षित किया हो या किसी दोस्त के पाय या घर पर रखा हो।
:ःफोटोःएचटीटीपी: डब्लूडब्लूडब्लू . न्यूजकाम . काम , सीजीआई – बीआईएन , पीआरएनएच , 20090903 , 358216ःः
 यह ग्राहकों को उनके वेब ब्राउजर के माध्यम से प्रिमियम जोन में सुरक्षित संगीत को सूनने में समर्थ बनाता है। इसका मतलब है कि ग्राहक अपनी पसंद के संगीत को किसी भी समय अ©र किसी भी जगह सून सकते हैं। उन्हें कुल महज एक ब्राउजर कंपिटेबल टर्मिनल उपकरण को रैपिडशेयर अ©र उनके खाता से संलग्न करने की आवश्यकता होगी।
 इस प्लेयर को संचालित करना आसान है। चूंकी एमपी3 क्रियाशीलताएं प्रिमियम जोन के साथ एकीकृत हैं, इसलिए एमपी3 फारमेट की फाइलें स्वतः पहचान ली जाती हैं।
 इसके अतिरिक्त उपयोगकर्ता अपने एमपी3 गीतों का संग्रह करके अपना व्यक्तिगत गीतसूची तैयार कर सकते हैं अ©र अपनी पसंद के अनुसार उसमें परिवर्तन भी कर सकते हैं।
 रैपिडशेयर के बारे मेंः-
 रैपिडशेयर एजी कंपनियों अ©र व्यक्तियों के लिए डिजिटल सूचनाओं का वितरण करती है। आंकडों को प्रणाली पर महज कुछ कदमों में चढाया जा सकता है अ©र तब वहप्राप्तकर्ता के डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो जाता है। रैपिडशेयर एजी की स्थापना 2006 में हुई थी।
 यह चाम, स्वीटजरलैंड में अवस्थित है।
 इंडिगो पर्ल ब्रांड कम्यूनिकेशंस
      रिचार्डएसटीआर.
        45 22081 हैमबर्ग
        जर्मनी
        इना फ्रैंक
        कम्यूनिकेशंस कंसल्टेंट
        टेः 49 – 40 – 25330277
        ईः आईएफ:एैटः इंडिगोपर्ल . डीई
        स्रोतः-
        रैपिडशेयर
एशियानेट: अमरनाथ