बिग प्लस बीआईएच अक्तूबर 2009 में भ्रमण करने के कुछ अ©र कारणों की पेशकश

 बैंकाक, 7 सितंबर, इन्फोक्वेस्ट- एशियानेट ।
 एशिया की डिजाइन राजधानी में एक बार फिर दर्शक खरीदारों को आकृष्ट करने के लिए मशहूर बैंकाक इंटरनेशनल गिफ्ट फेयर एवं बैंकाक इंटरनेशनल हाउसवेयर फेयर: बिग प्लस बीआईएच: के आयोजन का कार्यक्रम 13 से 18 अक्तूबर 2009 के द©रान निर्धारित किया गया है ।
 एशिया की सबसे प्रमुख डिजाइन प्रदर्शनी बिग प्लस बीआईएच का आयोजन 28वीं बार वाणिज्य मंत्र्ाालय के डिपार्टमेंट आफ एक्सपोर्ट प्रोमोशन: डीईपी: द्वारा किया गया है अ©र इसमें अंतरराष्ट्रीय अभिरुचि को ध्यान में रखते हुए तोहफे, प्रीमियम, घरेलू साज-सज्जा, सजावटी फूल अ©र प©धे, हस्तशिल्प, घरेलू सामग्री, स्पा उत्पाद, घरेलू टेक्सटाइल्स, खिल©ने, स्टेशनरी तथा अन्य डिजाइन वस्तुओं को पेश किया जाएगा ।
 तकरीबन 700 प्रतिष्ठित अ©र विश्वसनीय प्रदर्शनकारियों द्वारा जुटाई गई नवीनतम सामग्रियों केे अलावा पुरस्कार विजेता प्रोटोटाइप अ©र प्रगतिशील डिजाइनों को भी 45,000 वर्गमीटर में फैले मेला मैदान में प्रदर्शित किया जाएगा ।

 नवीनतम तथा सर्वाधिक खोजपरक आइडिया बिग टाॅय डिजाइन 2009, गिफ्ट एंड होम डेकोरेटिव डिजाइन अवार्ड 2009 तथा अन्य डिजाइन केंद्रित प्रदर्शनियों में प्रस्तुत किए जाएंगे ।
 इन मेलों में खरीदारों की सोर्सिंग प्रक्रिया को डीईपी की वन-स्टाप सेवा के जरिये आसान बनाया गया है जिससे अनगिनत आपूर्तिकर्ताओं के बीच सही भागीदार का चुनाव करते हुए बाधाओं को दूर किया जा सकता है । इससे खरीदार अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा मानदंडों को पूरा करने वाले व्यावहारिक रूप से सोर्सिंग एस्थेटिक उत्पादों की सही दिशा में तेजी से अग्रसरित हो सकेंगे अ©र बिग प्लस बीआईएच मेलों में बिकने वाले सभी उत्पाद पर्यावरण अनुकूलता के लिहाज से जिम्मेदार होंगे ।
 प्रेरणाओं अ©र नए विचारों की तलाश करने वाले व्यापार अभिमुख कार्यकारी अधिकारियों के लिए प्रगतिशील बैंकाक एक आदर्श स्थान बन सकता है । आनलाइन डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट बिगएंडबीआईएच डाट काम पर पूर्व पंजीकरण कराते हुए डिजाइन एवं गुणवत्त उत्साही मेला संबंधी कैटलाग, स्पीड पास की निःशुल्क प्रति सहित डीईपी के लिए विशेष प्रोत्साहन पैकेज का लुत्फ उठा सकते हैं अ©र साथ ही वीआईपी खरीदारी लांज में प्रवेश पा सकते हैं ।           

          इसके अलावा इस पैकेज में एयरलाइंस, होटल, जमीनी परिवहन, शापिंग सेंटर, रेस्टोरेंट अ©र कई अन्य सुविधाओं की भी पेशकश की गई है जिससे उनकी यात्र्ाा कहीं ज्यादा उपयोगी साबित हो सके ।
      बिग प्लस बीआईएच अक्तूबर 2009 का आयोजन 13 से 18 अक्तूबर के बीच किया जाएगा । पहले चार दिन यानी 13 से 16 अक्तूबर के द©रान सुबह 10 बजे से शाम के 6 बजे तक का समय विशेष रूप से व्यापारिक समझ्ा©तों के लिए रखा गया है जबकि इसके बाद के सप्ताहांत वाले समय यानी 17-18 अक्तूबर को मेला आम नागरिकों के लिए सुबह 10 बजे से रात के 9 बजे तक खोल दिया जाएगा । इस मेले के स्थान के लिए चैलेंजर हाल, इम्पैक्ट, मुआंगथोंग थानी का चयन किया गया है जिसे एशिया के सबसे बडे इंडोर प्रदर्शनी केंद्र के रूप में जाना जाता है ।
अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें
मार्केटिंग इंटीग्रेशन को., लिमिटेड
ईमेल: इन्फो एट एमआई डाट को डाट टीएच
टेलीफोन: 66:0ः 2574 6414
फैक्स: 66:0ः 2574 6415
डिपार्टमेंट आफ एक्सपोर्ट प्रोमोशन,
वाणिज्य मंत्र्ाालय
ईमेल: बिग एट डीईपीथाई डाट गो डाट टीएच
डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट बिगएंडबीआईएच डाट काम
स्रोत: मार्केटिंग इंटीग्रेशन को., लिमिटेड
इन्फोक्वेस्ट- एशियानेट: रंजन