अब खुल गया द एड्रेस दुबई माल

दुबई, 9 सितंबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
 विश्व के सबसे बडे शापिंग तथा मनोरंजन केंद्र दुबई माल से सीधे त©र पर जुडे एक पांचसितारा प्रीमियम होटल द एड्रेस दुबई माल ने मेहमानों के लिए अपने दरवाजे आज 9-09-09 को खोल दिया है ।
: फोटो: एचटीटीपी: डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट न्यूजकाम डाट काम, सीजीआई-बीआईएन, पीआरएनएच, 20090909, 359170:
 द एड्रेस होटल्स प्लस रिसोट्र्स के पोर्टफोलियो की तीसरी संपदा इस होटल में एक दर्शनीय डिजाइन है अ©र इसमें 244 उत्कृष्ट कमरे तथा स्यूट की सुविधा है । ये सभी विशेषताएं डाउनटाउन बुर्ज दुबई से देखी जा सकती हैं जिसे शहर का नया हृदय स्थल बताया गया है ।
 माल से अपनी नजदीकी बनाते हुए इस होटल में सिग्नेचर मानवता के त©र पर एक एक्सक्लूसिव फैशन सलाहकार तथा पर्सनल शापर की सेवाएं शुरू की गई है ।
 एमार प्रोपर्टीज के चेयरमैन मोहम्मद अलअब्बर ने कहा: ‘‘इस होटल की शुरुआत दुबई को इसके दुबई मेट्रो के लांच का जश्न मनाने के लिए एमार की ओर से समर्पण है ।

 यह शहर चूंकि एडवांस्ड संपर्कता के साथ तरक्की के नए युग में प्रवेश कर गया है इसलिए एमार अपने हास्पीटैलिटी क्षेत्र्ा को अ©र ज्यादा मजबूती प्रदान करने का यह अवसर पाई है ।’’
 उन्होंने कहा: ‘‘दुबई इस वर्ष की दूसरी तिमाही में यहां आने वाले 18.5 लाख से ज्यादा पर्यटकों की आवभगत कर चुकी है अ©र इस संदर्भ में इसने सभी अनुमानों को ध्वस्त करने का अपना अभियान जारी रखा है । यह पर्यटन के विकास तथा होटलों की बढती मांग के लिए एक ठोस तरक्की का संकेत देता है ।’’
 एमार हास्पीटैलिटी ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क डार्डेनी ने कहा, ‘‘हमारी प्रमुख विशेषता मेहमानों को उत्कृष्ट लाभ की पेशकश करना है । दुबई माल में हर महीने अ©सतन 30 लाख दर्शक पहुंचते हैं अ©र द दुबई फाउंटेन तथा बुर्ज दुबई जैसे आकर्षणों से लैस होने के कारण यह दुबई का सर्वाधिक पसंदीदा पर्यटन केंद्रों में से एक हो गया है ।’’
 होटल में पसंदीदा स्थल की चयन सुविधा म©जूद है । एनए3एनए3 शहर के सर्वाधिक पसंदीदा अरेबिक विशेषता वाले आउटलेट बनने के लिए बनाया गया है । अमातिस्ता लांज अरेबियन तथा आधुनिक साज-सज्जा का एक उत्कृष्ट स्तर पेश करता है । पूलसाइड रेस्तरां कबाना में काकटेल तथा अपबिट म्यूजिक के साथ लजीज व्यंजन की सुविधा है ।

         साथ ही यहां म©जूद लाबी लांज करात आराम करने के लिए एक उपयुक्त स्थल है । होटल का सिग्नेचर आउटलेट एंबर जल्द ही खोला जाएगा ।
      एड्रेस दुबई माल में विश्व स्तरीय व्यंजनों के साथ एक लक्जरी स्पा जैसी विशेषताएं भी हैं । इसके सभी न© ट्रीटमेंट कक्ष आकर्षक स्वीमिंग पूल से जुडे हुए हैं ।
      यह होटल व्यापारिक बैठकों के लिए एक सुविधाजनक व्यवस्था की पेशकश करता है । इसके बालरूम में 650 मेहमान समा सकते हैं अ©र इसके छह इवेंट तथा मीटिंग रूम 15 से 40 लोगों को सुविधाएं प्रदान कर सकते हैं ।
      एड्रेस दुबई माल द एड्रेस डाउनटाउन बुर्ज दुबई की लीग से जुड गया है अ©र द पैलेस- द ओल्ड टाउन दोनों का संचालन द एड्रेस होटल्स प्लस रिसोट्र्स द्वारा किया जाता है । इस ब्रांड ने प्रबंधन अनुबंधों के जरिये अपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर की विश्वसनीयता भी स्थापित कर ली है जिससे मोरक्को तथा फ्रांस में लक्जरी संपदाओं का संचालन किया जाता है ।
लाउरा पेरेज
पीआर निदेशक
द एड्रेस होटल्स प्लस रिसोट्र्स
स्रोत: द एड्रेस होटल्स एंड रिसोट्र्स
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट: रंजन