यूरो-चाइना पार्टनरशीप एंड इंवेस्टमेंट आनलाइन अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला जीवंत हुआ।

 
 
 
 

निकोसिया, 2 नवंबर। पीआर न्यूजवायरएशियानेट।
अक्टूबर 30 से नवंबर 30, 2009 तक एचटीटीपी : डब्लूडब्लूडब्लू . बिजनेसग्लोबल . काम परचीन का सर्वोत्तम 2009’ आनलाइन प्रदर्शनी :: समूचे चीन से आए 3700 से अधिक प्रदर्शनी भागीदारों और प्रतिदिन 30 हजार से अधिक व्यावसायिक आगंतुकों की रिकार्ड संख्या के बदोलत :: की आरंभिक दो महीने की जबरदस्त सफलता के बाद बिजनेसग्लोबल डाट काम ने हाल ही में अपना दूसरा कार्यक्रम यूरोचाइना पार्टनरशीप एंड इंवेस्टमेंट आनलाइन इंटरनेशनल ट्रेड फेयर’ आरंभ किया है।
यह सहभागितापूर्ण कार्यक्रम अब एचटीटीपी : डब्लूडब्लूडब्लू . बिजनेसग्लोबल . काम पर जीवंत है और 30 नवंबर तक जीवंत बना रहेगा।
यह आनलाइन अंतराष्ट्रीय व्यवसायिक प्रदर्शनी व्यवसायों के बीच मेलमिलाप स्थापित करने का फोरम है, जिसकी रूपरेखा विशेष रूप से यूरोपीय और चीनी उद्यमों तथा व्यवसाय निवेश प्रोत्साहन एजेंसियों को इसका अवसर प्रदान करने के लिए बनाई गई है कि उनके बीच संवाद स्थापित करने और अंतराष्ट्रीय साझीदार की तलाश करने में सुविधा हो ताकि वे साझा उद्यम, उपठेकेदारी प्रदान करने, फ्रेंचाइजी प्रदान करने, अनुज्ञप्ति देने और आयातनिर्यात के व्यावसायिक अनुबंध कायम करने में समर्थ हो सकें।
यह फोरम चीन की स्थानीय सरकारों और नगरपालिकाओं द्वारा प्रदत्त परियोजनाओं में निवेश के अवसर तलाशने का एक प्लेटफार्म प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, व्यापार मेला की रूपरेखा चीनी उद्यमों द्यारा यूरोपीय यूनियन में निवेश की सुविधा प्रदान करने के लिहाज से भी तैयार की गई है। इसे चीनी सरकार द्वारावैश्विक बनो रणनीति’ के अंतर्गत प्रोत्साहित भी किया जा रहा है।
यूरोचाइनीज पार्टनरशीप एंड इंवेस्टमेंट मेला का आयोजन बिजनेस डाट काम ने किया है।
बिजनेसग्लोबल डाट काम अग्रणी आनलाइन व्यापार मेला और सीईएटीईसी:चाइनायूरोप एसोसिएशन फार टेनिकल एंड इकोनोमिक कोआपरेशन: केन्द्र है।
सितंबर में बिलनेसग्लोबल डाट काम की प्रमुख आनलाइन अंतराष्ट्रीय व्यापार प्रदर्शनीबेस्ट आफ चाइना 2009’ को आमलोगों के लिए खोला गया। इसमें चीन के 3700 से अधिक प्रदर्शनीकर्ताओं ने हिस्सा लिया। प्रदर्शनी को अबतक 200 से अधिक देशों से हजारों व्यापारी दर्शकों ने देखा है और सिर्फ एक दिन में 30 हजार से अधिक दशर्कों के आने का रिकार्ड भी इसके नाम है।
बिजनेसग्लोबल डाट काम के आनलाइन प्रदर्शनी का स्थल संगठनों को अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला में हिस्सेदारी करते हुए समय और पैसे बचाने की सुविधा देता है। खर्चीले सफर, आवासीय व्यवस्था, पैवेलियन के निर्माण और प्रदर्शनी के सामानों को ढोने के इंतजामों की आवश्यकता अब नहीं रही और हिस्सेदारी में खर्च कम होने से आम अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला की तुलना में कहीं बडी संख्या में प्रदर्शनीकर्ताओं की हिस्सेदारी संभव हो सकती है।


 

प्रदर्शनीकर्ता और दशर्क विवरणी प्रस्तुत और देख सकेंगे, बिजनेस कार्ड का आदानप्रदान कर सकेगे, मुलाकात के समय निर्धारित कर सकेगे, व्यापारिक सौदेबाजी की बातचीत कर सकेगे और बहुत कुछ कर सकेगे।
बिजनेसग्लोबल डाट काम की आधिकारिक शुरूआत 6 अक्अूबर को हुआ जिसमें श्री मैरिअस गारोयियन :साइप्रस हाउस आफ रिप्रेजेंटेटिव्स के अध्यक्ष:, श्री वू हाइयू :चाइना यूरोप एसोसिएशन फार टेक्निकल एंड इकोनोमिक कोआपरेशन के उपाध्यक्ष: और श्री मैंथेस मावरोमैटिस : साइप्रस चैंबर आफ कमर्स के अध्यक्ष: के अलावा अनेक राजदूत और यूरोप तथा चीन के अनेक व्यावसायी समूह के अनेक प्रतिनिधि उपस्थित थे।
अगर आप अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो देखें:-
एचटीटीपी : डब्लूडब्लूडब्लू . बिजनेसग्लोबल . काम या

संपर्क करें:- थानोस सियाम्टानिस बिजनेसग्लोबल डाट काम के विपणन निदेशक 357 – 22 – 581405 या थानोस :एैट: बिजनेसग्लोबल . काम


 

स्रोत:- आईएमसी बिजनेस ग्लोबल एलटीडी