एडीटी सिक्यूरिटी ने केल्विन लाम को एशिया-प्रशांत क्षेत्र में खूदरा और सुरक्षा उत्पादनों के लिए उपाध्यक्ष नियुक्त किया।

 
 
12/11/2009 1:19:06:720PM
 
सिंगापुर, 20 अक्टूबर। पीआर न्यूजवायरएशियानेट।
एडीटी सिक्यूरिटी ने केल्विन लाम को एशियाप्रशांत क्षेत्र के लिए खूदरा और सुरक्षा उत्पादनों का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। सिंगापुर निवासी श्री लाम एडीटी के खूदरा समाधान व्यवसाय का आक्रामक ढंग से संचालन करने में क्षेत्रीय टीम का नेतृत्व करने के जिम्मेवार होंगे और बाजार में इसकी हिस्सेदारी को विस्तार देने में सक्रिय रहेंगे।
वे बाजार की उन्नति और मुनाफादेयता में योगदान करने के लिए सुरक्षा उत्पादनों की श्रृंखला को फैलाने के लिए क्षेत्र की रणनीतिक सोर्सिंग पहलकदमियों को व्यापक बनाने का काम भी करेंगे।
श्री लाम के पास एवेरी डेनिसन के खूदरा जानकारी सेवा समूह में 12 वर्ष काम करने का अनुभव है जहां उन्होंने विपणन, व्यवसायिक विकास और साधारण प्रबंधन में अनेक प्रमुख क्षेत्रीय जिम्मेवारियों का निर्वाह किया।
एवेरी में उनकी सबसे ताजा नियुक्ति क्षेत्रीय कार्यकलापों के महाप्रबंधक के रूप में था। इस जिम्मेवारी को संभालते हुए वे खूदरा जानकारी सेवाओं के चीन के बाहर समूचे एशिया में संचालित होने वाले कार्यकलापों के जिम्मेवार थे।
एवेरी में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने एशिया में उसके क्षेत्रीय जानकारी सेवा व्यवसाय को 20 गुना से अधिक बढाने में सहायता प्रदान किया। यह काम उन्होंने भौगोलिक विस्तार, उसके बिक्रय संगठन के निर्माण विकास करने, विलयन और अर्जन तथा उत्पादन पोर्टफोलियो को विस्तार देकर संपन्न किया।
एवेरी में आने के पहले वे आईटी उद्योग में क्षेत्रीय स्तर के अनेक बिक्रय और विपणन पदों को संभाल चुके थे जिसमें नोवेल इंक के चैनल बिक्रय निदेशक और उत्तर एशिया टेरिटरी प्रबंधक की जिम्मेवारी शामिल है।
श्री लाम सीधे एडीटी सिक्यूरिटी के अध्यक्ष रोबर्ट झू को रिपोर्ट करते हैं।
श्री झू ने कहा कि ‘‘केल्विन के पास हमारे क्षेत्र में उल्लेखनीय खूदरा व्यवसाय का प्रबंधन करने का व्यापक अनुभव होने से उनकी सेवाएं हमारे व्यावसायिक उन्नति को गति प्रदान करने और क्षेत्र के अग्रणी सुरक्षा समाधान प्रदाता के रूप में हमारी स्थिति को अधिक मजबूत करने में सहायक होगी।’’ ‘‘हम उनकी गतिशीलता और असाधारण नेतृत्व क्षमता जैसी गुणवत्ता को देखकर बेहद उत्साहित हैं, और हमें पूरा विश्वास है कि सफलता की नई उंचाइयों को प्राप्त करने में वह हमारी क्षेत्रीय टीम के लिए बेहद प्रेरणादायक साबित होंगे।’’ श्री लाम ने कहा कि ‘‘यह मेरे कैरियर का एक आहल्लादित करने वाले सफर का आरंभ है। वर्तमान समय के व्यावसायिक माहौल में उत्पन्न हुए नए अवसरों और चुनौतियों ने सुरक्षा सेवा उद्योग में सबसे आगे बने रहने के लिए नई रणनीतियों को अपनाने और नवोन्मेषों को विस्तार देने की आवश्यकता को रेखांकित किया है।
अपने ग्राहकों की रोजाना जटिल होती सुरक्षागत समस्याओं का सामना करने में सहायता करने पर हमारा प्रमुख जोर रहेगा। इसके लिए हम अपने उत्पादन पेशकशों को व्यापक बनाने पर सर्वाधिक ध्यान देने वाले हैं।’’ यूनिवर्सिटी आफ अस्टान, बिर्मिंघम, यूके के स्नातक श्री लाम के पास कंप्यूटर विज्ञान में स्नातक की उपाधी है।
एडीटी सिक्यूरिटी सेवाओं के बारे में:- एडीटी सिक्यूरिटी सर्विसेज एक टाइको इंटरनेशनल कंपनी है जो विश्व का सबसे बडा इलेक्ट्रोनिक सुरक्षा सेवा प्रदाता है। वह समूचे विश्व स्तर पर 70 लाख से अधिक वाणिज्यिक, औद्योगिक, सरकारी और आवासीय ग्राहकों को अपनी सेवाएं प्रदान करता है।
एडीटी की संपूर्ण सिक्यूरिटी समाधानों में धुसपैट निरेधक, अग्नि प्रतिरोधक, क्लोज्ड *++++++++++++++++++++++++++++र्* टेलीविजन, एक्सेस नियंत्रण, क्रिटिकल परिस्थिति अनुश्रवण , इलेक्ट्रानिक वस्तु निगरानी, रेडियो फ्रिक्वेंसी चिन्हिकरण :आरएफआईडी: और एकीकृत प्रणालियां शामिल हैं।
एडीटी के वेबसाइट का पता निम्नलिखित है:- एचटीटीपी : डब्लूडब्लूडब्लू . एडीटी . काम , ग्लोबल मीडिया संपर्क:- एडीटी सिक्यूरिटी श्री लियांग मेय प्रबंधक, कम्यूनिकेशंस, एशियाप्रशांत टेल.: 65 – 6389 – 8241 ईमेल :- एलएमशी :एैट: टाइकोइंट . काम
:- एडीटी सिक्यूरिटी

 
 

 
संपर्क:
एडीटी सिक्यूरिटी श्री लियांग मेय प्रबंधक, कम्यूनिकेशंस, एशिया-प्रशांत टेल.: 65 – 6389 – 8241 ईमेल :- एलएमशी :एैट: टाइकोइंट . काम