Warning: include(/home/asiaprn/public_html/wp-content/blogs.dir/11/config.php) [function.include]: failed to open stream: No such file or directory in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 2

Warning: include() [function.include]: Failed opening '/home/asiaprn/public_html/wp-content/blogs.dir/11/config.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/lsws/lsphp5/lib/php') in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 2

Warning: include(/home/asiaprn/public_html/wp-includes/SimplePie/Net/db.php) [function.include]: failed to open stream: No such file or directory in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 4

Warning: include() [function.include]: Failed opening '/home/asiaprn/public_html/wp-includes/SimplePie/Net/db.php' for inclusion (include_path='.:/usr/local/lsws/lsphp5/lib/php') in /home/asiaprn/public_html/wp-settings.php on line 4
एशियानेट – एक अरब वेब उपयोगकर्ताओं के लिए एक अवसर : प्रेस विज्ञप्ति

एशियानेट – एक अरब वेब उपयोगकर्ताओं के लिए एक अवसर

 
 
02/12/2009 3:28:11:730PM
 
सिडनी, 26 नवंबर। एशियानेट।
प्रकाशित शोध संकेत करते हंै कि वर्तमान में वैश्विक स्तर पर एक अरब वेब उपयोगकर्ता हैं जिनमें 40 प्रतिशत एशियाप्रशांत क्षेत्र से आते हैं। चीन का स्थान सबसे उपर है।
जैसेजैसे समाचार पत्रों की बिक्री घट रही है, समाचारों के स्रोत के रूप में वेबसाइटों का उपयोग बढता जा रहा है। एशियानेट अपने दैनिक एशियाकेंन्द्रीत टेक्स्ट समाचार सेवा और तस्वीरों के साथ विश्वभर की समाचार विज्ञप्तिओं और क्षेत्रीय मीडिया जानकारियों और विशेषज्ञताओं के साथ मिलकर स्थापित इंटरनेट संसाधन बन गया है।
एशियानेट ने 1995 में अपनी स्थापना के समय से ही समाशोधन गृह रहा है जो विशेषरूप से अनुवाद और वितरण का काम समाचार पत्रों, रेडियो और टीवी केन्द्रों के लिए करता है।
यह विशेषज्ञताप्राप्त प्रकाशकों और इंटरनेट साइटों के लिए संपूर्ण टेक्स्ट, प्रमुख व्यावसायिक घरानों, संगठनों और इस क्षेत्र की सरकारों की असंपादित समाचार विज्ञप्तियों का वितरण इस क्षेत्र के भीतर करता है या फिर विश्व के उन देशों को भेजता है जहां वे भेजना चाहते हैं।
एशियानेट के महाप्रबंधक श्री माइकल वार्नर ने कहा कि ‘‘हमारे नए वेबसाइटडब्लूडब्लूडब्लू . एशियानेटन्यूज . नेटको आरंभ करने के समय से हमारे साझीदार जो एशिया प्रशांत क्षेत्र के प्रमुख समाचार एजेंसी हैं, इसके भविष्य की ओर उत्सुकता से देख रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि विडियो, अॉडियो, तस्वीर और टेक्स्ट के साथ मिलकर मल्टीमीडिया समाचार विज्ञप्ति भविष्य की समाचार विज्ञप्ति बनने वाली हैं और अब साइट पर यह बहुभाषी समावेश प्रमुखता से प्रदर्शित होता है। वैसे भी विडियो सामग्री देखने वाले उपयोगकताओं की संख्या तेजी से बढ रही है।
आईबीएम के एक वैश्विक सर्वेक्षण का निष्कर्ष है कि इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के 76 प्रतिशत ने अपने निजी कंम्यूटर पर विडियो देखते हैं।
उनमें आधे से अधिक ने महीने में कई बार विडियो देखते हैं। ईकोर्पटीवी साइट के अनुसार, विश्वस्तर पर विभिन्न व्यवसायों ने कारपोरेट विडियो को अनिवार्य विपणन औजार के रूप में अपना रहे हैं और अपना साथी बना रहे हैं।
श्री वर्नर ने जोडा कि ‘‘अपने साझीदारों के माध्यम से हम उनके ग्राहकों के लिए मल्टीमीडिया विज्ञप्ति तैयार करने की पेशकश कर सकते हैं, जिसे स्थानीय स्तर प्रदान किया जा सकता है या फिर विश्वभर में हजारों लक्षित मीडिया संस्थानों को एशिया की प्रमुख बोलियों के साथ ही स्पेनिश, जर्मन, फ्रेंच और इटालियान में प्रदान किया जा सकता है और तब इसे एशियानेट के साइट पर अभिलेख बनाया जा सकता है। ’’ एशियानेट के साझीदारों में शामिल हैं:- अंतरा न्यूज एजेंसी :इंडोनेशिया:, आस्ट्रलियन एसोसिएटेड प्रेस, बेर्नामा न्यूज एजेंसी :मलेशियासिगापुर:, इंफोक्वेस्ट :थाइलैंड:, के.के. क्योदो न्यूज :जापान:, न्यू चाइना न्यूज : हांगकांग:, न्यूजीलैंड प्रेस एसोसिएशन, पाकिस्तान प्रेस इंटरनेशनल, फिलिपिन्स न्यूज एजेंसी।
प्रेस ट्रस्ट आफ इंडिया, यूनाइटेड न्यूज आफ बांग्लादेश, वियतनाम न्यूज एजेंसी, शिंहुआ न्यूज एजेंसी : चीनताइवान:, योंहैप न्यूज एजेंसी : दक्षिण कोरिया:
स्रोत:- एशियानेट
संपर्क:- पी. स्टेफानोविक फोन:- 612 9322 8684 ईमेल:- एशियानेट :एैट: एएपी . काम . एयू

एशियानेट :

 

 
संपर्क:
पी. स्टेफानोविक फोन:- 612 9322 8684 ईमेल:- एशियानेट :एैट: एएपी . काम . एयू