रेगस ने अब तक के सबसे बड़े वैश्विक कार्यक्रम का आयोजन किया

 
 
12/08/2010 2:15:23:817PM
 
रेगस ने अब तक के सबसे बड़े वैश्विक LihMusVofdZax कार्यक्रम का आयोजन किया
हांगकांग, 12 अगस्त, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
-50 देशों के 60,000 लोगों ने 1,000 कार्यक्रमों में 100 घंटे बिताए विश्व में वर्कप्लेस समाधानों की सबसे बड़ी प्रदाता कंपनी रेगस विश्व को बातचीत की सुविधा दिलाने के लिए ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक : जीईएम : के साथ टीम तैयार की है । तकरीबन 60,000 स्थापित और उभरते उद्यमियों के ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक : 15 से 21 नवंबर 2010 : के दौरान 50 देशों में आयोजित होने वाले ‘स्पीडनेटवर्क द ग्लोब’ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की उम्मीद की जा रही है ।
1,000 से ज्यादा कार्यक्रम 100 घंटे की समय अवधि के दौरान आयोजित किए जाएंगे ताकि इसे विश्व का अब तक का सबसे बड़ा
LihMusVofdZax अनुभव बनाया जा सके ।

‘‘यह सप्ताह कारोबारियों और उद्यमियों के बीच एक रोमांच पैदा करने के लिए है जो लोगों को अपने विचार और क्षमता उभारते हुए सोचने तथा अधिक उद्यमशील बनने के लिए प्रेरित करेगा ।
अमेरिका में कौफमैन फाउंडेशन के साथ ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक की सह स्थापना करने वाली संस्था इंटरप्राइज यूके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टाम बेविक ने कहा, ‘‘रेगस के साथ हमारी वैश्विक भागीदारी उपयुक्त है क्योंकि वह उद्यमियों को न सिर्फ प्रोफेशनल सुविधाएं और व्यापारिक विशेषज्ञता प्रदान करती है बल्कि वैश्विक स्तर के सभी आकार और सभी चरणों की सफलता के लिए कारोबारियों को सक्रियतापूर्वक सहयोग भी करती है । ‘स्पीडनेटवर्क द ग्लोब’ जीईडब्ल्यू 2010 के दौरान आयोजित होने वाले प्रमुख कार्यक्रमों में से एक है जो इसे अपने प्रचार अभियान के केंद्र में रखता है ।’’ रेगस के सीईओ मार्क डिक्सन ने कहा : ‘‘प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया के विकास के साथ ही फेस-टू-फेस
usVofdZax दरकिनार होती जा रही है ।
हालांकि किसी के साथ्तारतम्य स्थापित करने और मुलाकात करने की क्षमता को कम करके नहीं आंका जाना चाहिए । ये कार्यक्रम लोगों को एक साथ जोड़ने का एक नायाब तरीका है । मैं कामना करता हूं कि मुझे वैश्विक स्तर पर समान मिजाज वाले लोगों को एक साथ जोड़ने का यह अतुल्य अवसर प्राप्त हो जब मैं कारोबार में पहली बार कदम रखूं ।’’ यह प्रगतिशील परियोजना एक ऐसा कार्यक्रम है जिसमें तीसरे ग्लोबल इंटरप्रन्यूरियल वीक जैसी विशेषता है और जिसे कौफमैन फाउंडेशन और इंटरप्राइज वीक द्वारा समन्वित किया गया है । पूर्ववर्ती दो ग्लोबल इंटरप्रिन्यूरियल वीक में 102 देशों के एक करोड़ लोग आकषिर्त हुए थे और उन्होंने 50,000 अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था ।
अधिक जानकारी के लिए देखें : एचटीटीपी : डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट जीईडब्ल्यू डाट ओआरजी डाट यूके, इवेंट्स, आफिशियल अंडरस्कोर ग्लोबल अंडरस्कोर एक्टिविटीज संपादकों के लिए नोट्स : ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक : 15 से 21 नवंबर 2010 : उद्यमशील व्यक्तियों के लिए एक वैश्विक स्तर का कार्यक्रम है ।
इस वर्ष इसमें महत्वपूर्ण भूमिका को प्रदर्शित किया जाएगा कि उद्यमी और उनके विचार ब्रिटेन तथा वैश्विक स्तर पर आर्थिक रिकवरी संचालित करने में भी अहम होते हैं ।
पूरी दुनिया के तकरीबन 100 देशों ने इसमें हिस्सा लेने के लिए हस्ताक्षर किए हैं और लाखों लोग अपने वैश्विक समकक्षों के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए इस सप्ताह का इस्तेमाल करेंगे, अपनी इंटरप्राइजिंग प्रतिभाओं का खुलासा करेंगे और अपने विचारों को वास्तविकता में परिवर्तित करेंगे ।
यह सप्ताह ब्रिटेन की पूर्ववर्ती मेक योर मार्क से जानी जाने वाली इंटरप्राइज यूके और अमेरिका की कौफमैन फाउंडेशन द्वारा सह प्रायोजित किया गया है जिसे डिपार्टमेंट आफ बिजनेस इनोवेशन एंड स्किल्स द्वारा समर्थन मिला है । पिछले वर्ष ब्राजील, अमेरिका, नाइजीरिया, चीन और अफगानिस्तान सहित 88 देशों के 70 लाख से ज्यादा लोगों ने दूसरे ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक में हिस्सा लिया था ।
ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक के बारे में अधिक जानकारी आप खुद भी इसकी वेबसाइट को देखकर हासिल कर सकते हैं ।
एचटीटीपी : डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट अनलिशिंगआइडियाज डाट ओआरजी रेगस के बारे में रेगस पीएलसी : एलएसई, आरजीयू : विश्व में इनोवेटिव वर्कप्लेस समाधानों की अग्रणी वैश्विक प्रदाता कंपनी है जिसके उत्पाद एवं सेवाएं सभी सुविधाओं से लैस कार्यालयों से लेकर प्रोफेशनल मीटिंग रूम, बिजनेस लांज और विश्व में वीडिया कम्युनिकेशन स्टूडियोज के सबसे बड़े नेटवर्क तक से जुड़ी हुई हैं । रेगस काम करने का एक नया तरीका उपलब्ध कराती है चाहे यह घर, सड़क या फिर किसी कार्यालय से क्यों न शुरू किया जाता हो । गूगल, ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन और नोकिया जैसे ग्राहकों ने हजारों विकसित होते छोटे तथा मंझोले कारोबारियों के साथ मिलाए हैं जिससे रेगस के कार्यालय और वर्कप्लेस जरूरतों के आधार पर आउटसोर्सिंग से उन्हें लाभ हुआ है और इस प्रकार वे अपने मुख्य कारोबार पर केंद्रित होने में सक्षम हो पाए हैं ।
रोजाना 650,000 से ज्यादा ग्राहक रेगस के सुविधा केंद्रों का लाभ उठाते हैं जो 500 शहरों तथा 85 देशों में मौजूद 1,100 स्थानों पर अपनी वैश्विक उपस्थिति के साथ फैले हुए हैं ।
ये सभी केंद्र व्यक्तियों तथा कंपनियों को कहीं भी, किसी भी तरह और जब कभी भी काम करने की अनुमति प्रदान करते हैं जहां भी वे इस तरह के काम करना चाहें । अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें : एचटीटीपी : डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट रेगस डाट को डाट यूके अधिक जानकारी तथा तस्वीरों के लिए कृपया देखें एचटीटीपी : डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट रेगस डाट प्रेससेंटर डाट काम संपर्क ब्योरा : हेनरी कोलिंज, पीआर एंड कम्युनिकेशंस मैनेजर, रेगस हेनरी डाट कोलिंज एट रेगस डाट काम – 44 :0: 1932 895000 जोहरा हिजी, मार्केटिंग मैनेजर, इंटरप्राइज यूके जोहरा डाट हिरजी एट इंटरप्राइजयूके डाट ओआरजी स्रोत : ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप वीक पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर18 08121342 दि