कैंटोन फेयर : अन्तर्राष्ट्रीय कारपोरेट बायर्स के लिये बहुराष्ट्रीय सोर्सिंग सेवायें

 
 
01/09/2010 4:09:11:407PM
 
कैंटोन फेयर : अन्तर्राष्ट्रीय कारपोरेट बायर्स के लिये बहुराष्ट्रीय सोर्सिंग सेवायें
 कैंटेन फेयर के बहुराष्ट्रीय सोर्सिंग सर्विस :एमएमएस: अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के बड़े खरीददारों को विशिष्ट मंच प्रदान कर रहा है। फेयर के पिछले सत्र में 11 बहुराष्ट्रीय सोर्सिंग उद्यमों को आमंत्रित किया गया था। उदाहरण :ओशान: फ्रांस, एआरसी इंटरनेशनल : फ्रांस:,सेन्ट्रल पर्चेसिंग, आइएनसी :यूएस:,एआईटीसीओ इंटरनेशनल:यूएस: , लाइफस्टाइल ब्रैंडस, आइएनसी :यूएस:,ओन्नियन: फिनलैंड:,मिटर 10 :न्यूजीलैण्ड: एआईडीए:डेनमार्क:,कोहनान शुज़ी कम्प., लिमेट.:जापान: और ट्रायल कम्पनी आइएनसी. : जापान: पिछले 14 सत्रों में देखी गई एमएमएस की विकास गति को दुनियाभर के भागीदारी कर रहे उद्यमों ने काफी सराहा है। उन्होंने फेयर द्वारा उपलब्ध कराई जा रही विशिष्ट सेवाओं की, हरेक भगीदार को सेवायें उपलब्ध कराने की संकल्पना, अतिउत्तम संगठन और उनकी कार्यशैली की प्रशंसा की।
जारी: एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर42 09011528 दि

पीआर नंबर– 41055 कैंटोन फेयर दो गुआनझाओ अलग अलग माध्यमों से केंटन फेयर अपने उद्यमियों की छवि और खरीददारों की जानकारी के साथ ही खरीदारों को खरीदफरोख़्त के लिये सही मंच मुहैया कराता है। इसके साथ ही ये बायर्स को प्रीरजिस्ट्रेशन बैज्स, खरीददारी के लिये सटीक मंच, उनका प्रचारप्रसार कराता है और कांफ्रेंसेस भी आायोजित कराता है इसके लिये एमएसएस अपनी वेबसाइट, कैंटोन फेयर न्यूज़ के अलावा ब्रोशर्स, लीफलेटस और अन्य प्रचार माध्यमों का सहारा लेता है।
एमएमएस में हिस्सा लेकर बायर्स सिर्फ अपने ग्राहकों सही वातावरण में वार्तालाप करते हैं बल्कि नये आपूर्तिकर्ताओं से आमने सामने बैठकर बात करते हैं। इससे बायर्स अपने इन्फरेमेशन चैन्लस को बढ़ाता है और आन साईट खरीद की क्षमता भी बढ़ाता है। कैंटोन फेयर के साथ ही एमएसएस के मंच से बायर्स अपनी छवि , प्रतिष्ठा और अन्य उद्यमियों के बीच अपना प्रभाव भी बढ़ाता है।
वैश्विक वित्तिय संकट मे क्रमिक सुधार के साथ ही खरीदारों ने भी अभूतपूर्व तरीके से खरीदारी शुरू कर दी है। कई खरीदारों ने सहयोगियों की सहायता प्राप्त करने के लिये तो अपनी साईटस पर बकायदा आडर्स भी दे डाले हैं।
जारी: एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर43 09011528 दि

पीडब्ल्यूआर– 3 पीआर नंबर– 41055 कैंटोन फेयर तीन गुआनझाओ फेयर के बारे में जारी की गई एमएसएस सर्वे रिपरेट के मुताबिक करीब साठ फीसदी खरीदारों ने माना कि वो वैश्विक वित्तिय संकट से काफी प्रभावित थे। लाभार्थि उद्योगियों से साक्षात्कार में बात साफ हो गइ कि फेयर में उपलब्ध करायी जा रही सेवायें काफी मददगार साबित हुआ। उनके मुताबिक : बहुराष्ट्रीय सोर्सिंग सेवाओं ने उनके माध्यमों को और बढ़ाया और उन्हें कास्ट इफिशियंट वस्तुयें मिल पाईं। : 50 फीसदी से ज्यादा उत्तरदाताओं ने माना कि जितने भी बायस्र को उन्होंने भेजा उनका विकास अच्छा हो पाया। उत्तरदाताओं ने माना कि उन्होंने अपने स्पलायर्स के साथ अपने संबंध बनाये रखे।
वैश्विक वित्तिय संकट मे क्रमिक सुधार के साथ ही खरीदारों ने भी अभूतपूर्व तरीके से खरीदारी शुरू कर दी है। कई खरीदारों ने सहयोगियों की सहायता प्राप्त करने के लिये तो अपनी साईटस पर बकायदा आडर्स भी दे डाले हैं।
जारी: एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर44 09011528 दि

पीआर नंबर– 41055 कैंटोन फेयर चार गुआनझाओ फेयर के बारे में जारी की गई एमएसएस सर्वे रिपरेट के मुताबिक करीब साठ फीसदी खरीदारों ने माना कि वो वैश्विक वित्तिय संकट से काफी प्रभावित थे। लाभार्थि उद्योगियों से साक्षात्कार में बात साफ हो गइ कि फेयर में उपलब्ध करायी जा रही सेवायें काफी मददगार साबित हुआ। उनके मुताबिक : बहुराष्ट्रीय सोर्सिंग सेवाओं ने उनके माध्यमों को और बढ़ाया और उन्हें कास्ट इफिशियंट वस्तुयें मिल पाईं। : 50 फीसदी से ज्यादा उत्तरदाताओं ने माना कि जितने भी बायस्र को उन्होंने भेजा उनका विकास अच्छा हो पाया। उत्तरदाताओं ने माना कि उन्होंने अपने स्पलायर्स के साथ अपने संबंध बनाये रखे।
एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर45 09011528 दि