एएलएमटी लीगल ने कारपोरेट पार्टनर विनीत अनेजा के साथ लूथरा एंड लूथरा की सुरभि गुप्ता, मोहित शर्मा और विक्रम भार्गव की उनकी टीम को नियुक्त करते हुए

एएलएमटी लीगल ने कारपोरेट पार्टनर विनीत अनेजा के साथ लूथरा एंड लूथरा की सुरभि गुप्ता, मोहित शर्मा और विक्रम भार्गव की उनकी टीम को नियुक्त करते हुए
 
30/09/2010 1:36:40:697AM
 
एएलएमटी लीगल ने कारपोरेट पार्टनर विनीत अनेजा के साथ लूथरा एंड लूथरा की सुरभि गुप्ता, मोहित शर्मा और विक्रम भार्गव की उनकी टीम को नियुक्त करते हुए
नई दिल्ली में अपना कार्यालय खोलने की घोषणा की नई दिल्ली, 27 सितंबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
विनीत अनेजा के पास भारतीय और विदेशी दोनों दोनों तरह की कंपनियों के अलावा सरकारी अधिकारियों के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है । वर्ष 2010 में उन्हें उनकी कारपोरेट एडवायजरी विशेषज्ञता तथा पहल को सम्मानित करने के लिए भारत में आईएलओ इंटरनेशनल क्लायंट च्वाइस अवार्ड दिया गया ।
विनीत के कारपोरेट कार्यों में सीमा पार लेनदेने सहित कारपोरेट हस्तांतरण की पूर्ण रेंज पर आधारित विलय और अधिग्रहण, संयुक्त उपक्रम, प्राइवेट इक्विटी तथा निवेश फंड पर सलाह देना शामिल है । वह कारपोरेट के सामान्य मामलों और कैपिटल मार्केट, पावर, प्रोजेक्ट फाइनेंस तथा रीयल एस्टेट के क्षेत्रों में ग्राहकों को नियमित सलाह भी देते हैं ।
विनीत के दक्षता सेट में मीडिया कार्य की तरह उद्योगों की विविधता, मेडिकल डिवाइसेज, फैशन, टेक्नोलाजी, टेलीकम्युनिकेशंस, इंजीनियरिंग, इन्फ्रास्ट्रक्चर, हास्पिटैलिटी एवं वित्तीय सेवाओं में महत्वपूर्ण औद्योगिक विशेषता के साथ साथ एक गहन हस्तांतरण समझ शामिल है । ग्राहकों की फीडबैक ने उनके अनुभव के मूल्यों को हाईलाइट किया है जिससे हस्तांतरण के कानूनी तथा व्यावसायिक दोनों पक्ष मजबूत होते हैं ।
एएलएमटी के साथ जुड़ने से पहले विनीत ने लूथरा एंड लूथरा और फाक्स मेंडल लिटिल सहित भारत की प्रमुख विधि संस्थानों के साथ काम किया है ।
विनीत द्वारा प्रबंधित एएलएमटी का नई दिल्ली स्थित कार्यालय आवश्यकता के अनुसार एएलएमटी के विस्तृत विशेषज्ञ संसाधनों के आधार पर पूर्ण सेवा पेशकश प्रदान करेगा ।
नई दिल्ली स्थित कार्यालय एएलएमटी का मुंबई, बंगलुरु और लंदन के बाद चौथा कार्यालय होगा । एएलएमटी के पास संबद्ध कार्यालयों का भी एक नेटवर्क है ।
एएलएमटी के पार्टनर सीबी राज अरुण ने कहा : ‘‘नई दिल्ली भारत तथा विश्व के सबसे बड़े और तेजी से उभरते वाणिज्यिक केंद्रों में से एक है । नई दिल्ली में अपना कार्यालय खोलना एएलएमटी के लिए एक आकषर्क नया चरण चिह्नित करता है और यह भारत तथा अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों को अपनी पेशकश को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाएगा । विनीत अपने साथ 14 वषरें का शीर्ष फ्लाइट कारपोरेट अनुभव लेकर आएंगे और वह इसे नई दिल्ली के कारोबार के लिए इसे क्रियान्वित करेंगे ।’’ विनीत ने कहा, ‘‘मैं एक प्रगतिशील और डायनामिक कंपनी एएलएमटी लीगल के साथ जुड़ने को लेकर काफी खुश हूं । दिल्ली स्थित ग्राहक आन-द-ग्राउंड अनुभव हासिल करना चाहते हैं और एएलएमटी का नई दिल्ली स्थित कार्यालय कंपनी के भारतीय नेटवर्क का एक अहम केंद्र है ।’’ विनीत का आगमन एएलएमटी की हाल ही में अप्रैल 2010 में मशहूर परियोजना फाइनेंस अधिवक्ता इश्तियाक अली और उनकी टीम को एएलएमटी के मुंबई स्थित कार्यालय में शामिल किए जाने के बाद हुआ है ।
संपादकों के लिए नोट्स : 1. एएलएमटी लीगल भारतीय कंपनियों को अपने चार कार्यालयों तथा अन्य शहरों में संलग्न कार्यालयों के जरिये एक अंतरराष्ट्रीय क्षमता के साथ भारतीय विशेषज्ञता प्रदान करने वाली एक पूर्ण कंपनी है । कंपनी के कार्य क्षेत्रों में बैंकिंग, फाइनेंस, टैक्स :प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष दोनों तरह के कर :, कारपोरेट, कैपिटल मार्केट, रोजगार एवं श्रम, प्रत्यक्ष विदेशी निवेश, वाणिज्यिक, आव्रजन, बीमा, आईपी, विवाद निपटारा, एमएंडए, आउटसोर्सिंग, ट्रस्ट एंड एस्टेट तथा प्रोपर्टी शामिल है । http://almtlegal.com/
स्रोत : एएलएमटी लीगल पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 09271356 दि