ओम्नीकाम ग्रुप एजेंसीज ने चाइना इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग फेस्टिवल में शीर्ष पुरस्कार झटके

 
 
10/11/2010 12:26:33:300AM
 
ओम्नीकाम ग्रुप एजेंसीज ने चाइना इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग फेस्टिवल में शीर्ष पुरस्कार झटके
 बीजिंग, 4 नवंबर, 2010, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
ओम्नीकाम ग्रुप : एनवाईएसई, ओएमसी : बीबीडीओ, डीडीबी और टीबीडब्ल्यूए ने चीन में उत्कृष्ट कार्य के लिए चीन के विज्ञापन उद्योग के शीर्ष पुरस्कार हासिल किए हैं जो नानचांग में आयोजित चाइना इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग फेस्टिवल के दौरान विभिन्न पुरस्कार शो के सर्वोच्च सम्मान हैं ।
इस वर्ष का 17वां सीआईएएफ 22 से 24 अक्तूबर के दौरान नानचांग इंटरनेशनल कांफ्रेंस एंड कांफ्रेंस सेंटर में आयोजित किया गया । इसे स्टेट एडमिनिस्ट्रेशन आफ इंडस्ट्री एंड कामर्स द्वारा अधिकृत किया गया था जबकि चाइना एडवरटाइजिंग एसोसिएशन ने इसकी मेजबानी की थी । स्टेट एडमिनिस्ट्रेशन आफ इंडस्ट्री एंड कामर्स के उपमंत्री लियू फैन, प्रमुख औद्योगिक नेता ली डोंगशेंग तथा चाइना एडवरटाइजिंग एसोसिएशन के ली गोकिंग और इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन के चेयरमैन एलेन रूदरफोर्ड इस वृहद उद्घाटन समारोह में उपस्थित थे ।
यह कार्यक्रम चीन के तेजी से विकसित हो रहे विज्ञापन उद्योग को दर्शाता है और चीनी उपभोक्ता बाजार की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इसके बढ़ते महत्व को प्रतिबिंबित करता है । कार्यक्रम के अधिकारियों ने विज्ञापन उद्योग की उस महत्वपूर्ण भूमिका से अवगत कराया जो चीन के आर्थिक विकास लक्ष्य और समाज में इसके बढ़ते दखल से जुड़ी हुई है ।
चाइना एफीज में डीडीबी ने मैकडोनाल्ड के विनिंग द विंग्स बैटल कैंपेन के लिए स्वर्ण और सर्वश्रेष्ठ मीडिया अवार्ड जीता । डीडीबी ने वाणिज्य मंत्रालय द्वारा निर्मित चाइना कैंपेन के लिए रजत पुरस्कार के साथ ही तीन कांस्य पदक भी जीते : शंघाई वोल्क्सवैगन-तिगुआन के प्री-लांच और लांच कैंपेन, यूनीलीवर द्वारा प्रायोजित लिप्टन के मिल्क टी चाइनीज न्यू ईयर कैंपन और जानसन एंड जानसन की ओर से न्यूट्रोजेना का हाइड्रेशन लांच के लिए ये पुरस्कार डीडीबी के खाते में गए । बीबीडीओ ने माउंटेन ड्यू के लिए रजत पदक सुनिश्चित किया और टीबीडब्ल्यूए ने मैकडोनाल्ड के ब्रांड स्प्रिट प्रोजेक्ट के लिए कांस्क पदक हासिल किया ।
ग्रेट वाल अवार्डस में डीडीबी ने दो गोल्ड जीते : एक वोल्क्सवैगन के लिए तथा दूसरा आईएनजी के लिए, जबकि तीन सिल्वर मियो, गेटवे कंप्यूटर्स और फिलिप्स एक्सपो के लिए जीते तथा गेटैक रगेट नोटबुक, एशर, गेटोरेड एवं एसवीडब्ल्यू-तिगुआन के लिए इसने चार कांस्य पदक जीते । बीबीडीओ ने पेप्सी मिनी स्पेस, ब्राउन चाइनीज गार्डन और एनलीन होम स्टोरेज के पुरस्कार जीतते हुए तीन रजत पदक झटके । टीबीडब्ल्यूए बीजिंग ने क्यूक्यू-बीजिंग, सुझोउ और हांगकांग में आयोजित एक्सपो में तीन रजत पुरस्कार जीते हैं । ग्रेट वाल पुरस्कार विभिन्न मीडिया में प्रकाशित उत्कृष्ट कार्य के लिए और चीन में अत्यधिक मांग वाले विज्ञापन पुरस्कारों में से एक पुरस्कार के लिए दिए जाते हैं ।
डीडीबी ने चीन के दूसरे सबसे बड़े गोल्ड लायन ग्रीन पेडेस्ट्रियन क्रासिंग के लिए आउटडोर श्रेणी में इस वर्ष की शुरुआत में केन्स गोल्ड लायन पुरस्कार जीता । इसी कार्य के लिए हाल के येलो रिवर अवार्ड के दौरान आउटडोर कैटेगरी में दूसरा गोल्ड उसे मिला जबकि डीडीबी ने ओपन मी में भी गोल्ड जीता । इस कैटेगरी में बीबीडीओ ने चाइना डाल कैंपेन में सिल्वर और ब्रांड अवार्ड जीते । डीडीबी ने ओपन मी और डाग’स टेल के लिए चाइना आटोमोबाइल एडवरटाइजिंग अवार्ड के दौरान स्वर्ण और रजत दोनों पुरस्कार एक बार फिर झटके हैं और वोल्क्सवैगन के वीको-स्किरोक्को-रेसिंग ट्रैक के लिए रजत पदक जीता ।
सीआईएएफ नानचांग 2010 के बारे में चाइना इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग फेस्टिवल : सीआईएएफ : चीन का सर्वाधिक अधिकृत और प्रभावशाली विज्ञापन उद्योग कार्यक्रम है जो चीन के विभिन्न स्थानों पर हर वर्ष आयोजित किया जाता है । इस वर्ष इस कार्यक्रम में पूरी दुनिया के विज्ञापन और मीडिया उद्योग से तकरीबन 88,000 विजिटर आए ।
चीन के विज्ञापन उद्योग के सर्वोच्च कार्यक्रम के रूप में बड़े पैमाने पर सराहे गए इस कार्यक्रम में पेशेवर प्रतियोगिताएं, मीडिया और इक्विपमेंट एक्जीबिशन, बिजनेस कम्युनिकेशन और सम्मेलन आयोजित किए जाते हैं । सीआईएएफ का मूल्यांकन घरेलू और अंतरराष्ट्रीय विज्ञापन उद्योगों के बीच विज्ञापनदाताओं, एजेंसियों और मीडिया प्रोमोटिंग आदान-प्रदान के लिए एक कारगर बिजनेस प्लेटफार्म के तौर पर किया जाता है ।
नानचांग को यूनिवर्सिटी शहर और दक्षिण पूर्वी चीन के जियांगझी प्रांत की राजधानी के तौर पर जाना जाता है । यह एक प्रसिद्ध ऐतिहासिक और सांस्कृतिक केंद्र के रूप में भी विख्यात है और इसे सबसे बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय कार्यक्रम की मेजबानी के लिए इस वर्ष के सीआईएएफ स्थल के तौर पर चुना गया है ।
ओम्नीकॉम ग्रुप इंक के बारे में ओम्नीकॉम ग्रुप इंक ::एनवाईएसई : ओएमसी:: एक अग्रणी वैश्विक विपणन और संचार कंपनी ::एचटीटीपी : डबलस्लैस डब्लूडब्लूडब्लू डाट ओम्नीकॉमग्रुप डाट कॉम:: कंपनी है । ओमनीकॉम के ब्रांडेड नेटवर्क और अनेक विशिष्टतापूर्ण संस्थाएं विज्ञापन, रणनीतिक मीडिया योजना और खरीदारी , डिजिटल और सहभागीतापूर्ण विपणन, प्रत्यक्ष और प्रोत्साहनपूर्ण विपणन, जनसंपर्क और अन्य विशिष्टतापूर्ण संचार सेवाएं 100 से अधिक देशों और क्षेत्रों के पांच हजार से अधिक ग्राहकों को प्रदान करता है ।
ओम्नीकाम और इसके ब्रांडों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया इसकी वेबसाइट देखें http://www.omnicomgroup.com स्रोत : ओम्नीकाम ग्रुप इंक पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर1 11051719 दि