टामी हिलफिगर ने एशिया में अपने सबसे बड़े फ्लैगशिप की घोषणा की

 
 
11/11/2010 1:00:56:387AM
 
टामी हिलफिगर ने एशिया में अपने सबसे बड़े फ्लैगशिप की घोषणा की
न्यूयार्क, 10 नवंबर, 2010, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
यह फ्लैगशिप टोक्यो, जापान में खोला जाएगा ।
फिलिप्स-वैन ह्यूसेन कारपोरेशन : एनवाईएसई, पीवीएच : की पूर्ण निजी कंपनी टामी हिलफिगर ने जापान तथा एशिया में अपने सबसे बड़े फ्लैगशिप स्टोर खोलने की घोषणा की जो टोक्यो स्थित 4-30-3, जिंगुमी, शिबुया-कू में मौजूद होगा । मार्च 2012 में इसे खोला जाना निर्धारित है और हराजुकु के ओमोतेसांदु का यह स्टोर में जापान के सर्वाधिक जाने-माने शापिंग जिलों के उच्च स्तरीय रिटेलरों के एक उत्कृष्ट मिश्रित स्टोर में शुमार हो जाएगा तथा जापान में अभी मौजूद टामी हिलफिगर का 108वां स्टोर गिना जाएगा ।
टामी हिलफिगर ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फ्रेड गेहरिंग ने कहा, ‘‘यह स्टोर जापान में हमारे ब्रांड के लिए प्राथमिक फ्लैगशिप केंद्र के तौर पर सेवाएं देगा और एशिया में हमारे महत्वपूर्ण रिटेल कारोबार को और मजबूती प्रदान करेगा । वर्ष 2008 में टामी हिलफिगर जापान कारपोरेशन के ग्रुप के अधिग्रहण को देखते हुए हमने अपनी वैश्विक पहचान के साथ टामी हिलफिगर ब्रांड की क्षेत्रीय स्थिति के आधार पर रणनीतिक रूप से मौजूदा कारोबार का विकास करना जारी रखा है । हराजुकु स्टोर जापान में हमारे भविष्य के विकास की संभावना में दृढ़ विश्वास को प्रतिबिंबित करता है और इस बाजार में हमारी मौजूदगी बढ़ाने की दिशा में उठाए गए कदमों की शृंखला का पहला हिस्सा है ।’’ टामी हिलफिगर ब्रांड के प्रमुख डिजाइनर तथा विजनरी टामी हिलफिगर ने कहा, ‘‘जापान में ओमोतेसैंदु पर इस फ्लैगशिप स्टोर को खोले जाने को लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं । अपनी 25वीं सालगिरह मनाए जाने को देखते हुए मैं टोक्यो की तरह ही पूरी दुनिया के महत्वपूर्ण शहरों में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए आगामी 25 वषरें तक अपनी योजनाएं जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं । हराजुकु स्टोर इस ब्रांड के वैश्विक क्लासिक अमेरिकन कूल एसेंस पर कब्जा करेगा जबकि जापानी धरोहर को भी स्वीकार करता रहेगा ।’’ नया फ्लैगशिप स्टोर 10,946 वर्गफुट में फैला होगा जिसमें पुरुषों तथा महिलाओं के स्पोर्ट्सवियर, रनवे तथा हिलफिगर डेनिम कलेक्शन के लिए तीन फ्लोर होंगे । हराजुकु स्टोर में कई आश्चर्यजनक डिजाइन अवयव शामिल होंगे और यहां स्थानीय विरासत के साथ साथ ब्रांड की शुरुआत की यादें ताजा होंगी जिसमें अमेरिका तथा जापान से विंटेज फर्नीचर तथा एक्सेसरीज का मिश्रित संकलन होगा ।
वर्तमान में वैश्विक स्तर पर टामी हिलफिगर के 1,000 से ज्यादा स्टोर हैं जबकि न्यूयार्क, लंदन, पेरिस, मिलान, एम्सटर्डम, बर्लिन, ब्रुसेल्स, बार्सिलोना, विएना, हांगकांग, सिओल, शंघाई, ब्यूनस आयर्स, सेंट ट्रापेज, इस्तांबुल, एंटवर्प, म्यूनिख, एथेंस, मैड्रिड, मियामी तथा कई अन्य शहरों में फ्रीस्टैंडिंग स्टोर्स हैं ।
टामी हिलफिगर ग्रुप के बारे में
टामी हिलफिगर तथा हिलफिगर डेनिम को शामिल करने वाले एक प्रीमियम लाइफस्टाइल ब्रांड पोर्टफोलियो के साथ टामी हिलफिगर ग्रुप दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित डिजाइनर अपैरल ग्रुपों में से एक है । इसका मुख्य फोकस उच्च गुणवत्ता वाले पुरुषों के परिधान, महिलाओं के परिधान, बच्चों की पोशाक और डेनिम कलेक्शन की डिजाइनिंग और मार्केटिंग पर है । चुनिंदा लाइसेंसी के जरिये यह ग्रुप एक्सेसरीज, फ्रैगरेंस तथा घरेलू फर्नीचरों जैसे कंप्लीमेंटरी लाइफस्टाइल उत्पादों की पेशकश करती है । वैश्विक स्तर के ग्राहकों के लिए टामी हिलफिगर ब्रांडों के तहत खरीदारी टामी हिलफिगर के रिटेल स्टोर्स, प्रमुख स्पेशियल्टी तथा डिपार्टमेंट स्टोर्स तथा अन्य चुनिंदा रिटेलरों एवं रिटेल चैनलों के व्यापक नेटवर्क जरिये उपलब्ध है । टामी हिलफिगर ग्रुप के बारे में अतिरिक्त जानकारी हासिल करने के लिए कृपया देखें http://www.tommy.com 
 फिलिप्स-वैन ह्यूसेन कारपोरेशन के बारे में
फिलिप्स-वैन ह्यूसेन कारपोरेशन विश्व की सबसे बड़ी अपैरल कंपनियों में से एक है जो वैश्विक स्तर पर आइकोनिक काल्विन क्लेन तथा टामी हिलफिगर ब्रांडों का स्वामित्व रखती है और विपणन करती है । यह विश्व की सबसे बड़ी शर्ट और नेकवियर निर्माता कंपनी है और अपने ब्रांडों, वैन ह्यूसेन, काल्विन क्लेन, टामी हिलफिगर, आईजेडओडी, एरो, बास तथा जी. एच. बास एंड कंपनी, और अपने लाइसेंसी ब्रांडों के तहत विविधतापूर्ण वस्तुओं की मार्केटिंग करती है जिनमें ज्योफ्री बीने, केनेथ कोल न्यूयार्क, केनेथ कोल रिएक्शन, माइकल माइकल कोर्स, सीन जान, चैप्स, ट्रंप, जोए जोसेफ एबाउड, डीकेएनवाई तथा टिंबरलैंड शामिल हैं । देखें http://www.pvh.com टामी हिलफिगर स्टोर टोक्यो, जापान उद्घाटन दिवस : मार्च 2012 स्थान : टोक्यो, जापान स्थित 4-30-3, जिंगुमी, शिबुया-कू स्टोर फारमेट : लोवर लेवल : 2661.592 फुट :2:: हिलफिगर डेनिम फर्स्ट फ्लोर 1एफ : 4226.987 फुट :2:: मेन्स स्पोर्ट्सवियर सेकंड फ्लोर 2एफ :4057.563 फुट :2:: वीमेन्स स्पोर्ट्सवियर फ्लोर का कुल क्षेत्रफल : 10,946 वर्गफुट स्टोर कान्सेप्ट : एंकर स्टोर स्रोत : द टामी हिलफिगर ग्रुप संपर्क : एरिक रीड, टामी हिलफिगर यूएसए के इंटरनेशनल मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस में उपाध्यक्ष, 1 212 548 1359, ईरीड एट टामी डाट काम, या मैरीबेथ श्मिट, टामी हिलफिगर यूएसए में कम्युनिकेशंस-नार्थ अमेरिका के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, 1 212 548 1952, एमश्मिट एट टामी डाट काम, या एवेरी बेकर, टामी हिलफिगर यूरोप बी.वी. में ग्लोबल मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस के ईवीपी, 31 :0: 20 589 9889, एवेरी डाट बेकर एट टामी डाट काम पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर16 11101453 दि