टीसीएल का ‘हैप्पी क्यूब’ पविलियन आम लोगों के लिए खुला

 
 
15/11/2010 4:02:15:367PM
 
टीसीएल का ‘हैप्पी क्यूब’ पविलियन आम लोगों के लिए खुला
ग्वांगझाओ,चीन, 15 नवम्बर, 2010:पीआरन्यूजवायर-एशिया-एशियानेट:- टीसीएल के हैप्पी क्यूब पविलियन को दर्शकों के लिए खोलने से पहले भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया, 16वें एशियाई गेम्स के आधिकारिक उद्घाटन समारोह से दो दिन पहले । विभिन्न देशों के सैकड़ों अतिथियों ने, ग्रैण्डव्यूह प्लाजा, टिआने रोड स्थित हैप्पी क्यूब में आयोजित समारोह में भाग लिया । ग्वांगझाओ एशियन गेम्स आर्गेनाइजिंग कमिटी:जीएजीओसी: और टीसीएल ने इस इवेंट की योजना बनाई, जिसमें ग्वांगझाओ की संस्कृति का सजीव प्रदर्शन, नृत्य और विस्तृत वेशभूषा को दर्शाया गया । दर्शक गण की भीड़ को स्टेज के इर्दगिर्द समारोह शुरु होने से पहले जमा किया गया और फिर उन्हें मनोरंजन का शानदार व्यूह का स्वाद चखाया गया ।
टीसीएल का हैप्पी क्यूब, 2,000 स्क्वेयर मीटर क्षेत्र को समेटे है, जो ग्रैण्डव्यूह प्लाजा के केन्द्र में स्थित है, जो ग्वांगझाओ का हलचल युक्त समृद्ध क्षेत्र है । हैप्पी क्यूब एक प्रभावशाली आधुनिक निर्माण है: एलसीडी टीवीयों को स्टील मैट्रीक्सेस के भीतर लगाया गया है जो कि क्यूब का प्रवेश द्वार है, यह मल्टीमिडिया का चमकदार प्रदर्शन है । हैपपी क्यूब का मुख्य रंग है- लाल, हरा और नीला,- जो एथलेटिक्स, विज्ञान और प्रौद्योगिकी के भविष्य को दर्शाता है । क्यूब में 4000 लोगों को सपोर्ट करने की क्षमता है और एशियाई खेलों के अब तक के बड़े पविलियनों में से एक है ।
हैप्पी क्यूब में चार मुख्य क्षेत्र शामिल हैं । टीसीएल के हैप्पी क्यूब आगन्तुक टीसीएल की उन्नत प्रौद्योगिकी के मनोरंजन का आनंद ले पायेंगे : पहला 3डी , जो ‘द नाईट रिव्लस आफ हान जियाई’ का एनिमेटेड संस्करण, जिसे गू हांगझंग ने पांच वशंजों और दस साम्राज्य के समय में बनाया था, एशियाई खेलों के विकास का मल्टीमिडिया शो,छद्म बास्केटबाल और बबल खेल और टीसीएल की नई तकनीक । ऐसा ही एक उत्पाद टीसीएल का जाना माना 3डी आटोस्टीरियोस्कोपिक टीवी है- एक 3डी टीवी जो चश्मों के बगैर भी 3 डी प्रभाव देती है।
टीसीएल कारपोरेशन के सीओओ, लियानमिंग बो, ने कहा, ‘‘ टीसीएल की जड़ें ग्वांगझओ में है और गृहनगर में आयोजित एशियाई खेलों को पूरी तरह सहयोग देती है । अपने बेहद अप-टू-डेट उत्पादों और थ्री डी प्रौद्योगिकी के साथ, हमें उम्मीद है कि हम सही तरीके से अनोखी, आन साईट,‘नया वीजन’ दर्शक गण को जो खेल देखेंगे अपने स्क्रिन पर दिखायेंगे ।’’ बो ने आगे कहा कि टीसीएल 6000 टीवी सेटों और मानिटरों को मुख्य वेन्यूज में लगाया जायेगा, जिसमें 43 सेट बड़े स्क्रीन वाले एलईडी के, 1000 टीएलसी कर्मचारियों द्वारा सुरक्षा और आम सहयोग उपलब्ध करायेगा ।
स्रोत:टीसीएल कारपोरेशन पीआरन्यूजवायर:एशियानेट:किरण अमर पीडब्ल्यूआर2 11151551 दि