टामी हिलफिगर ग्रुप ने पीवीएच यूरोप को लांच करने तथा यूरोप में ही एयरो ब्रांड के लिए नए प्रबंधन की घोषणा की

 
 
16/11/2010 12:06:52:357PM
 
टामी हिलफिगर ग्रुप ने पीवीएच यूरोप को लांच करने तथा यूरोप में ही एयरो ब्रांड के लिए नए प्रबंधन की घोषणा की
एम्सटर्डम, 12 नवंबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
फिलिप्स-वैन ह्यूसन कारपोरेशन : एनवाईएसई, पीवीएच : की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी टामी हिलफिगर ने आज घोषणाा की कि वह एक ऐसी नई इकाई स्थापित कर रही है जो यूरोप में तत्काल प्रभाव से एयरो ब्रांड का नियंत्रण संभालेगी और यूरोपीय बाजार में फिलिप्स-वैन ह्यूसन के अतिरिक्त ब्रांडों को भविष्य में पेश करने को लेकर प्रबंधन संभालेगी । पीवीएच यूरोप नामक नई इकाई नीदरलैंड के एम्सटर्डम में स्थापित होगी । टामी हिलफिगर के लिए ग्लोबल ब्रांड प्रबंधन के कार्यकारी उपाध्यक्ष के तौर पर सेवा दे रहे माइकल आर्ट्स पीवीएच यूरोप के अध्यक्ष की अतिरिक्त भूमिका निभाएगी और टामी हिलफिगर के वर्तमान यूरोपीय इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ साथ एक समर्पित टीम द्वारा सहयोग प्राप्त करेंगे ।
टामी हिलफिगर ग्रुप और पीवीएच इंटरनेशनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फ्रेड गेहरिंग ने कहा, ‘‘इस वर्ष के मई में पीवीएच के साथ साझेदारी करने के बाद से ही हमने यूरोप को शुरुआती बिंदु के तौर पर इस्तेमाल करते हुए पीवीएच के सर्वाधिक प्रतिष्ठित ब्रांडों के अंतरराष्ट्रीय विस्तार के अवसरों का अध्ययन किया है । हम एयरो ब्रांड की अत्यधिक विश्वसनीय-तकरीबन अद्वितीय-अमेरिकी विरासत के कारण इस ब्रांड की वैश्विक संभावना में अत्यधिक भरोसा करते हैं । एयरो की विरासत पिछले 150 से भी ज्यादा वषरें से बरकरार है और यह ब्रांड आज के विश्व के लिए रीडिस्कवर्ड तथा इंटरप्रेटेड बनने के लिए अपने तैयार अभिलेखों में इतिहास की संपन्नता समेटे हुए है ।’’ गेहरिंग ने आगे कहा, ‘‘यूरोप में वर्ष 1997 में अपनी लांचिंग के बाद से ही टामी हिलफिगर टीक के प्रमुख सदस्यों में से एक माइकल आर्ट्स से बेहतर प्रयत्नशील तरीके से इस प्रोजेक्ट को लांच करने के लिए कोई अन्य व्यक्ति उपयुक्त नहीं हो सकता । उनकी संलग्नता उतनी ही गंभीरता को प्रदर्शित करती है जो इस प्रयास के तहत शुरू करने के लिए जरूरी है । काफी पहले पीवीएच द्वारा अपने अधिग्रहण में हमने एयरो को यूरोप में व्यापक संभावना के साथ इस सर्वाधिक रुचिकर विश्वसनीय अमेरिकन ब्रांडों में से एक ब्रांड के तौर पर देखा था । पीवीएच यूरोप की लांचिंग से हम माइकल के जज्बे और नेतृत्व क्षमता के तहत इसकी पूर्ण संभावना का अहसास पाने को लेकर अत्यधिक रोमांचित हैं ।’’ एयरो जनवरी 2011 में फ्लोरेंस के पिटी यूओमो इमैजिन पर एक फीचर्ड ब्रांड के रूप में पहला प्रदर्शन रहेगी । पीवीएच यूरोप के तहत पहला एयरो कलेक्शन वर्ष 2011 के पतझड़ में रिटेल पर लांच की जाएगी जहां इस श्रेणी में अमेरिकी ब्रांड की महत्वपूूर्ण धरोहर से लैस रहते हुए मेन्स शर्ट की विशेष पेशकश की जाएगी । यह लांचिंग तीन विभिन्न स्तरों से जुड़ी होंगी जिसका लक्ष्य क्रमश: ड्रेस, कैजुअल और समकालीन सेगमेंट पर केंद्रित रहेगा । जनवरी 2011 में पिटी यूओमो में इस प्रस्तुति के बाद एयरो सिर्फ नियुक्ति के तहत पूरे यूरोप के शोरूमों में प्रदर्शित की जाएगी ।
पीवीएच यूरोप के अध्यक्ष माइकल आर्ट्स ने कहा, ‘‘अभी कुछ देर के लिए मैं एयरो के अभिलेखों में खुद को तल्लीन रखने के लिए उत्सुक था और यह कल्पना करता था कि इससे काफी धनराशि जुटाई जा सकती है । जब मुझे अंतिम रूप से ऐसा करने का अवसर मिला तो मैंने इमेजरी, डिजाइन, मर्केंडाइजिंग तथा मार्केटिंग आइडिया का एक विशाल कलेक्शन पाया, ये सभी अपने अपने समय के अत्यधिक नवाचारी कलेक्शन रहे थे । उसी क्षण मैंने स्पष्ट कल्पना कर ली थी कि एयरो भविष्य के लिए भी री-क्राफ्ट हो सकती है, अपनी विरासत में सम्मानित हो सकती है और यह आज के दिनों के लिए भी पूर्णत: प्रासंगिक है । यह समृद्ध इतिहास एयरो को मजबूत कैटेगरी विशेषज्ञता के साथ एक लाइफस्टाइल ब्रांड में आखिरकार विकसित होने के लिए एक मजबूत प्लेटफार्म प्रदान करता है । मैं इस अवसर में अत्यधिक भरोसा करता हूं और शुरुआत करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता ।’’
टामी हिलफिगर ग्रुप के बारे में
टामी हिलफिगर तथा हिलफिगर डेनिम को शामिल करने वाले एक प्रीमियम लाइफस्टाइल ब्रांड पोर्टफोलियो के साथ टामी हिलफिगर ग्रुप दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित डिजाइनर अपैरल ग्रुपों में से एक है । इसका मुख्य फोकस उच्च गुणवत्ता वाले पुरुषों के परिधान, महिलाओं के परिधान, बच्चों की पोशाक और डेनिम कलेक्शन की डिजाइनिंग और मार्केटिंग पर है । चुनिंदा लाइसेंसी के जरिये यह ग्रुप एक्सेसरीज, फ्रैगरेंस तथा घरेलू फर्नीचरों जैसे कंप्लीमेंटरी लाइफस्टाइल उत्पादों की पेशकश करती है । वैश्विक स्तर के ग्राहकों के लिए टामी हिलफिगर ब्रांडों के तहत खरीदारी टामी हिलफिगर के रिटेल स्टोर्स, प्रमुख स्पेशियल्टी तथा डिपार्टमेंट स्टोर्स तथा अन्य चुनिंदा रिटेलरों एवं रिटेल चैनलों के व्यापक नेटवर्क जरिये उपलब्ध है । टामी हिलफिगर ग्रुप के बारे में अतिरिक्त जानकारी हासिल करने के लिए कृपया देखें http://www.tommy.com.
फिलिप्स-वैन ह्यूसेन कारपोरेशन के बारे में
फिलिप्स-वैन ह्यूसेन कारपोरेशन विश्व की सबसे बड़ी अपैरल कंपनियों में से एक है जो वैश्विक स्तर पर आइकोनिक काल्विन क्लेन तथा टामी हिलफिगर ब्रांडों का स्वामित्व रखती है और विपणन करती है । यह विश्व की सबसे बड़ी शर्ट और नेकवियर निर्माता कंपनी है और अपने ब्रांडों, वैन ह्यूसेन, काल्विन क्लेन, टामी हिलफिगर, आईजेडओडी, एरो, बास तथा जी. एच. बास एंड कंपनी, और अपने लाइसेंसी ब्रांडों के तहत विविधतापूर्ण वस्तुओं की मार्केटिंग करती है जिनमें ज्योफ्री बीने, केनेथ कोल न्यूयार्क, केनेथ कोल रिएक्शन, माइकल माइकल कोर्स, सीन जान, चैप्स, ट्रंप, जोए जोसेफ एबाउड, डीकेएनवाई तथा टिंबरलैंड शामिल हैं । देखें http://www.pvh.com 
वर्ष 1995 के प्राइवेट सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफार्म एक्ट के तहत सुरक्षित आश्रय बयान : इस प्रेस विज्ञप्ति में दिए गए उम्मीदों पर आधारित बयान वर्ष 1995 के प्राइवेट सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफार्म एक्ट के अथरें में लिए गए हैं । निवेशकों को आगाह किया जाता है कि उम्मीदों पर आधारित ऐसे बयान जोखिम और अनिश्चितताओं के विषय वस्तु हैं जिनमें से कई बयान तो सटीकता के आधार पर भी अनुमानित नहीं हैं और जबकि कई बयान, जो सीमित नहीं हैं, अनुमानित नहीं भी हो सकते हैं : इनमें शामिल हैं : :1: फिलिप्स-वैन ह्यूसेन कारपोरेशन की योजनाएं, रणनीतियां, संभावनाएं, उम्मीदें और इरादे किसी भी समय कंपनी के विवेक के आधार पर परिवर्तित हो सकते हैं, :2: टामी हिलफिगर बी.वी तथ निश्चित संबद्ध कंपनियों :सामूहिक रूप से ‘‘टामी हिलफिगर’’ : के अधिग्रहण से संबंधित, कंपनी द्वारा कुछ बड़ी राशि की उधारी के कारण इसे अत्यधिक फायदेमंद माना जा सकता है और कर्जदारी जैसी सेवा में इसकी नगद प्रवाह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप कंपनी अपने इरादों के अनुरूप अपने कारोबार का संचालन करने या अतीत में किए गए परिचालन के लिए पर्याप्त कोष गंवा सकती है, :3: कंपनी की योजनाएं और इसके अभियानों के नतीजे कंपनी के विकास और वस्तु सूची को प्रबंधित करने की क्षमता को प्रभावित करेंगे तथा :4: अन्य जोखिम और अनिश्चितताएं कंपनी द्वारा समय-समय पर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ दर्ज दस्तावेज में इंगित किए जाते हैं ।
कंपनी उम्मीदों पर आधारित किसी बयान को सार्वजनिक तौर पर अपडेट करने का कोई दायित्व नहीं लेती है, भले ही नई सूचनाओं, भविष्य के कार्यक्रमों या अन्य तथ्यों के आधार पर नतीजे सकारात्मक हों ।
स्रोत : टामी हिलफिगर ग्रुप पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 11131538 दि