एयरटेल केन्या ने एसिशन एसएमएससी के साथ अपनी मैसेजिंग क्षमता का विस्तार किया

 
 
16/11/2010 12:19:45:270PM
 
एयरटेल केन्या ने एसिशन एसएमएससी के साथ अपनी मैसेजिंग क्षमता का विस्तार किया
केपटाउन, दक्षिण अफ्रीका, 11 नवंबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
– एसिशन का मैसेजिंग समाधान एसएमएस के विकास और उपभोक्ताओं के मोबाइल डाटा अनुभव में वृद्धि को बढ़ावा देता है ।
मोबाइल डाटा में वैश्विक अग्रणी कंपनी एसिशन ने आज घोषणा की कि एशिया की अग्रणी दूरसंचार प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल की इकाई एयरटेल केन्या ने अपनी मैसेजिंग क्षमता के विस्तार के लिए एसिशन की एसएमएससी सेवा का चयन किया है और इस क्षेत्र में एसएमएस के विकास को जारी रखेगी । एसिशन की एसएमएससी सेवा एयरटेल केन्या को अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए संवर्धित मैसेजिंग अनुभव प्रदान करने की सुविधा प्रदान करेगी जबकि भविष्य की व्यक्तिगत मैसेजिंग सेवाओं के लिए एक स्पष्ट रोडमैप भी प्रदान करेगी जो एयरटेल केन्या की मैसेजिंग रणनीति का एक अहम हिस्सा है ।
कीमतों के अधिक प्रतिस्पर्धी होने के लिहाज से पूर्वी अफ्रीका में टेक्स्ट मैसेजिंग के साथ महत्वपूर्ण बदलाव को देखते हुए अपने उपभोक्ताओं की मैसेजिंग के लिए बढ़ती चाहत के समर्थन में मदद के लिए एयरटेल केन्या को एक मजबूत समाधान की आवश्यकता है । एसिशन की एसएमएससी सेवा एयरटेल केन्या को एसएमएस ट्रैफिक की किसी भी परिस्थिति में पहुंच बनाने में सक्षम बनाएगी और भविष्य में भी बेसिक एसएमएस से इतर संवर्धित मैसेजिंग सेवाओं की आपूर्ति आसानी से करा सकती है । एसिशन की एसएमएससी सेवा एयरटेल केन्या को पूर्वानुमान के लिए किसी भी आल-आईपी माहौल में जोखिम मुक्त प्रत्यर्पण भी प्रदान करेगी जब इस दिशा में मैसेजिंग सेवाओं का बदलाव होता है ।
एयरटेल केन्या के कोर नेटवर्क मैनेजर विनसेंट मायाबी ने कहा, ‘‘केन्या में इस वर्ष की शुरुआत में अपनी सेवाओं के लांच किए जाने को देखते हुए हमने अपनी मैसेजिंग सेवाओं के इस्तेमाल में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है । एसिशन के साथ भागीदारी करते हुए हम अपने ग्राहकों को एक उत्कृष्ट टेक्स्ट मैसेजिंग अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित कर रहे हैं जबकि साथ ही भविष्य की मैसेजिंग सेवाओं के लिए ठोस बुनियाद तैयार कर रहे हैं । एसिशन के साथ हम ग्रामीण क्षेत्रों में मैसेजिंग सेवाएं प्रदान करते हुए अपने बाजार को तेजी से विकसित कर सकते हैं और इस देश की अव्वल मैसेजिंग प्रदाता कंपनी बनने की अपनी महत्वाकांक्षा पूरी कर सकते हैं ।’’ एसिशन में पश्चिम एशिया, अफ्रीका और पाकिस्तान के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक शेरिफ हमुदा ने कहा, ‘‘एसिशन की धरोहर बाजार में सर्वाधिक एडवांस्ड मैसेजिंग तथा मोबाइल डाटा समाधानों के साथ आपरेटरों को तैयार करना है और हम वैश्विक स्तर पर मैसेजिंग के क्षेत्र में एक अग्रणी कंपनी के तौर पर सम्मानित किए गए हैं । अफ्रीकी क्षेत्र में जैसे-जैसे हम अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाएंगे, हमें एयरटेल केन्या को एक बाजार प्रमुख बनने के इसके लक्ष्य को पूरा करने में मदद के लिए कंपनी द्वारा चुने जाने पर खुशी होगी ।’’ संपादकों के लिए नोट्स एसिशन के बारे में मोबाइल डाटा में वैश्विक अग्रणी कंपनी एसिशन मोबाइल डाटा सेवाओं को आधुनिक तथा लाभदेयी विकास के लिए सक्षम बनाती है । मोबाइल मैसेजिंग में शीर्ष कंपनी के तौर पर एसिशन के रियल टाइम मोबाइल डाटा समाधान वैश्विक स्तर के ग्राहकों को आधुनिक सेवाओं के साथ नए राजस्व अर्जित करने में सहयोग करते हैं जबकि डाटा ट्रैफिक पर नियंत्रण, इसकी आप्टीमाइजिंग और मोनेटाइजिंग करते हैं । अधिक जानकारी के लिए एसिशन की वेबसाइट देखें http://www.acision.com एयरटेल केन्या के बारे में
http://www.ke.zain.com

स्रोत : एसिशन यूके लिमिटेड पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर13 11111505 दि