माइलस्टोन ने नये मुख्य वित्तिय अधिकारी को भर्ती किया

 41975 माइलस्टोन
श्रेणी: High Technology
 
 
 
26/11/2010 8:38:13:613AM
 
माइलस्टोन ने नये मुख्य वित्तिय अधिकारी को भर्ती किया कोपेनहेगन,4 नवम्बर:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- -लार्स लार्सेन इससे पहले कार्ल्सबर्ग ग्रुप के वीपी फाइनेंस थे माइलस्टोन सिस्टम्स, जो कि आईपी विडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर में ओपन प्लेटफार्म कम्पनी है, ने आज नये वित्तिय अधिकारी, लार्स लार्सेन की भर्ती की घोषणा की । वह अन्तर्राष्ट्रीय संगठन के वित्तिय और मानव संसाधन संबंधी परिचालन के लिए जिम्मेदार होंगे ।
माइलस्टोन सिस्टम्स के सीईओ और प्रेसीडेंट लार्स थिंग्गार्ड ने बताया कि, ‘‘लार्स लार्सेन का प्रोफाइल काफी तगड़ा रहा है जो उनके पूर्व में कार्ल्सबर्ग और नोवो नार्डिस्क में रही उनकी स्थिति से प्रतिबिम्बित होता है, लेकिन हो सकता है कि उनका आईटी कम्पनियों जैसे माइक्रोसाफ्ट और ओलीकाम के साथ बिताया समय हमारे लिए ज्यादा प्रासंगिक हो सकता है । माइलस्टोन में हम आक्रामक रूप से अपनी अति वृद्धि को बनाये रखने पर केंद्रित हैं – और मुझे विश्वास है कि लार्स इसमें हमारी मदद करेंगे । ’’ जारी:एशियानेट:किरण माइलस्टोन 02 पीडब्ल्यूआर 02 पीआर नंबर- 41975 सेनिटेशन दो,कोपेनहेगन कार्ल्सबर्ग ब्रिव्रिज के ग्रुप फाइनेंस के वाईस प्रेसिडेंट रहते हुए, लार्स लार्सेन बोर्ड आफ डायरेक्टर्स के प्रति आन्तरिक प्रबंधन रिपोर्टिंग और कोपेनहेगन स्टाक एक्सचेंज के बाह्य रिपोर्टिंग के लिए जिम्मेदार थे । इसके अलावा लार्स माइक्रोसाफ्ट बिजनेस सोल्यूशन्स ईएमइए के नाविजन के अधिग्रहण के बाद बिजनेस मैनेजर भी थे, जहां वह कार्यकारी उपाध्यक्ष, मुख्य वित्तिय अधिकारी थे, जो वित्तिय प्रबंधन और कानूनी विभाग के लिए जिम्मेदार थे, एमएण्डए गतिविधियों को भी समर्थन प्रदान करते थे । लार्सेन कुछ इसी तरह के वित्तिय प्रबंधन पदों पर ओलीकाम में थे, जो कि आईटी नेटवर्क अवयव प्रदाता के रूप में नासडाक और कोपेनहेगन स्टाक एक्सचेंज तथा नोवो नार्डिस्क में सूचीबद्ध है । उन्होंने कोपेनहेगन बिजनेस स्कूल से कार्यकारी एमबीए और बैचलर आफ साइंस इन बिजनेस इक्नामिक्स प्राप्त किया है ।
माइलस्टोन सिस्टम्स में, लार्स लार्सेन की बतौर सीएफओ की भूमिका में कम्पनी के वैश्विक आपरेशन्स का प्रबंधन करना शामिल होगा जिसमें लेखांकन, नियंत्रण, जोखिम प्रबंधन, ट्रेजरी, टैक्स और लेखा, कानूनी और विनियामक मामले, साथ ही संभावित विलय और अधिग्रहण के रूप में शामिल होगा ।
जारी:एशियानेट:किरण माइलस्टोन 03 पीडब्ल्यूआर 03 पीआर नंबर- 41975 सेनिटेशन तीन,कोपेनहेगन मानव संसाधन और प्रशासन की देख रेख की जिम्मेदारी के साथ, वो कार्यकारी प्रबंधन टीम के साथ कम्पनी के गहरे अन्तर्राष्ट्रीयकरण और व्यवसायीकरण को भी सुनिश्चित करेंगे । लार्सेन बोर्ड के अध्यक्ष और इंडेक्स वेन्चेर्स के साथ नजदीकी संबंध बनाने पर भी केन्द्रित होंगे, जिन्होंने जुलाई 2008 में माइलस्टाोन सिस्टम्स पर 27.5 मिलियन अमेरिकी डालर का निवेश किया है ।
सीएफओ लार्स लार्सेन ने कहा,‘‘मैं बहुत उत्साहित हूूं माइलस्टोन सिस्टम्स के साथ काम करने का अवसर पाकर, जो दुनियाभर में अपने क्षेत्र अग्रणी है । माइलस्टोन के पास प्रगति को बनाये रखने की वृहद संभावना है, और समय के साथ समर्पित कर्मचारियों की संख्या में विस्तार से, मैं वित्त और संगठन के बीच सहयोग को बढ़ाने के लिए तत्पर हूं ।’’ माइलस्टोन सिस्टम्स के बारे में 1998 में स्थापित, माइलस्टोन सिस्टम्स, ओपन प्लेटफार्म आईपी विडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर के, वैश्विक उद्योग के मुखिया के तौर पर पहचाना जाता है, आईएमएस की रिसर्च के अनुसार लगातार छठें साल ऐसा है ।
जारी:एशियानेट:किरण माइलस्टोन 04 पीडब्ल्यूआर 04 पीआर नंबर- 41975 सेनिटेशन चार,कोपेनहेगन एक्सप्रोटेक्ट :टीएम: उत्पादों को हजारों ग्राहकों के इंस्टालेशन्स में अधिष्ठापित किया गया है, जिसे अधीकृत और प्रमाणित हिस्सेदारों के जरिए 100 से भी ज्यादा देशों में बेचा जाता है । नेटवर्क हार्डवेयर के विस्तृत विकल्प के तौर पर समर्थन के साथ और किसी दूसरे सिस्टम के साथ एकीकृत की जा सकने के साथ, एक्सप्रोटेक्ट ‘विडियो एनेबल’ संगठनों को कम कीमत पर- जोखिम प्रबंधन,लोगों की और उनकी सम्पत्ति की रक्षा करने वाला, प्रक्रिया के अनुकूलन में मदद करने वाला और कम कीमत में अपनी जमात में सर्वेश्रेष्ठ समाधान सुझाता है । ज्यादा जानकारी के लिए कृपया जायें http://www.milestonesys.com.
 प्रेस सम्पर्क हेतु : कोर्टनी डिलन पीडरर्सेन पीआर एण्ड कम्यूनिकेशन्स मैनेजर दूर :45-88-300-330 स्रोत:माइलस्टोन सिस्टम्स पीआरन्यूजवायर :एशियानेट :किरण अमर पीडब्ल्यूआर2 11251522 दि