एवन ने एवन व्वाइसेज लांच किया

 42347 एवन
श्रेणी: Entertainment
 
एवन ने एवन व्वाइसेज लांच किया
 
02/12/2010 12:56:01:070AM
 
 न्यूयार्क, 1 दिसंबर, 2010, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
फेरजी, डाएन वारेन, नताशा बेडिंगफील्ड, ली सलोंगा, आईवेट संगालाओ और वैलेरिया रोस्टर के अंतरराष्ट्रीय जजों में प्रमुख बने ।
कंपनी की ओर से पहली बार ग्लोबल आनलाइन साइनिंग टैलेंट सर्च और सांगराइटिंग प्रतियोगिता का आयोजन एवन प्रोडक्ट्स, इंक. ने अपनी 125वीं वषर्गांठ के समारोह के दौरान महिलाओं के लिए पहली बार ग्लोबल आनलाइन साइनिंग टैलेंट सर्च प्रतियोगिता तथा पुरुषों और महिलाओं के लिए सांगराइटिंग प्रतियोगिता एवन व्वाइसेज शुरू की है । एवन 60 से अधिक देशों के लोगों और 62 लाख स्वतंत्र सेल्स प्रतिनिधियों को संगीत के जरिये वैश्विक गतिविधियां संचालित करने के लिए आमंत्रित करती है । पूरी दुनिया के संगीत उद्योग के मशहूर प्रमुखों का एक निर्णायक पैनल इसका फैसला करेगा जिनमें शामिल हैं : छह बार ग्रैमी पुरस्कार विजेता फेरजी, विख्यात गीतकार डाएन वारेन, ग्रैमी पुरस्कार के लिए नामित गायक-गीतकार नताशा बेडिंगफील्ड, फिलीपीना सिंगर और अभिनेत्री ली सलोंगा, रूसी धड़कन वैलेरिया, इस दशक के आस्ट्रेलियाई कलाकार डेल्टा गुडरेम, ब्राजील की सबसे बड़ी पॉप कलाकार आईवेट संगालो, ग्रैमी पुरस्कार नामित महिला तबलावादक शीला ई., ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक-गीतकार तथा संगीत निर्माता डेविड पैक तथा कोलंबियाई चमकता सितारा मीया । सालभर चलने वाले कार्यक्रम के मुख्य अंशों में तकरीबन 200 वैश्विक प्रतिभागियों के लिए आकषर्क स्थलों पर यात्रा कराना शामिल होगा ताकि वे प्रोफेशनल कोचिंग और एवन मेकओवर प्राप्त कर सकें और परफार्मेंस वीडियो को रिकार्ड कर सकें । इस टैलेंट सर्च का उद्देश्य दो प्रतिभाशाली गायकों को तलाशना है जिनमें से एक एवन प्रतिनिधि होगा जिसे एक पेशेवराना तरीके से बनाए गए अलबम को रिकार्ड करने का मौका मिल सकता है ।
इस विज्ञप्ति से संबंधित मल्टीमीडिया एसेट को देखने के लिए कृपया क्लिक करें : http://www.multivu.com/players/English/45814-avon-voices/
 एवन प्रोडक्ट्स, इंक. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और चेयरमैन एंड्रिया जंग ने कहा, ‘‘पिछले 125 वषरें से एवन ने महिलाओं को अपनी अनूठी आवाज पहचानने के लिए सशक्त किया है ताकि वे अपने सपनों को साकार होते देखने के लिए काम कर सकें । हम महिलाओं को इस अभूतपूर्व वैश्विक प्रतिभा खोज के जरिये उनकी आवाज, उनके गीत तथा उनकी कहानी की साझेदारी के अब अवसर प्रदान करते हुए बेहद रोमांचित हैं । एवन व्वाइसेज के जरिये एवन की विरासत और हमारे भविष्य का जश्न मनाया जाएगा ताकि हम खूबसूरती, प्रेरणा तथा गीतों के माध्यम से महिलाओं को उभार सकें ।’’ आज 1 दिसंबर से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम की वेबसाइट एवनव्वाइसेज डाट काम लाइव है और रजिस्ट्रेशन के लिए ओपन है । एवन व्वाइसेज की वैश्विक कम्युनिटी के साथ सदस्य के तौर पर जुड़ने के तीन तरीके हैं : – गायकी : महिलाओं को एवनव्वाइसेज डाट काम पर 13 फरवरी, 2011 तक वेबसाइट से एक गाने का चयन कर वीडियो जमा करने के लिए इसे अपलोड करते हुए आनलाइन सिंगिंग टैलेंट सर्च में भागीदारी करने के लिए आमंत्रित किया गया है ।
-वोट : कोई भी व्यक्ति टैलेंट स्काउट बन सकता है और उन सभी प्रतिभाशाली व्यक्तियों की भर्ती कर सकता है जिन्हें वह जानता है, वह नतीजों का फैसला करने में मदद के लिए अपने पसंदीदा एवन व्वाइसेज प्रतिभागियों के वीडिया देख सकता है और उनकी नियुक्ति कर सकता है । अप्रैल से अक्तूबर तक यह सर्च आनलाइन पब्लिक वोटिंग तथा जजों के स्कोर के जरिये चार बार की प्रक्रिया से सिमट जाएगा । :आधिकारिक तौर पर राउंड वन वोटिंग 22 अप्रैल 2011 से शुरू होगी : ।
– लेखन : महिलाएं एवं पुरुष गीत लेखन प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं । एक ऐसा मौलिक गीत लिखें जो विश्व को प्रेरित कर सके या उम्मीद और आशावाद का साझा कर सके । बस एवनव्वाइसेज डाट काम पर डिजिटल फाइल और गीत की प्रति जमा करें : 20 मई 2011 से 1 जुलाई 2011 के बीच : ।
महिलाओं के एवन फाउंडेशन को लाभ पहुंचाने के लिए संगीत डाउनलोड करें एवन व्वाइसेज छिपी हुई प्रतिभाओं को उभारने के अवसर प्रदान करने से कहीं ज्यादा सुविधा उपलब्ध कराती है । इस पूरे वर्ष महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ हिंसा खत्म करने के लिए महिलाओं के वैश्विक अभियान के तहत एवन फाउंडेशन का समर्थन करते हुए प्रक्रियाओं के प्रतिशत के साथ कुछ देशों में संगीत डिजिटल डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा । आज की तारीख में एवन की वैश्विक मानवीयता ने घरेलू तथा लिंग भेद की हिंसा के प्रति जागरूकता, शिक्षा, प्रत्यक्ष सेवाओं तथा सुरक्षा कार्यक्रमों के लिए 3 करोड़ डालर से अधिक राशि जुटाई है और संबंधित लोगों को पुरस्कृत किया है ।
लाइव ट्विटर क्यू एंड ए फेरजी, डाएन वारेन तथा एंड्रिय जंग के साथ लाइव ट्विटर क्यू एंड एक के लिए आज दोपहर 2.45 बजे ट्यून करें ताकि वे पूरी दुनिया के शामिल ब्लागरों के सवालों का जवाब दे सकें । ट्विटर क्यू एंड ए को एक्सेस करने के लिए यहां जाएं http://www.twitter.com/avonvoices  या ’एवनव्वाइसेज पर जाएं ।
एवन व्वाइसेज लाइव कार्यक्रमों तथा आनलाइन चैलनों के जरिये सार्थक कंटेंट आपूर्ति के लिए कनेक्टिंग, कलाकारों, ब्रांडों तथा कम्युनिटीज के साथ प्रतिबद्ध कंपनी इंटेरो की मदद और भागीदारी के जरिये प्रोसेस में लाई जा रही है ।
एवन प्रोडक्ट्स, इंक. के बारे में महिलाओं के लिए समर्पित कंपनी एवन एक वैश्विक स्तर की अग्रणी ब्यूटी कंपनी है जिसका सालाना राजस्व 10 अरब डालर है । विश्व की सबसे बड़ी प्रत्यक्ष विक्रेता कंपनी के तौर पर एवन तकरीबन 62 लाख सक्रिय स्वतंत्र एवन सेल्स प्रतिनिधियों के जरिये 100 से अधिक देशों में महिलाओं के लिए उत्पाद बाजार में पहुंचाती है । एवन की उत्पाद शृंखला में ब्यूटी प्रोडक्ट्स के साथ साथ फैशन और होम प्रोडक्ट्स शामिल हैं और इसके साथ एवन कलर, एन्यू, स्किन-सो-साफ्ट, एडवांस टेक्निक्स, एवन नैचुरल्स और मार्क जैसे जाने-माने ब्रांडेड नाम जुड़े हुए हैं । एवन और इसके उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें www.avoncompany.com
 एवन व्वाइसेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए http://www.avonvoices.com पर जाएं या हमें फेसबुक (http://www.facebook.com/avonvoices) और ट्विटर (http://www.twitter.com/avonvoices). पर देखें ।
स्रोत : एवन
संपर्क : रोजर्स एंड कोवन जेनिफर फेडर, सुसेन यिन 1 310 922 7507, 1 310 467 2238 जेफेडर एट रोजर्सएंडकोवन डाट काम, एसयिन एट रोजर्सएंडकोवन डाट काम या एवन प्रोडक्ट्स इंक. जेनिफर हार्वी 1 212 282 8193 जेनिफर डाट हार्वी एट एवन डाट काम पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 12011147 दि