मोबाइल समुदाय मिग 33 40 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए एन्डरायड लेकर आया

स्रोत: 42499 मिग 33
श्रेणी: High Technology
 
 
 
09/12/2010 10:23:11:973PM
 
मोबाइल समुदाय मिग 33 40 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए एन्डरायड लेकर आया
पेरिस और सिंगापुर, 9 दिसंबर 2010:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:-
 चूंकि एन्डरायड ‘ फीचर फोन की कीमतों पर स्मार्टफोन सुविधायें’ को सक्षम बनाता है, इससे उभरते बाजारों और मिग 33 के विशाल रूप से बढ़ने की आशा है मिग 33 , दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल-फर्स्ट कम्यूनिटी है, ने आज मिग 33 को एन्डरायड के लिए लांच किया, जो कि अति-प्रत्याशित था, मोबाइल सोशल इन्टरटेन्मेंट सेवा का फीचर-सम्पन्न वर्जन है जिसने पहले ही 40 मिलियन से ज्यादा पंजीकृत उपभोक्ताओं को विश्वभर में आकषिर्त किया है – और एक ऐसा संस्करण जो भविष्य में विकास के लिए मिग 33 के अवसर को मौलिक रूप से विस्तृत करेगा ।
एन्डरायड के लिए मिग 33 निरंतर सफलता के लिए मिग 33 को सीधे तौर पर स्थित रहता है, क्यूंकि कम-कीमत के एन्डरायड आफरिंग के दुनियाभर में उंची उड़ान भरने की उम्मीद है और- खासतौर पर – उभरते, मोबाइल-फर्स्ट क्षेत्रों में जिसने मिग 33 के जावा और वैप संस्करण को देखा है जिसने इसे कभी सबसे बड़ी मोबाइल-फर्स्ट कम्यूनिटी के रूप में बढ़ाने में मदद की ।
आज एन्डरायड :बीटा: के लिए मिग 33 का शुभारंभ होने का मतलब मिग 33 के गेम्स, चैट की सुविधायें, वचरुल सामान और अन्य सोशल मनोरंजक सेवायें अब एन्डरायड मोबाइल उपकरण पर उपलब्ध होगा, और शीघ्र ही नये एन्डरायड मोबाइल उपकरणों में प्री-इंस्टाल होगा जिसे चीन, ताईवान, और उनसे परे हैंडसेट निर्माताओं ने बनाया होगा ।
क्यू 310 में, एशिया में सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्मार्टफोन ओएस के रूप में एन्डरायड ने सिम्बियन को पार कर लिया, जीएफके रिटेल एण्ड टेक्नोलाजी के अनुसार, जो कि जीएफके ग्रुप का एक सेक्टर है, दुनिया की सबसे बड़ी मार्केट रिसर्च कम्पनियों में से एक है । :1: एशिया में गुगल जबरदस्त प्रयास कर रहा है एन्डरायड को कम-कीमत के मोबाइल उपकरणों में डालने की, इसके अलावा ।:2: मिग 33 के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक स्टीवन गोह ने बताया ‘‘ हमारी दुनिया में, एक एन्डरायड उपभोक्ता और मिग 33 के प्रशंसक वास्तविक रूप से सोलमेटस हैं , और आने वाले महीनों में यह और भी सच साबित हो जायेगा, ’’ ‘‘दोनों ही सामाजिक, प्रेमी, मोबाइल-केंद्रित, और मनोरंजन-उन्मुख हैं- और दोनों  http://www.mig33.com हायर-एण्ड उपकरण हैं इसलिए उनके प्राइज मूल्य की सम्भावना है । मिग 33 एन्डरायड के लिए खसतौर पर उन ग्राहकों के लिए ही बनाया गया है ।
‘‘ इसके अलावा, एन्डरायड आफरिंग स्पष्ट करता है कि मिग 33 की सोशल एन्टरटेन्मेंट सेवायें और दुनिया के शीर्ष ब्रैण्डस के मास-मार्केट स्मार्टफोन्स और मूल्य-उन्मुख हैण्डसेट्स वचरुअल गुड्स बाजार के सम्मुख और केन्द्र में रहेगा । ’’ इन उपभोक्ताओं के लिए, एन्डरायड के उभरने, का मतलब लोकप्रिय मोबाइल सोशल नेटवर्कस जैसे मिग 33 में हिस्सा ले ज्यादा अवसर – और इच्छा की है । उदाहरण के लिए , भारत, एक ऐसा क्षेत्र है जहां मिग 33 के पास एन्डरायड की वजह से तेजी से वृद्धि करने की गंभीर सम्भावना है । अक्टूबर में जीगाओएम- – जीगाओएम नेटवर्क का अच्छी प्रकार से सम्मान प्राप्त टेकब्लाग ने लिखा था, ‘‘ऐसा लगता है कि अगले चार वर्ष में, कम-कीमत वाला एन्डरायड फोन्स को भारत के सबसे नये मोबाइल ब्रोडबैण्ड नेटवर्कस में उछाल लेने के लिए तैयार है, जिसमें 500 मिलियन नये वेब यूजर्स का स्वागत होगा । ’’ :3: इसके प्रोत्साहन कार्यक्रम के अनुरूप हैण्डसेट निर्माताओं पर लक्षित और वास :मोबाइल कंटेंट: प्रदाता ने सितम्बर 29:4: को घोषणा की, मिग 33 उन हैण्डसेट निर्माताओं को मिग 33 क्रेडिट के उपभोग पर रेवेन्यू शेयर देने की पेशकश कर रहा है, जो मिग 33 एप्लीकेशन को एन्डरायड उपकरणों पर प्री-इंस्टाल कर रहें हैं ठीक वैसे ही जैसे जावा एप्लीकेशन पर किया गया ।
मिग 33 को सफल पूर्व एशियाई सोशल नेटवर्ग सेवाओं की तर्ज पर गढ़ा गया है जैसे जापान की ग्री और चीन की टेनसेन्ट क्यू क्यू , जिनकी कीमत क्रमश 2.5 बिलियन और 43 बिलियन अमेरिकी डालर है । हालांकि इंडोनेशिया, भारत, साउथ अफ्रीका और अन्य ढेरों मोबाइल – फर्स्ट मार्केटस के बिलियन ग्राहकों के पास मोबाइल कम्युनिटी और एन्टरटेन्मेंट लाकर मिग 33 खुद को कुछ अलग करता है ।
एन्डरायड :बीटा: के लिए मिग 33 अब एम.मिग 33 डाट काम पर अब उपलब्ध है एन्डरायड 2.1 और उससे ज्यादा के लिए । फीडबैक को ई-मेल कान्टेक्ट एट मिग 33 डाट काम के जरिए भी शेयर किया जा सकता है ।
मिग 33 के बारे में :- मिग 33 विश्व का सबसे बड़ा मोबाइल-फर्स्ट समुदाय है जो 40 मिलियन से अधिक सदस्यों को संचार और सामाजिक मनोरंजन प्रदान करता है। प्रतिदिन दो सौ से अधिक देशों के सदस्य चैट करने, फोटों के आदान-प्रदान करने, समूह बनाने, उपहार भेजने, गेम खेलने, अवतारों का सृजन करने, दोस्तों से बातचीत करने, इमेल करने और अन्य कार्यो के लिए इसका उपयोग करते हैं ।
यह सेवा विश्व भर में उपलब्ध है और दो हजार से अधिक हैंडसेटों के लिए अनुकूलित है । वर्ष 2005 में आरंभ मिग 33 को सिलिकन वैली वेंचर्स फर्म एस्सेल पार्टनर्स, रेडप्वाइंट वेचर्स और डीसीएम की : इंडोनेशिया के उद्योगपति सुगियोनो वियोना सुगिआलाम, और :ग्री, जापान की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्ग सेवा प्रदाता की सहायता प्राप्त होती है ।
अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें :- http://www.mig33.com.

    (1)
http://www.gfkrt.com/news_events/market_news/single_sites/006905/index.en.html

    (2)
http://www.nytimes.com/2010/07/05/technology/companies/05iht-android05.html?_r=2

    (3)
http://gigaom.com/2010/10/12/android-to-add-next-500m-mobile-web-users-in-india/

    (4)
http://blog.mig33.com/uploads/2010/11/mig33_newdistribution_092910_FINAL.pdf

 स्रोत:- मिग 33 संपर्क:- टिमोथी जानसन आफ मिग 33 1-408-499-7617 टीजे :एैट:मिग33ग्लोबल डाट काम पीआरन्यूजवायर : एशियानेट :किरण रंजन पीडब्ल्यूआर1 12091609 दि