परफेक्ट वर्ल्ड ने फिलीपींस में आधिकारिक तौर पर “Battle of the Immortals” लांच किया

स्रोत: 42577 Perfect World
श्रेणी: Entertainment
 
 
 
15/12/2010 1:30:37:313PM
 
परफेक्ट वर्ल्ड ने फिलीपींस में आधिकारिक तौर पर “Battle of the Immortals” लांच किया
बीजिंग, 14 दिसंबर, 2010, पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट ।
चीन की एक अग्रणी आनलाइन गेम डेवलपर तथा आपरेटर कंपनी परफेक्ट वर्ल्ड कंपनी, लिमिटेड : ‘‘परफेक्ट वर्ल्ड’’ या ‘‘कंपनी’’ : ने फिलीपींस में अपने स्थानीय पार्टनर क्यूबिनेट इंटरैक्टिव फिलीपींस कारपोरेशन : ‘‘क्यूबिनेट’’ : की मदद से दिसंबर में अपने 2.5डी एमएमओआरपीजी वाला “Battle of the Immortals” लांच करने की घोषणा की है ।
(Logo: http://www.prnasia.com/sa/2009/04/16/200904161852.jpg )
 वर्ष 2009 में पेश किया गया परफेक्ट वर्ल्ड का पहला 2.5डी एमएमओआरपीजी “Battle of the Immortals” की रचना शंघाई में मौजूद कंपनी की शोध एवं विकास टीम ने की है और यह अपने स्वामित्व वाले क्यूब इंजन से लैस है । एक रहस्यमयी एडवेंचर एमएमओआरपीजी के तौर पर “Battle of the Immortals”  में पूर्वी तथा पश्चिमी संस्कृतियों और विभिन्न शैलियों के समावेश के साथ मनोहारी दृश्यों को शामिल किया गया है जो खिलाड़ियों को अद्वितीय तथा आकषर्क गेम वर्ल्ड का अनुभव प्रदान करता है । वर्ष 2009 में मेनलैंड चाइना में आधिकारिक तौर पर लांच किए गए “Battle of the Immortals” ने चीन के आनलाइन गेम बाजार में बड़ी तेजी से सर्वाधिक लोकप्रिय टाइटिलों में से एक टाइटिल के तौर पर खुद को शुमार किया है और दर्जनों देशों तथा प्रांतों में इसका सफलतापूर्वक लाइसेंस दिया गया है ।
“Battle of the Immortals” की आधिकारिक लांचिंग के दौरान टिप्पणी करते हुए क्यूबिनेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंडी चो ने कहा, ‘‘क्यूबिनेट ने परफेक्ट वर्ल्ड के साथ एक ठोस, दीर्घकालीन संबध स्थापित किया है जिसे कई ऐसे सफल समझौतों के जरिये दृष्टांत किया गया है जो दोनों पक्षों के बीच पहले ही हो चुके हैं । हम उम्मीद करते हैं कि फिलीपींस में क्यूबिनेट द्वारा पेश किया गया एक अन्य हाई क्वालिटी गेम मास्टरपीस ‘बैटल आफ द इमोर्टल्स’ इस देश में खिलाड़ियों के लिए एक नया गेम अनुभव प्रदान करेगा ।’’ परफेक्ट वर्ल्ड के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ची युफेंग ने कहा, ‘‘फिलीपींस में “Battle of the Immortals” की उपलब्धता को लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं क्योंकि यह हमारे विदेशी पोर्टफोलियो का और ज्यादा विस्तार करेगा । कंपनी के पहले 2.5डी एडवेंचर आनलाइन गेम के तौर पर “Battle of the Immortals” ने कई देशों तथा प्रांतों में बड़ी संख्या के खिलाड़ियों को आकषिर्त किया है और उम्मीद की जाती है कि फिलीपींस के बाजार में इसकी लोकप्रियता बढ़ेगी । हम कई और देशों तथा प्रांतों के खिलाड़ियों के साथ गेम का विकास करने में अपनी उपलब्धियों का साझा करने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि कंपनी हाल के वषरें में अपनी वैश्विक विकास रणनीति को मजबूती से बढ़ावा दे रही है ।’’
स्रोत : परफेक्ट वर्ल्ड कंपनी, लिमिटेड
पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 12151315 दि