इलिवांस रिनिएबुल साइंसेस ने सिरीज सी फाइनेंसिंग में 100 मिलियन डालर इकट्ठा किया

स्रोत: 42670 Renewable Sciences
श्रेणी: General
 
 
 
22/12/2010 10:15:22:340PM
 
इलिवांस रिनिएबुल साइंसेस ने सिरीज सी फाइनेंसिंग में 100 मिलियन डालर इकट्ठा किया
 बोलिंगब्रुक,इलिनोइस, 22 दिसम्बर, 2010,पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- इलिवेंस रिनिएबुल साइंसेस इंक, ने सिरीज सी फाइनेंसिंग राउंड में 100 मिलियन डालर इकट्ठा करने की आज घोषणा की है । इलिवांस रिनियूएबल फीडस्टाक से पसर्नल केयर उत्पादों, डिटजेंन्टों , ल्युब्रिकेन्टस और अन्य विशेष केमिकल्स और ईंधन बाजारों उच्च क्षमता वाली सामग्री का उत्पादन करता है । नैक्सोस कैपिटल पाटनर्स ने नये निवेशकों, टीपीजी बायोटेक और फायनेंसिंग में टीपीजी ग्रोथ को जोड़ते हुये, जिसमें टोटल एनर्जी वेंचर्स इंटरनेशनल शामिल है के साथ राउंड का नेतृत्व किया ।
इस निवेश से इलिवांस के निरंतर विकास को मदद मिलेगी, जिसमें एशिया, उत्तर आर दक्षिण अमेरिका का विस्तार और बायोरिफाइनरिज का सृजन शामिल है ।
इलिवांस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के लियेन्ने जानसन ने बताया कि,‘‘इलिवांस को अपने उत्पादों और प्रौद्योगिकी के व्यावसायिकरण में तेजी से हो रही प्रगति से खुशी है । ’’ ‘‘फाइनेंसिंग के इस राउंड से कम्पनी के निरंतर विकास में और क्वालिटी बनाने, दुनिया के पैमाने पर उच्च-प्रदर्शन करने वाले अक्षय केमिकल्स के लिए नई खोज में मदद मिलेगी । नैक्सेस कैपिटल पाटनर्स और टोटल एनर्जी वेंचर्स इंटरनेशनल के जुड़ने से मौजूदा निवेशकों ेकी शक्ति बढ़ायेगा और वैश्विक विस्तार के लक्ष्य को पाने के लिए आगे बढ़ाने की तरफ अहम कदम होगा । ’’ इलिवांस की स्थापना 2007 में हुई थी, जिसमें 40 मिलियन डालर से ज्यादा की पूंजी और प्रौद्योगिकी टीपीजी, कैरगिल और मैटेरिया ने निवेश किया था । 2010 में इलिवांस के महत्वपूर्ण विकास में विल्मर इंटरनेशनल के साथ ज्वाइंट वेंचर है जिसे इंडोनेशिया में दुनिया की सबसे बड़ी बायोरिफाइनरी बनाने के लिए, और नोवल सर्फैक्टेंटस और एंटीमाइक्रोबायल्स के व्यावसायीकरण के लिए स्टिफन कम्पनी के साथ ज्वाइंट डिवेल्पमेंट एग्रीमेंट शामिल है । विल्मर इंटरनेशनल और स्टिफन कम्पनी के अलावा, इलिवांस कैरगिल इंक, डोअ कोर्निंग कारपोरेशन, ट्रेंट यूनिवर्सिटी, टेट्रामेर टेक्नोलाजीस, यूनाइटेड सोयबिन बोर्ड और सास्ककैनोला इसके रणनीतिक साझेदार के रूप में गिने जाते हैं ।
इलेवांस रिनियूएबल साइंस, इंक के बारे में
:- बोलिंगब्रूक,इलिनोइस में स्थित इलेवांस रिनियूएबल साइंस, इंक प्राकृतिक तेलों से विशिष्ट रसायनों की व्यापक श्रृंखला का निर्माण करता है । ओलेफिन मेटाथेसिस नामक नोबल पुरस्कार तकनीक का उपयोग करते हुए यह कंपनी उच्च प्रदर्शनक्षमता युक्त वैक्स, फंक्शनल आयल, एंटी-माइक्रोबायल्स, ल्यूब्रिकेंटस, एडिटिव्स और अन्य रसायनों का उत्पादन करती है । कंपनी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए देखें :- www.elevance.com
 नैक्सोस कैपिटल पार्टनर्स के बारे में
नैक्सोस कैपिटल पार्टनर्स लक्ष्मबर्ग में स्थित पा्रइवेट इक्विटी ग्रुप है जो अनूठे इंटिलेक्चुअल प्रोपर्टी या मार्केट में उनकी स्थिति के साथ उनके व्यवसायों का अधिग्रहण करने और उनका विकास करने पर केन्द्रित है । नैक्सोस टीम उन क्षेत्रों पर केन्द्रित है जिसमें उनका ट्रैक रिकार्ड बेहद सफल रहा है जिसमें एग्रो और फूड बिजनेस, उर्जा और क्लीन-टेक्नोलाजी शामिल है । सक्रिय, हैण्डस-आन ओनरशिप, के जरिए नैक्सास अपने पोर्टफोलियो कम्पनियों और निवेशकों के लिए लम्बी अवधि तक चलने वाले स्थाई मूल्य की रचना करने के लिए समर्पित है ।
टोटल एनर्जी वेन्चर्स के बारे में
 टोटल एनर्जी वेन्चर्स फ्रेंच आयल एण्ड गैस मेजर टोटल के वेंचर कैपिटल की एक शाखा है । इसका निवेश इनोवेटिव टेक्नोलाजी के साथ कम्पनियों के विकास और इस क्षेत्र के वैकल्पिक और अक्षय उर्जाओं, उर्जा और प्राकृतिक संसाधनों, वेस्ट मैनेजमेंट और ग्रीनहाउस गैस के कम करने, तथा अन्य, जो उर्जा संक्रमण की चुनौतियों को पूरा कर पाते हैं के बिजनेस माडल्स में सहयोग करता है । निवेश में प्रमुखता से चयनित कम्पनियों के अल्पसंख्यक हितों को अधिग्रहित करना शामिल है जो पूंजी के बढ़ने के दौरान विकास के लिए वित्त सहयोग देता है ।
टोटल दुनिया के अहम तेल और गैस समूहो में से एक है, जिसका कार्य 130 से ज्यादा देशों में चल रहा है । इसके 96,000 कर्मचारी उद्योग – प्राकृतिक गैस और तेल के अन्वेषण और उत्पादन, संशोधन और मार्केटिंग, गैस और पावर तथा ट्रेडिंग, के हर हिस्से में अपनी विशेषज्ञता दते हैं । टोटल, आज और कल दोनों में, दुनिया को उर्जा आपूर्ति करने के लिए लगातार काम कर रहा है । ग्रुप को कैमिकल्स के प्लेयर के तौर पर पहला स्थान प्राप्त है ।
टीपीजी बायोटेक के बारे में
टीपीजी बायोटेक टीपीजी, जो कि वैश्विक प्राइवेट निवेश करने वाली कम्पनी है, के ग्रोथ इक्विटी और वेंचर इंवेस्टमेंट प्लेटफार्म का हिस्सा है । टीपीजी बायोटेक का फार्मास्युटिकल खोज और विकास, मेडिकल टेक्नोलाजी, डायग्नोस्टिक्स, हेल्थकेयर और फार्मास्युटिकल सेवायें, जीव विज्ञानों, के साथ ही बायोटेक्नोलाजी के इंडस्ट्रीयल एप्लीकेशन्स में लक्षित निवेश है । टीपीजी बायोटेक के पास टीपीजी के विस्तृत संसाधनों का भी एक्सेस है ।कृपया जायें www.tpgbiotech.com.
टीपीजी ग्रोथ के बारे में
टीपीजी ग्रोथ टीपीजी का, जो कि ग्लोबल प्राइवेट इंवेस्टमेंट फर्म है, का मिडिल मार्केट और ग्रोथ इक्विटी इंवेस्टमेंट प्लेटफार्म है । टीपीजी ग्रोथ का लक्षित निवेश उद्योगों के व्यापक क्षेत्र और भूगोल पर है, जिसमें लेवरेज्ड बायआउट का उपयोग, ग्रोथ इक्विटी , और प्राइवेट इंवेस्टमेंट इन पब्लिक इक्विटी :पाईप: संरचनायें हैं । टीपीजी ग्रोथ के कार्यालय अमेरिका, चीन और भारत में हैं ।
मिडिया सम्पर्क : एन्थिया होले और मिया क्वीन्न, पब्लिक स्ट्रेटजिस, इंक 1 940 704-0777 और 1 202 354-8270 एहोले एट पीस्ट्रेटजिस डाट काम और एमक्वीन्न एट पी स्ट्रेटजिस डाट काम स्रोत : इलिवांस रिनिवेबल साइंसेसेस सम्पर्क एन्थिया होले, 1 940 704-0777 एहोले एट पीस्ट्रेटजिस डाट काम या मिया क्वीन्न, 1 202 354-8270 एमक्वीन्न एट पी स्ट्रेटजिस डाट काम, दोनों पब्लिक स्ट्रेटिज्स, इंक., के लिए इलिवांस रिनिवेबल साइंसेसेस, इंक पीआरन्यूजवायर-एशियानेट-किरण रंजन पीडब्ल्यूआर2 12221122 दि