एन्कोर कैपिटल ग्रुप ने एमएसएल ग्रुप को रिकार्ड के लिए वैश्विक पब्लिक रिलेशन्स एजेंसी के रूप में चुना

स्रोत: 42786 Encore Capital
श्रेणी: Advertising
 
 
 
07/01/2011 10:39:06:027PM
 
एन्कोर कैपिटल ग्रुप ने एमएसएल ग्रुप को रिकार्ड के लिए वैश्विक पब्लिक रिलेशन्स एजेंसी के रूप में चुना
 न्यूयार्क, 6 जनवरी,2011:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- एमएसएल ग्रुप, पब्लिसिस ग्रुप की प्रमुख विशेषता वाले संचार, पीआर और इवेंटस नेटवर्क, ने आज घोषणा की कि एन्कोर कैपिटल ग्रुप, इंक., जो कि व्यथित ग्राहक ऋण की खरीद और वसूली करने वाली कम्पनी है, ने प्रतिस्पर्धात्मक समीक्षा के बाद उसे रिकार्ड रखने वाली कम्पनी के तौर पर चुन लिया गया है ।
पीटर हैरिस के नेतृत्व में संचालित, जो कि एमएसएल ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और उत्तर अमेरिकी कारपोरेट प्रैक्टिस निदेशक हैं, एन्कोर मिडिया रिलेशन्स, सरकारी मामलों, और निवेशक संबंधों के प्रभाव की रणनीति को लागू करेंगे, साथ ही कम्पनी की प्रतिष्ठा से जुड़े प्रबंधन कार्यक्रम पर केंद्रित करेंगे । इस नियुक्ति से एमएसएल ग्रुप की योग्यताओं का फैलाव होगा, जो कि एमएसएल वाशिंगटन डीसी और एमएसएल न्यूयार्क, के साथ ही केकस्ट एण्ड कम्पनी और हैन्मर एमएसएल, जो कि भारत की सबसे बड़ी सार्वजनिक संबंधों वाली कम्पनी है को अपनी ओर खींचेगा ।
हैरिस ने बताया कि,‘‘हमारे नेटवर्क के अंदर विशेषज्ञता का विभिन्न क्षेत्र होने के साथ ही, एंकोर कैपिटल ग्रुप द्वारा लक्षित अपने सहयोगियों और शेयरधारकों को हम आवश्यकता के अनुरूप वैश्विक समर्थन और अंतदृष्टि देने की स्थिति में है, जबकि ग्राहकों के लिए अवसरों की रचना कर सकते हैं जिससे अपनी वित्तीय स्थिति को ठीक करने में उनके वित्तीय दायित्वों का समाधान निकाला जा सके ।’’ एन्कोर कैपिटल ग्रुप के मुख्य कार्यकारी निदेशक ब्रेंडन ब्लैक ने बताया कि, ‘‘हम एमएसएल ग्रुप के सहयोगात्मक रवैये के साथ ही हमारी कम्पनी और उद्योग के बारे में उनकी जानकारी से बेहद प्रभावित हैं ।’’ ‘‘राजनीतिक परिदृश्य और महत्वपूर्ण रचनात्मकता के बारे में मजबूत विचार वाला नेतृत्व प्रदान कर, एमएसएलग्रुप हमारी कम्पनी के विकास में सहयोग देने की बेहतर स्थिति में है, और हम मजबूत साझेदारी के लिए तत्पर हैं । ’’
एन्कोर कैपिटल ग्रुप, इंक. के बारे में
ग्राहक ऋण को खरीदने और उसकी वसूली करने में एन्कोर कैपिटल सबसे आगे है । कम्पनी दोषी ग्राहकों की प्राप्तियों के पोर्टफोलियो को बैंक, क्रेडिट संघों, उपभोक्ता वित्त कम्पनियों, वाणिज्यिक खुदरा विक्रेताओं, आटो वित्त कम्पनियों और दूरसंचार कम्पनियों से खरीदती हैं और उनकी सम्बंधित व्यक्ति के साथ जैसे ही वो अपने दायित्वों को पूरा करते हैं तो भागीदारी करने का प्रबंध करती है और वित्तीय वसूली के लिए काम करती है ।
इसका मुख्य कार्यालय सेन डियागो में है, एंकोर सार्वजनिक तौर पर व्यापार करने वाली नासडाक द्वारा वैश्विक तौर पर चयनित कम्पनी :टिकर चिन्ह :इसीपीजी: और रसेल 2000 और विलशायर 4500 में घटक स्टाक है । एंकोर का प्रदर्शन , इसका डाटा और कन्जयूमर इंटेलिजेंस में निवेश, इसके लागत नेतृत्व की स्थिति :जो कि कम्पनी के एन्टप्र्राइज-वाइड, एकाउंट-लेवल कास्ट डाटाबेस और भारत स्थित उपक्रम पर आधारित है:, और इसका सभी ग्राहकों के साथ बातचीत में सैद्धांतिक आशय ड्राइव की प्रतिबद्धता, इसके परिष्कृत और विस्तृत विश्लेषिकी के व्यापक उपयोग से प्राप्त किया गया है । कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी,  http://www.encorecapitalgroup.com. से प्राप्त कि जा सकती है ।
एमएसएलग्रुप के बारे में
एमएसएलग्रुप संचार और एन्गेजमेंट समूह में विशेषज्ञता प्राप्त है जो दुनिया के सर्वोच्च 5 पीआर और इवेंटस नेटवर्क में से एक है । 2,500 से ज्यादा लोगों के साथ, इसका कार्यालय 22 देशों में फैला है और जो उपभोक्ता के लिए जरूरी लगभग हर अनुशासन को समेटे है जिससे वो एक दिन के 24 घण्टों में अपने श्रोताओं से रचनात्मक तौर पर संलग्न रह पायें । अपने समीकरण में सहयोगियों और साझेदारों को जोड़ कर, एमएसएलग्रुप की पहुंच 83 देशों के 4,000 कर्मचारियों तक बढ़ गई है । ग्रुप अपने ग्राहकों को रणनीतिक सलाह, अंतदृष्टि-निर्देशित सोच और बड़े, सम्मोहक विचार देता है – जिसका बाद में गहन निष्पादन होता है । एमएसएलग्रुप, पब्लिसिस ग्रुप का प्रमुख पीआर और इवेंटों का नेटवर्क है ।
http://www.mslgroup.com
 पब्लिसिस ग्रुप के बारे में
पब्लिसिस ग्रुप :यूरोनेक्स्ट पेरिस एक्सचेंज – एफआर0000130577 – और सीएसी 40 सूचांक का हिस्सा: दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा कम्यूनिकेशन्स ग्रुप है । जिसकी गतिविधियां पांच महाद्वीपों के 104 देशों में फैली है, पब्लिसिस ग्रुप स्थानीय और अन्तर्राष्ट्रीय ग्राहकों को सम्पूर्ण रेंज की एडर्वटाइजिंग सेवायें देता है अपने तीन वैश्विक एडवर्टाइजिंग नेटवर्कों, लिओ बर्नेट, पब्लिसिस, सातची एण्ड सातची, और असंख्य एजेंसियों के जरिए जिनमें फैलोन, 49 प्रतिशत-बार्टेलबोगल हेगार्टी के स्वामित्व वाला, तथा कप्लान थालर ग्रुप शामिल है । विवाकी डिजिटल और मिडिया विशेषज्ञों को जोड़ता है, जो इसे ग्राहकों के साथ समग्र तौर पर, स्टारकाम मिडियावेस्ट ग्रुप और जेनिथआपटीमिडिया वर्ल्डवाइड मिडिया नेटवर्कस से जुड़ने की अनुमति देता है: और पास्परिक बातचीत और डिजिटल मार्केटिंग जिसका डिजिटास और रेजरफिश नेटवर्क नेतृत्व करता हैं । विवाकी नई सेवाओं, उपकरणों, और अगली पीढ़ी के डिजिटल प्लेटफार्म का विकास करता है । पब्लिसिस ग्रुप की विशेषज्ञ एजेंसियां और मार्केटिंग सेवायें पब्लिसिस हेल्थकेयर कम्यूनिकेशन्स ग्रुप :पीएचसीजी, हेल्थकेयर कम्यूनिकेशन्स में पहला नेटवर्क: के साथ हेल्थकेयर कम्यूनिकेशन्स , संचार स्थिरता और बहुसंस्कृति संचार देती हैं । एमएसएलग्रुप के साथ, जो कि दुनिया के सर्वोच्च तीन पीआर और इवेंटस नेटवर्कस में से है, विशेषज्ञता कारपोरेट और वित्तीय संचार से लेकर पब्लिक रिलेशन्स और पब्लिक अफेयर, ब्रांडिंग, सामाजिक मिडिया मार्केटिंग और इवेंटस के क्षेत्र तक हैं । http://www.publicisgroupe.com

 फारवर्ड लूकिंग बयान
इस प्रेस विज्ञप्ति में शामिल बयान जो ऐतिहासिक तथ्यों पर नहीं हैं, जिनमें , बेहद महत्वपूर्ण, शामिल है, वो बयान जिनमें पहले से ही या बाद में ‘‘मे,’’ ‘‘बिलिव,’’ ‘‘प्रोजेक्टस,’’ ‘‘एक्सपेक्टस,’’ ‘‘एंटीसिपेटस’’ या क्या निषेध है, या फिर समान भाव, जिनमें ‘‘फार्वड लुकिंग स्टेटमेंटस’’ प्राइवेट स्क्यिोरिटी लिटिगेशन रिफार्म एक्ट 1995 :‘‘रिफार्म एक्ट’’: । इन बयानों में शामिल हो सकता है, लेकिन सीमित नही है, हमारे भविष्य के संचालन संबंधी परिणामों और विकास के बयानों से संबंधित नही है । सभी ‘‘फार्वड लुकिंग स्टेटमेंटस’’ के लिए एन्कोर कैपिटल ग्रुप, इंक. :एक कम्पनी : रिफार्म एक्ट में शामिल फार्वड लुकिंग स्टेटमेंटस के लिए सुरक्षित बंदरगाह के संरक्षण का दावा करता है ।
इस तरह के फार्वड लुकिंग स्टेटमेंटस में जोखिम, अस्थिरता और अन्य कारक शामिल है जो कम्पनी के वास्तविक परिणाम, प्रदर्शन और उपलब्धियों का कारण हो सकते हैं और इसके सहायक वास्तव में व्यक्त या गर्भित फार्वड लुकिंग स्टेटमेंटस भविष्य के परिणामों , प्रदर्शन और उपलब्धियों से अलग हो सकते हैं । ये जोखिम, अस्थिरता और अन्य कारकों की कम्पनी द्वारा सेक्योरिटी बरैी एक्स्चेंज कमिशन को दी गई रिपोटरें में चर्चा हुई है, जिसमें हालिया रिपोर्ट फार्म 10-के, 10-क्यू और 8-के, शामिल है, हरेक का समय समय पर संशोधन हो सकता है । कम्पनी किसी भी मंशा या दायित्व को फार्वड लुकिंग स्टेटमेंटस को अपडेट करने को अस्वीकार करती है ।
स्रोत : एमएसएलग्रुप सम्पर्क :एलिजाबेथ विसेनजिनो, एमएसएलग्रुप, :1-212-468-3623, एलिजाबेथ डाट विसेनजिनो एट एमएसएलग्रुप डाट काम पीआरन्यूजवायर :एशियानेट :किरण अमर पीडब्ल्यूआर4 01061420 दि