माइस्टोन ने एक्सप्रोटेक्ट कारपोरेट 4.0 के साथ अनंत संभावनाओं को समर्थ बनाया ।

स्रोत: माइलस्टोन सिस्टम्स पीआर नंबर-42687
श्रेणी: High Technology
 
 
 
08/01/2011 2:29:01:743PM
 
: कोपेनहगेन, 5 जनवरी । पीआर न्यूजवायर – एशियानेट ।
– उच्च प्रदर्शन-क्षमता की क्रियाशीलता बडे पैमाने के विडियो सर्वेलएन्स- सिस्टम्स के लिए लाभकारी होंगे ।
आईपी विडियो प्रबंधन साफ्टवेयर में ओपेन प्लेटफार्म कंपनी माइलस्टोन सिस्टम्स ने आज एक्सप्रोटेक्ट 5 आर: कारपोरेट का वर्सन 4.0 को जारी किया जो असीम अनुमापनीय फेडेरेटेड आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्चर है । जिसमें उपयोगकर्ता के अधिकार विस्तृत होंगे, बुकमा*++++++++++++++++++++++++++++र्*ंग, मल्टी-स्टेज ग्रूमिंग और एज स्टोरेज के लिए सहायता समाहित होंगे । इससे बडे पैमाने के सुरक्षा प्रणाली कार्य-संचालनों का शक्तिशाली और विश्वसनीय प्रबंधन संभव हो सकेगा ।
एक्सप्रोटेक्ट कारपोरेट माइलस्टोन परिवार के ओपेन प्लेटफार्म आईपी विडियो प्रबंधन साफ्टवेयर में श्रेष्ठतम पेशकश है जिसकी डिजायन उच्च सक्षमता, बहु-स्थलीय संस्थापनों के लिए हुआ है जो कैमरों और उपयोगर्ताओं की असीमित संख्या को सहायता प्रदान कर सकेगा ।
एक्सप्रोटेक्ट कारपोरेट के इस नवीनतम वर्सन 4.0 में प्रमुख रूप से निम्नलिखित विशेषताएं समाहित की गई हैं :- – माइलस्टोन फेडेरेटेड आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्चर :टीएम: विविध स्थलों के सभी स्तर पर क्रमगत ढंग से सभी फेडेरेटेड प्रवृष्टियों के केन्द्रीय प्रबंधन के माध्यम से असीमित अनुमापनीयता प्रदान करती है । यह काम मुख्यालय से सहयोगी कंपनियों और उनके शाखा कार्यालयों तक विस्तृत होती है ।
– विस्तृत उपयोगकर्ता अधिकार उपयोगकर्ता की पहुंच और कार्य-संचालन को कौशल-स्तर, प्रदत्त कार्य या समयसीमा के अनुसार अनुकूलित करने का व्यक्ति या समूह को अवसर देता है ।
– एलार्म प्रबंधन इवेंट ट्रिगर और डायनेमिक कैमरा पूर्ववलोकन के लिए नियमबध्द डिफिनेशन के साथ समेकित और प्राथमिकता प्राप्त अवलोकन प्रदान करता है जिसमें कार्य के लिए अनुदेश, कार्यवाहियों में बदलाव या अग्रसारित करना भी शामिल है ।
– लाइव और प्लेबैक दोनो स्थितियों में घटनाओं का टाइम-सिंक्रोनाइज्ड विडियो पूर्वावोकन के साथ बुकमार्क करता है जिससे छानबीन को गतिप्रदान करके विस्तृत सूचनाओं को बांटना और साक्ष्यों का निर्माण करना संभव होता है ।
– मल्टी-स्टेज स्टोरेज प्रणाली प्रशासकों को विभिन्न स्तरों पर अनुमानीय ढंग से अनुकूलित करता है, श्रृंखलाओं और विविध आर्काइव्स की समयसीमा की व्याख्या करता है जिससे विभिन्न ड्राइव्य और हार्डवेयर में विडियो सामग्री को प्रत्येक स्तर पर फ्रेंमों की संख्या को घटाकर संवारता है ।
प्रणाली के डैशबोर्ड में स्टोरेज की स्थिति को किसी भी समय जांच सकता है जिसमें कैमरे द्वारा व्यवहार की स्थिति भी शामिल है ।
– एज स्टोरेज सहायता अब तैयार है । इस महत्वपूर्ण तकनीक का संस्थापन कैमरा के निर्माताओं द्वारा प्रदत्ता आनबोर्ड स्टोरेज के रूप में किया जा सकता है ।
इससे प्रणाली की विश्वसनीयता देखरेख व मरम्मत के दौरान या वायरलेस , सार्वजनिक इंटरनेट या अन्य वैसे परिवेश में जब नेटवर्क संयोगिकता के अस्थाई रूप से भंग होता हो, में संस्थापन के दौरान बढती है । एज स्टोरेज अबाधित ढंग से रिकार्डिंग करने के लिए सूरक्षा प्रदान करता है।
माइस्टोन सिस्टम्स के विपणन और उत्पादन विकास के उपाध्यक्ष क्रिस्टीन बोन ने कहा कि ‘‘माइस्टोन के पास बताने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन की कहानी है । एक्सप्रोटेक्ट कारपोरेट 4.0 ने डाटाबेस महत्तमीकरण के क्षेत्र में नया अध्याय खोला है ।
हार्डवेयर अवयवों के साथ तालमेल कायम कर अब आप डाटबेस में अधिक विडियो को तेज गति से लिख सकते हैं । इसका मतलब है कि आप हार्डवेयर की आपनी आवश्वयकता को पूरा करने में खर्च को घटा सकते हैं क्योंकि हम उन आवश्यकताओं को पूरा करने में सहायता करेंगे । ’’ ‘‘माइलस्टोन का अनोखा विडियो अभिलेखीय माडल को मल्टी-स्टेज सौदर्यीकरण, एन्क्रिप्शन और रिकार्डिंक अवयवीकरण विकल्पों के लिए भी विकसित किया गया है जो स्टोरेज के खर्च को उल्लेखनीय रूप से घटा देता है ।’’ एक्सप्रोटेक्ट कारपोरेट ::
http://www.milestonesys.com/products/ip_video_software/xprotect+corporate)
कापोरेट:: 4.0 दुनिया भर में प्रमाणीकृत माइलस्टोन साझीदारों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है ।
विस्तार से जानकारी के लिए देखें : कहां खरीदें? :(http://www.milestonesys.com/Where_to_buy)

 एक्सप्रोटेक्ट कारपोरेट 4.0 ग्राफिक्स यहां उपलब्ध है :- http://www.milestonesys.com/download/xpco4-0/).

:: माइलस्टोन के बारे में :- 1998 में स्थापित माइलस्टोन सिस्टम्स को ओपन प्लेटफार्म आईपी विडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर में उद्योग के वैश्विक मुखिया के तौर पर पहचाना जाता है। आईएमएस की रिसर्च के अनुसार लगातार छठें साल उसकी यह हैसियत बनी हुई है ।
माइलस्टोन एक्सप्रोटेक्ट :आर: का इस्तेमाल हजारों ग्राहक प्रतिष्ठानों में किया गया है, जिसे अधिकृत और प्रमाणित हिस्सेदारों के जरिए 100 से भी ज्यादा देशों में बेचा जाता है । नेटवर्क हार्डवेयर के विस्तृत विकल्प के तौर पर सहायता प्राप्त होने से इसे किसी दूसरी प्रणाली के साथ एकीकृत किया जा सकता है ।
एक्सप्रोटेक्ट ‘विडियो एनेबल’ संगठनों के लिए सर्वोत्तम किस्म का समाधान है जो जोखिम प्रबंधन, व्यक्तियों और सम्पत्ति की सूरक्षा, प्रक्रिया अनुकूलन में सहायता और लागत खर्च को कम करता है।
अधिक जानकारी के लिए कृपया इस वेबसाइट को देखें :- http://www.milestonesys.com.

एशियानेट : अमरनाथ