जेटस्टार ने एशिया पैसिफिक के ‘आकाश’ में नई डब्ल्यूटीए सहभागिता शुरू की

स्रोत: Jetstar 42836
श्रेणी: Aviation
 
 
 
11/01/2011 10:33:12:993AM
 
जेटस्टार ने एशिया पैसिफिक के ‘आकाश’ में नई डब्ल्यूटीए सहभागिता शुरू की सिंगापुर, 11 जनवरी, मीडियानेट इंटरनेशनल- एशियानेट ।
– जेटस्टार डाट काम के समारोह के लिए जेटस्टार 9’ डालर तक के सेल्स फेयर में सेवाएं दी- कम किराये में सेवा देने वाली अग्रणी कंपनी जेटस्टार को वीमेन्स टेनिस एसोसिएशन : डब्ल्यूटीए : और वर्ष 2013 तक एशिया प्रशांत क्षेत्र में होने वाले इसके टूर्नामेंट के लिए अब तक की पहली आधिकारिक एयरलाइन कंपनी चुना गया है जो एशिया में आज के सबसे बड़े वैश्विक विमानन बाजार में जेटस्टार ब्रांड के नाम से सेवाएं देती है ।
मल्टीमीडिया न्यूज रिलीज के लिए कृपया निम्नलिखित लिंक देखें : http://medianet.multimediarelease.com.au/bundles/a65f9f02-e543-489e-b78e-805040814ee5
 एशिया प्रशांत क्षेत्र में कम किराये पर विमानन सेवा देने वाली सबसे बड़ी कंपनी जेटस्टार का एक विकसित पैन एशियन नेटवर्क है जिसमें चीन के लिए नए रूट और सिंगापुर, वियतनाम तथा आस्ट्रेलिया में इसके फ्लाइंग हब का आगामी विस्तार भी शामिल है ।
सिंगापुर की प्रमुख महिला टेनिस खिलाड़ी स्टीफेनी टैन इस क्षेत्र में एक साथ लांच किए जाने के तौर पर सिंगापुर में सहभागिता शुरू करने के लिए जेटस्टार और डब्ल्यूटीए के साथ जुड़ गई हैं । सिडनी में उल्लेखनीय लांच के तौर सामंता स्टोसर, जेलेना डोकिक और मारिया सारापोआ जैसी प्रमुख खिलाड़ियों के लाइफ प्रोजेक्शन से बड़े इस इनोवेटिव कार्यक्रम में खिलाड़ी सिडनी के आइकोनिक नाइट स्काईलाइन में टेनिस खेलेंगी ।
तीन वषरें के मल्टी-मिलियन डालर एशिया पैसिफिक टाइ-अप के तहत जेटस्टार के टीम सदस्यों और ग्राहकों को विमान में शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ियों के साथ सफर करने का अवसर मिलेगा और वे टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए टिकट जीत सकते हैं तथा सोशल मीडिया वेबसाइटों के जरिये इसमें सक्रियता से हिस्सा ले सकते हैं ।
जेटस्टार ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रूस बुकानेन ने कहा कि उनकी एशिया प्रशांत क्षेत्र की विमानन सेवा वैश्विक प्रसिद्धि हासिल करेगी और ब्रांडिंग, आन कोर्ट उपस्थिति, स्थानीय सक्रियता के साथ साथ विभिन्न खिलाड़ियों के संलग्नता अवसरों एवं अहम मारकेटिंग तथा डिजिटल इंटीग्रेशन के जरिये एशिया में विशेष रूप से मशहूर होगी । जेटस्टार डब्ल्यूटीए खिलाड़ियों, टूर्नामेंटों और अपने कर्मचारियों के लिए भी कस्टमाइज्ड एयर ट्रैवल की सुविधा प्रदान करेगी ।
बुकानेन ने कहा, ‘‘आज की तारीख में वर्चस्व वाले वैश्विक विमानन बाजार एशिया में जेटस्टार ने आगामी विस्तार कर एक अतुल्य अवसर प्रदान किया है और डब्ल्यूटीए के साथ इसकी रणनीतिक नई भागीदारी जेटस्टार ब्रांड को व्यापक स्थापना, एक विशाल प्रतिस्पर्धी समानुपात तथा क्षेत्रीय प्रासंगिकता प्रदान करती है ।’’ डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में विश्व की सर्वाधिक मशहूर महिला टेनिस खिलाड़ी हिस्सा लेती हैं जो टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के दौरान प्रारंभिक स्थान से जेटस्टार के कई विमानों से सफर करते हुए टेनिस प्रशंसकों के साथ होंगी । इसमें सबसे पहले आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए विमान उड़ान भरेंगे और फिर जापान, चीन, इंडोनेशिया, मलेशिया तथा थाईलैंड के लिए ये विमान रवाना होंगे ।
डब्ल्यूटीए के कार्यक्रमों में सालाना तौर पर तकरीबन 50 लाख लोग शामिल होते हैं जबकि लाखों अन्य लोग वैश्विक स्तर पर अपने टेलीविजन नेटवर्कों पर तथा आनलाइन एवं सोशल मीडिया के जरिये इसके मैच देखते हैं ।
सिंगापुर में जेटस्टार के एशिया की सीईओ सुश्री चोंग फिट लियन ने इतिहास कायम करने वाली इस सहभागिता की घोषणा की है ।
सुश्री चोंग ने कहा, ‘‘जेटस्टार यह अवसर पाकर बेहद रोमांचित है जो इसके ग्राहकों, टीम सदस्यों को मिला है और पैन एशियन ब्रांड के लिए आकषर्क है । जेटस्टार और डब्ल्यूटीए के बीच यह सहभागिता स्वाभाविक रूप से उपयुक्त है जहां हमारे एशिया प्रशांत में मौजूद 50 से अधिक केंद्रों पर जेटस्टार के हजारों ग्राहकों और टीम सदस्यों के भी खेलना पसंद करने और मैच देखने की संभावना है । इनमें से कई तो एशिया के ही हैं ।’’ डब्ल्यूटीए में आपरेशंस एवं प्लेयर रिलेशंस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पीटर जानस्टन ने कहा, ‘‘जेटस्टार के साथ हमारी भागीदारी डब्ल्यूटीए के सितारों और हमारे टूर्नामेंटों के लिए एक उपयुक्त भागीदारी है । हम वीमेन्स टेनिस एसोसिएशन के इतिहास में पहले आधिकारिक एयरलाइन पार्टनर के तौर पर जेटस्टार का स्वागत करते हुए अत्यधिक गर्व महसूस करते हैं ।’’ डब्ल्यूटीए विश्व में मौजूद 2,200 से अधिक महिला खिलाड़ियों के लिए विश्व का अग्रणी पेशेवर खेल आयोजन है जो 96 देशों का प्रतिनिधित्व करता है और डब्ल्यूटीए के 53 कार्यक्रमों तथा 33 देशों में मौजूद चार ग्रांड स्लैम भी प्रतिनिधित्व करता है ।
’सेल विवरण : आयोजन में किराये के लिए 9 डालर की बिक्री 9 पैन एशिया टूर्नामेंट को हाईलाइट करती है और वर्ष 2011 में सहयोग के लिए जेटस्टार इस सप्ताह के फ्रायडे फेयर फ्रेंजी : शुक्रवार 14 जनवरी 2011 : को लांच करेगी ।
ये किराये सिर्फ जेटस्टार डाट काम के जरिये हासिल किए जा सकते हैं और वर्ष 2011 में चुनिंदा ट्रैवल अवधि तक के लिए चुनिंदा एशियाई केंद्रों पर ही उपलब्ध होंगे ।
यात्रा की तारीख, विवरण और बुकिंग के लिए शुक्रवार 14 जनवरी 2011 को 4 बजे शाम एईडीटी से जेटस्टार डाट काम देखें ।
वर्ष 2011 के दौरान जेटस्टार डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट को जेटस्टार द्वारा समर्थन मिला है ।
शुरुआत टूर्नामेंट डेस्टिनेशन देश 3 जनवरी एएसबी क्लासिक इंटरनेशनल आकलैंड न्यूजीलैंड 9 जनवरी मूरिला होबार्ट इंटरनेशनल होबर्ट आस्ट्रेलिया 7 फरवरी पीटीटी पट्टाया ओपन इंटरनेशनल पट्टाया सिटी थाईलैंड 28 फरवरी मलेशिया ओपन 2011 क्वालालंपुर मलेशिया 19 सितंबर लैंडस्काई लाइटिंग गुआंगझो इंटरनेशनल वीमेन्स ओपन गुआंगझो चीन 25 सितंबर तोरे पीपीओ प्रीमियर टोक्यो जापान 1 अक्तूबर चाइना ओपन प्रीमियर बीजिंग चीन 10 अक्तूबर एचपी जापान वीमेन्स ओपन टेनिस ओसाका जापान 3 नवंबर कामनवेल्थ बैंक टूर्नामेंट आफ चैंपियनशिप बाली इंडोनेशिया मीडिया संबंधी पूछताछ : सिमोन प्रेगेलियो मैनेजर कम्युनिकेशंस : एसई एशिया : – जेटस्टार मोबाइल : :65: 9651 9008 इनग्रिड नैसन मैनेजर पीआर- जेटस्टार मोबाइल : :61: 418 318 032 ल्यूक ओरगन डायरेक्टर, सेल्स एंड मारकेटिंग- एपीएसी मोबाइल : :61: 404 303 308 जेटस्टार की ताजा खबरों के लिए हमारे मीडिया को समर्पित ट्विटर अकाउंट पर सब्सक्राइब करें : www.twitter.com/JetstarNews, जेटस्टारन्यूज स्रोत : जेटस्टार मीडियानेट इंटरनेशनल – एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर5 01110945 दि