एक्सआईयूएस ब्रांड तले एक्सआईयूएस-बीसीजीआई एक हुये

स्रोत: 42862 XIUS
श्रेणी: High Technology
 
 
 
12/01/2011 7:00:36:283PM
 
एक्सआईयूएस ब्रांड तले एक्सआईयूएस-बीसीजीआई एक हुये
वोबर्न, मैसाचुसेटस,12 जनवरी 2011, पीआरन्यूजवायर-एशिया-एशियानेट:- एक्सआईयूएस-बीसीजीआई, जो कि दुनियाभर में मोबाइल आपरेटरों और एमवीएनओस को नवीन टेलीकाम समाधान देने में अग्रणी है, ने आज घोषणा की कि कम्पनी 11 जनवरी 2011, से कम्पनी एकल इकाई और ब्रांड एक्सआईयूएस :उच्चारण जायस: के तहत लांच होगी । जायस, मेगासाफ्ट लिमिटेड के पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है ।
जायस परिमाप्य और लचीले मोबाइल अद्योसंरचना और समाधान की रचना करता है जो आपरेटरों को नवीन, विभेदित सेवायें प्रदान करता है । जायस ने अपनी अगली पीढ़ी के प्लेटफार्म के दौर को चलाने, उच्च मूल्य वाले उत्पादों और दुनियाभर के आपरेटरों की सेवाओं हेतु अगस्त 2007 में बीसीजीआई को अधिग्रहित किया था । उस अधिग्रहण के साथ ही मोबाइल भुगतान, बिलिंग और एम-कामर्स समाधानों का विस्तार हुआ जिसने आपरेटरों को मार्केट की मांग के अनुसार अपनी सेवाओं का विस्तार और समाधान आफरिंग को सब्सक्राइबर की जरूरतों को पूरा करने के काबिल बनाया ।
जायस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जीवी कुमार ने बताया,‘‘जायस ब्रांड का रीलांच अहम टेलीकाम सोल्यूशन आफरिंग्स और कस्टमर बेस के प्रति हमारे निरंतर डिलिवरी पर फोकस करने, सहयोग और विस्तार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है । ’’ ‘‘नये ब्रांड की लांच के साथ ही, हम लोग नियर-फिल्ड कम्यूनिकेशन्स और उसके मोबाइल अखाड़े में एप्लीकेशन्स, प्री-पेड रोमिंग, मोबाइल कामर्स और मोबाइल एडवर्टाइजिंग में मल्टीपल इनोवेशन ग्रुप जो मूल्यांकन इंक्यूबेशन और कार्यान्वयन युक्त है और मोबाइल एप्लीकेशन्स के क्षेत्र में नये समाधान देता है, की घोषणा कर भी हम लोग हर्ष का अनुभव कर रहें हैं । नवीन ग्रुप परिपक्वता के विभिन्न चरणों पर हैं और उम्मीद है कि भविष्य में कंपनी की बौद्धिक सम्पति और राजस्व के विकास के लिए ईंधन प्रदान करेंगे । ’’ जायस ने अपने वर्तमान समाधानों और ग्राहकों को निरंतर सहयोग का संकेत देने के लिए, अपनी नई दिशा को मनाने के लिए और टेलीकाम सेक्टर में नेतृत्व और अहम नवीन मूल्यों को साझा करने के लिए नया लोगो और टैगलाईन, आज जारी किया ।
अंतत, जायस ने भारत में अपने नये आपरेशन्स को 2011 के अंत तक हैदराबाद, भारत स्थित नये रिसर्च एण्ड डेव्लेपमेंट सेन्टर एण्ड टेक्नोलाजी पार्क ले जाने की योजना बनाई है ।
ज्यादा जानकारी के लिए, कृपया कम्पनी की वेबसाइट http://www.xius.com.
पर जायें ।
जायस के बारे में,
जायस मोबाइल आपरेटरों को नवीन और एण्ड-टू-एण्ड प्रबंधकीय समाधानों में अपनी सेवाओं द्वारा विविधता लाने के काबिल बनाता है जो सहज मोबाइल ट्रांजेक्शन मैनेजमेंट और मुद्रीकरण, परिचालन क्षमता का अनुकूलन और एण्ड यूजर के मोबाइल अनुभव के जोखिम को कम करना सुनिश्चित करता है ।
जायस लचीला, परिमाप्य और मजबूत समाधान का विकास करता है जो मोबाइल आपरेटरों को अपनी विविधता युक्त सेवायें तेजी से प्रदान करने में सक्षम बनाता है और पहले प्रस्तावक लाभ का फायदा उठाता है, सब्सक्राइबर की निष्ठा बनाता है, और नेतृत्व बनाये रखता है ।
वायरलैस और सिग्नलिंग टेक्नोलाजी में 1989 से ही यह अगुआ रहा है , जायस के पांच महाद्वीपों में कार्यान्वयन फुटप्रिंट हैं ।http://www.xius.com.
सम्पर्क : जिम हंट जायस-बीसीजीआई 1-207-632-1916 जेहंट एट जायस-बीसीजीआई डाट काम स्रोत:जायस-बीसीजीआई अमर पीडब्ल्यूआर5 01121334 दि