फैशननेटएशिया ने फैशन ट्रेंड्स के प्रकाशन के लिए स्टाइलसाइट के साथ भागीदारी की

स्रोत: FashionNetAsia 42898
श्रेणी: Fashion
 
 
 
19/01/2011 12:40:15:883PM
 
फैशननेटएशिया ने फैशन ट्रेंड्स के प्रकाशन के लिए स्टाइलसाइट के साथ भागीदारी की
 हांगकांग, 17 जनवरी, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट ।
फैशननेटएशिया (www.FashionNetAsia.com) आज स्टाइलसाइट (www.stylesight.com) के साथ आपसी सहयोग की घोषणा की जबकि फैशननेटएशिया वैश्विक फैशन और रिटेल ट्रेंड्स पर स्टाइलसाइट की रिपोर्ट को प्रकाशित करेगी । फैशननेटएशिया की प्रमुख उत्पाद श्रेणियों के अनुरूप इस रिपोर्ट में फुटवियर, बैग और एक्सेसरीज पर फोकस किया जाएगा ।
(Photo: http://www.prnasia.com/sa/2011/01/14/20110114235921.html )
(Logo: http://www.prnasia.com/sa/2011/01/14/20110114722171-l.jpg )
 एपीएलएफ के तहत एक आनलाइन बी2बी पोर्टल फैशननेटएशिया लेदर, फैब्रिक्स और कंपोनेंट जैसे मैटेरियल्स से लेकर बैग, शूज, फैशन एक्सेसरीज, ट्रैवल वेयर और अन्य वस्तुओं जैसे तैयार उत्पादों की फैशन सप्लाई चेन में व्यापारिक उत्पादों के खरीदारों तथा आपूर्तिकर्ताओं के लिए प्लेटफार्म के तौर पर सेवाएं देती है । वर्ष 2008 में स्थापित फैशननेटएशिया के शोरूम संचालित करने वाले अब तकरीबन 1,000 से अधिक विक्रेता हो गए हैं तथा इस साइट को नियमित तौर पर 60,000 के करीब लोग देखते हैं ।
स्टाइलसाइट स्टाइल तथा डिजाइन उद्योगों से जुड़े रचनाशील पेशेवरों के लिए ट्रेंड कंटेंट, टूल्स तथा टेक्नोलाजी की अग्रणी प्रदाता कंपनी है । स्टाइलसाइट के विश्व में मौजूद 200 से अधिक विशेषज्ञ वैश्विक रनवे कलेक्शन का विश्लेषण करते हैं, सर्वाधिक महत्वपूर्ण ट्रेड शो एवं कार्यक्रमों में गहरी रुचि लेते हैं, बाध्यकारी रिटेलरों की प्रोफाइल परखते हैं और इनोवेटिव टेक्सटाइल मैन्युफैक्चर्स की जांच करते हैं ।
फैशननेटएशिया के पंजीकृत विजिटर्स और सदस्य अभी से स्टाइलसाइट की रिपोर्ट का नि:शुल्क लुत्फ उठा सकते हैं । एपीएलएफ में मैनेजर ईबिजनेस जेरोम हेन्ज कहते हैं, ‘‘इससे फैशन उद्योग के खरीदार और विक्रेता दोनों आने वाले सीजन के लिए अपनी उत्पाद शृंखला की आप्टीमाइजेशन के तौर तरीके बखूबी समझने में सहयोग प्राप्त कर सकते हैं ।’’ फैशननेटएशिया पर स्टाइलसाइट की ट्रेंड रिपोर्ट को यहां देखें : www.fashionnetasia.com/en/TrendAndFashion.html
संपादकों के लिए नोट :
एपीएलएफ (www.aplf.com) के बारे में
यूबीएम एशिया (www.ubmasia.com) और एसआईसी (www.sicgroup.com) के बीच का साझा उपक्रम एपीएलएफ कई कारोबारी प्रदर्शनियों का आयोजन करती है जिसमें पूरे वर्ष चलने वाले फैशन एवं लाइफस्टाइल पर फोकस किया जाता है ताकि विजिटर्स तथा एक्जीबिटर्स आने वाले सीजन में हुए बदलावों एवं भविष्यवाणियों के प्रति पूरी तरह वाकिफ रह सकें । आज एपीएलएफ ने अपनी संभावनाएं काफी बढ़ा ली है और फिलहाल हांगकांग, चीन तथा भातर के छह प्रमुख कार्यक्रमों का आयोजनकर रही है तथा उद्योग सेक्टरों के व्यापक दायरे में छाई हुई है । मैटेरियल्स मैन्युफैक्चरिंग एंड टेक्नोलाजी : एमएमएंडटी : प्रदर्शनी प्रीमियम तथा सदाबहार फैशनेबल फेब्रिक-लेदर सहित फेब्रिक्स एवं अवयवों के लिए प्रमुख कार्यक्रमों के तौर पर पूर्ण रूप से स्थापित प्रदर्शनी हो गई है । फैशन एक्सेस के जरिये हमने फैशन के संपूर्ण दायरे में प्रवेश कर लिया है जहां बैग, फुटवियर, लेदर गुड्स, ट्रैवल वेयर तथा कई अन्य लाइफस्टाइल एक्सेसरीज का प्रदर्शन किया जाता है । इन प्रदर्शनियों में फैशन एक्सेस, मैटेरियल्स, मैन्युफैक्चरिंग एंड टेक्नोलाजी : एमएमएंडटी :, प्राइम सोर्स फोरम, आल चाइना लेदर एक्जीबिशन : एसीएलई :, चाइना इंटरनेशनल फुटवियर फेयर : सीआईएफएफ :, मोदा शंघाई और एफएमएमएंडटी इंडिया शामिल हैं ।
प्रेस संबंधी पूछताछ के लिए कृपया संपर्क करें : रोज टोंग, सीनियर मारकेटिंग एक्जीक्यूटिव, फैशननेटएशिया टेलीफोन : 852 2516 2170 ईमेल : रोज डाट टोंग एट यूबीएम डाट काम फ्लोरेंस लैम, असिस्टेंट मारकेटिंग मैनेजर, फैशननेटएशिया टेलीफोन : 852 2516 2136 ई-मेल : फ्लोरेंसएफ डाट लैम एट यूबीएम डाट काम स्रोत : फैशननेटएशिया पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 01191152 दि