माइक्रोसाफ्ट के पूर्व एक्जिक्यूटिव क्रिस शैन्डल्र को, मिग33 ने बिजनेस डिव्लेपमेंट के उपाध्यक्ष के रूप में चुना

स्रोत: 42955 migg33 chris
श्रेणी: High Technology
 
 
 
20/01/2011 10:34:23:343PM
 
माइक्रोसाफ्ट के पूर्व एक्जिक्यूटिव क्रिस शैन्डल्र को, मिग33 ने बिजनेस डिव्लेपमेंट के उपाध्यक्ष के रूप में चुना
सिंगापुर, 20 जनवरी 2011:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- मिग33 , दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल-फर्स्ट कम्यूनिटी है, ने आज क्रिस शैन्डलर को बिजनेस डिव्लेपमेंट के उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किये जाने की घोषणा की । शैन्डलर ने माइक्रोसाफ्ट कारपोरेशन के कन्जयूमर एण्ड आनलाइन डिविजन से मिग33 को ज्वाइन किया है, और दुनियाभर के मार्केटों में मोबाइल-फर्स्ट का विस्तार करने के लिए मिग33 का नेतृत्व करेंगे ।
शैन्डलर अपने साथ उपभोक्ता सेवाओं और वेब तथा मोबाइल प्लेटफार्म के कन्टेंट के लिए विकास, विपणन और वितरण में एक दशक से भी ज्यादा का अनुभव लेकर आयें हैं । माइक्रोसााफ्ट में, शैन्डलर दक्षिणपूर्व एशिया जिनमें इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपिन्स, सिंगापुर, थाइलैंड और वियतनाम शामिल हैं, के विंडोज लाइव और एमएसएन की मोबाइल सेवाओं के बिजनेस को संभालते थे ।
मिग33 के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक स्टीवन गोह ने बताया, ‘‘दो वषरें में , मिग 33 ने सबसे रिच और सक्रिय मोबाइल अनुभवों को लोगों तक पहुंचा कर 40 मिलियन उपयोगकर्ताओं को पंजीकृत कर अपनी संख्या दोगुनी की है । ’’ ‘‘क्रिस ग्राहकों के आधार को बढ़ाने, नये मार्केटों का विकास करने और आगे चलकर उद्योग के अन्य साझेदारों की कतार में मिग33 को खड़ा कराने के लिए एकदम सटीक हैं । ’’ शैन्डलर उस बिजनेस टीम से जुड़े हैं जिसने हाल में कई सफलताओं की गवाही दी है । पिछली बार ही, मिग33 ने नई साझेदारी कार्यक्रम जिसका लक्ष्य हैण्डसेट निर्माताओं और मोबाइल कन्टेंट प्रदाताओं को तैयार करना था, ने चर्चित एन्डरायड संस्करण को लांच किया, और 8.9 मिलियन पर सिरीज सी राउंड पर खत्म किया । 2010 में, मिग33 की आभासी अर्थव्यवस्था ने 30 मिलियन से अधिक के आभास माल का विक्रय किया ।
शैन्डलर ने बताया,‘‘ मिग33 का विकास आश्चर्यजनक है, और इसका मोबाइल-फर्स्ट मार्केटों पर ध्यान केंद्रित करने ने बड़ा लाभांश दिया, ’’‘‘ फिर भी, यहां अन्वेषण और विकास करने के बड़े अवसर हैं और मैं उन्हें क्रियान्वित करने के लिए मदद करना चाहता हूं । ’’ शैन्डलर ने पहले याहू: में एशिया-प्रशांत के मोबाइल प्रोडक्टस के लिए बतौर हेड काम किया है जहां उन्होंने क्षेत्र के पहले बिजनेस प्लान को को-डिवेल्प करने के लिए और चीन, भारत, कोरिया, ताइवान, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, और दक्षिण पूर्व एशिया के लिए नये बनाये गये बिजनेस यूनिट के लिए उत्पाद रणनीति और योजना बनाई । उन्होंने मिकोशी :एशिया-प्रशांत:पीटीई एलटीडी में, जो गेमिंग डिवेल्पर बूटिक :स्टूडियो है जो मल्टीप्लेयर जावा और मोबाइल फोन्स के लिए एसएमएस गेम्स का उत्पादन करता है के, आपरेशन्स के निदेशक के तौर पर सेवायें दीं ।
मिग 33 के बारे में :- मिग 33 विश्व का सबसे बड़ा मोबाइल-फर्स्ट समुदाय है जो 40 मिलियन से अधिक सदस्यों को संचार और सामाजिक मनोरंजन प्रदान करता है। प्रतिदिन दो सौ से अधिक देशों के सदस्य चैट करने, फोटों के आदान-प्रदान करने, समूह बनाने, उपहार भेजने, गेम खेलने, अवतारों का सृजन करने, दोस्तों से बातचीत करने, इमेल करने और अन्य कार्यो के लिए इसका उपयोग करते हैं ।
यह सेवा विश्व भर में उपलब्ध है और दो हजार से अधिक हैंडसेटों के लिए अनुकूलित है । वर्ष 2005 में आरंभ मिग 33 को सिलिकन वैली वेंचर्स फर्म एस्सेल पार्टनर्स, रेडप्वाइंट वेचर्स और डीसीएम की सहायता प्राप्त होती है ।
अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें :- स्रोत:- मिग 33 संपर्क:- टिमोथी जानसन आफ मिग 33 1-408-499-7617 टीजे एैट मिग33ग्लोबल डाट काम पीआरन्यूजवायर : एशियानेट :किरण अमर पीडब्ल्यूआर5 01201235 दि

www.mig33.com.