अरबपति रिकार्डिंग कलाकार सर इवान न्यू वेल्थ टीवी शो सोशल के प्रीमियर एपिसोड में डेनियल स्टाब के साथ दिखेंगे

स्रोत: 43051 NEW WEALTH
श्रेणी: Entertainment
 
 
 
01/02/2011 7:30:04:187PM
 
अरबपति रिकार्डिंग कलाकार सर इवान न्यू वेल्थ टीवी शो सोशल के प्रीमियर एपिसोड में डेनियल स्टाब के साथ दिखेंगे
 न्यूयार्क, 01 फरवरी, 2011 :पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- न्यूयार्क:मियामी स्थित अरबपति रिकार्डिंग कलाकार:समाजसेवी सर इवान रियल हाउसवाइव्स आफ न्यूजर्सी के डेनियल स्टाब के साथ वेल्थ टीवी पर दिखाये जाने वाले नये शो सोशल के पहले एपिसोड में दिखेंगे, टीवी लक्जरी लाइफस्टाइल और एंटरटेन्मेंट नेटवर्क में अग्रणी माना जाता है । सोशल, सर इवान के साथ, प्राइम-टाईम स्लाट में 9 फरवरी, दिन बुध्वार, रात 8 बजे और रात 11 बजे :इएसटी: दिखाया जायेगा, और दोबारा शनिवार 12 फरवरी को रात 7 बजे और रात 10 बजे :ईएसटी: को एअर होगा । शो के पहले एपिसोड में सोशलाइट डेनियल स्टाब सर इवान के अनोखे मध्यकालीन महल में जायेंगी , जो कि पूरे देश में अपनी तरह के कुछ में से है और हैम्पटन्स में अपनी तरह का एकलौता महल है ।
कई दर्शकों ने सर इवान के महल के बारे में सुना होगा, जिसे ‘‘द प्लेबाय मैंशन आफ द ईस्ट कोस्ट ’’ नाम से भी जाना जाता है, लेकिन बहुत कम ही लोगो ने इसे भीतर से देखा है, जिसमें गुप्त कमरा, ‘‘डंगइयोन’’ और आर्ट कलेक्शन भी शामिल है । महल और इसकी जमीन जहां सर इवान ने कई भव्य पार्टियों को आयोजित किया है, जिसमें दुनिया भर में मशहूर 60 के दशक की थीम वाला ‘‘केजलस्टाक 2009’’ समारोह शामिल है, जिसमें 800 से ज्यादा मेहमान आये थे, वुडस्टाक की 40वी सालगिरह मनाने के लिए । इस समारोह को, जिसे अब तक 6.5 मिलियन लोगों ने इंटरनेट के जरिए देखा है, में सर इवान के प्राइवेट फाउंडेशन, द पीसमैन फाउंडेशन, को भी लांच किया गया था, जिसे उन्होंने ईष्र्या के कारण हुये अपराध और पोस्ट ट्रामेटिक स्ट्रेस डिसार्डर :पीटीएसडी:से पीड़ितो के लिए बनाया था ।
दर्शक वेल्थ टीवी पर सोशल को देख सकते हैं, जो कि पूरे अमेरिका में 100 केबल नेटवर्क पर उपलब्ध है, इसमें वेरीजान फाईओएस टीवी चैनल 169 और 669 एचडी में और एटी एण्ड टी यू-वर्स टीवी चैनल 470 और एचडी में 1470 शामिल है । इसके अलावा वेल्थ टीवी कैरिबियाई और दर्जनों संयुक्त अरब इमीरात के दर्जनों केबल सिस्टमों पर उपलब्ध है । सोशल के चार एपिसोड खत्म होने के साथ, वेल्थ टीवी, जिसके पूरे अमेरिका में 11 मिलियन दर्शक हैं, ने हाल ही में इस श्रृंखला के लिए दो पूरे सीजन तक के लिए 26 एपिसोड बनाने के लिए हरी झण्डी पा ली है ।
सर इवान, जिन्हें भड़कीला लबादा जिसके पीछे स्वरोत्सकी क्रिस्टल से पीस का चिन्ह बना है, को पहनने के लिए‘‘पीसमैन’’ भी कहा जाता है, टेलीविजन की दुनिया के लिए यकीनन कोई नया नाम नहीं है, लिजेन्ड्री स्टान ली के हू वान्टस टू बी सुपरहीरो, जो एनबीसी के साई-फाई चैनल पर प्रसारित हुआ था, के दूसरे सीजन में यह दिखे थे । उनके अविश्वसनीय विलक्षण किरदार की वजह से उन्हें शो में सबसे ज्यादा आईएमडीबी रेटिंग मिली थी । स्टान ली जिन्होंने सपाइडर-मैन, द इंक्रेडिबल हल्क, एक्स-मेन, द फैंटास्टिक फोर और आयरन मैन को को-क्रियेट किया, ने हमेशा सर इवान को ‘‘द रियल लाइफ ब्रूस वायेन ’’ की तरह बताया.. अरबपति समाजसेवी जो दिन में महल में रहता है, और रात को सुपरहीरो की तरह जीता है ।
उन्हें एमटीवी और वीएच1 दोनों पर स्पेशल शो पर दिखाया गया, जिसमें वीएच1 का फैब्युलेस लाइफ आफ द हैम्पटन्स भी शामिल है । सर इवान एनएचके जापानी टेलीविजन की पुरस्कृत डाक्युमेंटरी में भी दिखें हैं जो कि जान लेनन और द सांग इमेजिन पर थी, जिसमें सर इवान ने पहली बार 2001 में बने डान्स रिमेक को रिलीज किया । यह सिंगल ही बिलबोर्ड क्लब प्ले चार्ट पर टाप 40 में शामिल हो गया और इससे के बाद इनका सीएनएन पर साक्षात्कार भी हुआ ।
यूरोप में, सर इवान विभिन्न आरटीएल टीवी एन्टर्टेन्मेंट प्रोग्रामों में जिनमें हालैण्ड का मैक्स और द सिटी तथा बेल्जियम का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले आर्ट एण्ड एन्टर्टेन्मेंट शो, बार्ट इन द स्टेटस में दिखे हैं, जिसमें उनके किरदार ने असाधारण रूप से हाई रेटिंग पाई । केवल जर्मनी में ही, वो प्रोसियेबन :चैनल 7:, रेड बुल टेलीविजन, आरटीएल जर्मनी और एआरडी :चैनल 1: के असंख्य टीवी शो पर दिखें हैं, इसके अलावा वो यूके के चैनल 4 टेलीविजन के सिंगल इन द हैम्पटन्स में भी दिखें हैं, एक ऐसा शो जिसका लाइसेंस और व्यवसाय-संघ दुनिया भर में है ।
इन वैश्विक टेलीविजन में दिखने के साथ ही, सर इवान को हाल ही में डेनिस लिंच की नई डाक्युमेंटरी फिल्म किंग आफ द हैम्पटन्स में एलेक बाल्डविन, एड बर्न्‍स, शिवाई चेस, बिली जोअल और क्रिस्टी ब्रिन्कले के साथ स्टार-बिलिंग भी मिली, जिसका हैम्पटन्स फिल्म फेस्टिवल के आरंभ में प्रीमियर किया गया जिसमें दो की स्क्रीनिंग बिक गई ।
सर इवान के लिए अगला पड़ाव, उनके इलेक्ट्रो-पाप सिंगल हरे कृष्णा के लिए नये विडियो की मियामी के विभिन्न लोकेशन्स पर शूटिंग होगी, जिसको हाल ही में आईएम पीसमैन टाईटल के फुल-लेन्थ एलबम में फीचर किया गया था, जो कि फाल में आया था । ज्यादा जानकारी के लिए कृपया आयें,  पर ।
स्रोत: पीसमैन प्रोडक्शन्स, एलएलसी सम्पर्क : जेम्स स्लीमैन :1-347-413-5522 पीआरन्यूजवायर : एशियानेट :किरण रंजन पीडब्ल्यूआर5 02011119 दि

**
 http://www.SirIvanMusic.com.