डीपीसी ने अपनी सेवाओं में डाट टेल को शामिल किया और आंतरिक रूप से इसे अपनाया

स्रोत: DPC 43106
श्रेणी: General
 
 
 
02/02/2011 11:55:09:153PM
 
डीपीसी ने अपनी सेवाओं में डाट टेल को शामिल किया और आंतरिक रूप से इसे अपनाया
लंदन, 2 फरवरी, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
डाट टेल के टाप लेवल डोमेन : टीएलडी : के लिए रजिस्ट्री आपरेटर कंपनी टेलनिक लिमिटेड (http://telnic.tel) ने आज घोषणा की कि फिलीपींस की प्रमुख डायरेक्टरी सेवा प्रदाता कंपनी डायरेक्टरीज फिलीपींस कारपोरेशन :(DPC – http://www.dpc.ph),  अपने विज्ञापन सेवा पैकेज के हिस्से के तौर पर अपने ग्राहकों को डाट टेल डोमेन प्रदान करेगी ।
वर्ष 1989 में जब डीपीसी की स्थापना हुई थी तभी से यह फिलीपींस के डायरेक्टरीज एडवरटाइजिंग उद्योग में अग्रणी बाजार प्रमुख के तौर पर उभरी है और आज येलो पेजेज एडवरटाइजिंग की अग्रणी प्रदाता कंपनी बन गई है । वर्ष 2010 के मुताबिक कंपनी ने 28 डायरेक्टरीज का प्रकाशन किया है और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का इस्तेमाल करते हुए इनोवेटिव लाइफस्टाइल गाइड http://juice.ph सहित इनोवेटिव समाधान प्रदान करती है । डीपीसी अपने ग्राहकों और कर्मचारियों को डाट टेल डोमेन प्रदान करेगी और अपने ग्राहकों के सोशल मीडिया निवेश को प्रदर्शित करने के लिए संपर्क एवं इंटीग्रेटेड कम्युनिकेशंस ‘हब’ का मोबाइल-आप्टीमाइज्ड प्वाइंट प्रदान किया है ।
डीपीसी के अध्यक्ष रिकाडरे बाउतिस्ता ने कहा, ‘‘डीपीसी बिल्कुल नए प्रासंगिक और बाध्यकारी व्यावसायिक सर्च अनुभव तैयार करने की दिशा में कार्यरत रहती है जिससे गैर परंपरागत येलो पेजेज यूजर्स एवं विज्ञापनदाताओं के बावजूद इमेजिनेशन को कैप्चर किया जा सके । इस प्रकार हम डाट टेल को आपूर्ति के लिए एक रणनीतिक उपाय के तौर पर देखते हैं जिसे मैंने येलो पेज सेवाओं की अगली पीढ़ी ‘‘वाईपी 2.0’’ नाम दिया है ।’’ टेलनिक के सीईओ खशायर माहदवी ने कहा, ‘‘जब डायरेक्टरी सेवा उद्योग में इनोवेशन की बात आती है तो डीपीसी को इस उद्योग के उन प्रमुखों में से एक माना जाता है । हमें इस बात की खुशी है कि उन्होंने डाट टेल के मूल्य को इंटरनेट से जुड़े किसी डिवाइस के साथ आसान खोजपरक क्षमता, रियल टाइम सूचना और उपयुक्त फारमेटेड सूचना के तौर पर अहमियत दी है ।’’ इसकी शुरुआत के तौर पर डीपीसी के कर्मचारियों को भी अपने स्तर पर डाट टेल नाम उपलब्ध कराया जाएगा । डीपीसी में न्यू मीडिया सर्विसेज के उपाध्यक्ष डोमिंगो एंजेलो बी. लापेज ने कहा, ‘‘कंपनी के तौर पर डीपीसी उल्लेखनीय इनोवेशन में यकीन रखती है । इस प्रकार हम डीपीसी कर्मचारियों को उनके निजी डाट टेल नाम प्रदान करते हुए काम करना जारी रख सकेंगे ताकि वे उस सरलता का लाभ उठा सकें जिसे वह याद रखने के लिए एक आसान पते में उनकी सभी संपर्क सूचनाओं का साझा कर सकता है ।’’
 डीपीसी के बारे में http://www.dpc.ph/dpc_internet.htm

 टेलनिक के बारे में
: http://about.telnic.tel
 मीडिया संपर्क : जस्टिन हेवर्ड, टेलनिक लिमिटेड http://justin.tel
स्रोत : टेलनिक लिमिटेड पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 02021122 दि