सिनरजिप ने 2010 में एसआई 100 के शीर्ष 10 की सूची बनाई ।

स्रोत: Synerzip -43112
श्रेणी: General
 
 
 
08/02/2011 12:52:49:720PM
 
दलास, 3 फरवरी , 2011 । पीआर न्यूजवायर – एशियानेट ।
विशिष्ट प्रक्रिया से कोष प्राप्त उपक्रमों के लधु और मध्यम आकार की तकनीकी कंपनियों के लिए डूएल-शोर एजाईज साफ्टवेयर उत्पादनों के अग्रणी विकासकर्ता साझीदार सिनरजिप को सिलिकन इंडिया के एसआई 100 2010 द्वारा शीर्ष 10 उद्यमी साफ्टवेयर कंपनी चुना गया है ।
यह तेरहवां वर्ष है जब एसआई 100 कंपनियों को इस सम्मान के लिए चुना गया है । एसआई 100 सर्वोच्च 100 तकनीकी कंपनियों का वाषिर्क सूचीकरण है जिसकी स्थापना और प्रबंधन संयुक्त राज्य में रहने वाले भारतीय लोगों द्वारा किया जाता है। एसआई 100 न केवल उच्च-तकनीकी क्षेत्र में भारतीस उद्यमियों के निरंतर विकास और सम्मान का प्रतिनिधित्व करता है बल्कि बाजार स्थल को प्रभावित करने वाली कंपनियों को भी मान्यता प्रदान करती है ।
सार्वजनिक कंपनियों के भारतीय सीईओ और सीआईओ, साहसी पूंजीपतियों, विष्लेषकों और अन्य सहसपूर्ण संपोषित कंपनियों के संस्थापकों जिसमें सिलिकनइंडिया संपादकीय मंडल शामिल है, के प्रतिष्ठित लोगों को लेकर बनी चयन समिति सर्वोच्च 100 कंपनियों के बारे में फैसला करती है ।
सिनरजिप ने 2010 में पिछले वर्ष के मुकाबले 70 प्रतिशत अधिक प्रगति प्राप्त की और एजाइल पध्दति पर आधारित साफ्टवेयर विकासकर्ता संस्था के रूप में अपनी पहचान कायम कर लिया तथा एसएमबी विशेषकर वेंचर संपोषित तकनीकी कंपनियों पर ध्यान केन्द्रीत करने का सुविचारित निर्णय लिया ।
सिनरजिप के संस्थापक और सीईओ हेमंत इल्हेंस ने कहा कि ‘‘हम अपने कडे परिश्रम के लिए एसआई 100 मान्यता प्राप्त कर सम्मानित हुए हैं । इसने हमें अपने सहकर्मियों, ग्राहकों के समुदाय और उनके निवेशकों के बीच उंचा स्थान प्रदान किया है ।’ सिनरजिप ने 2004 में अपने आरंभ के समय से 50 से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान किया है जिनमें अंकूरण के स्तर से आरंभ करने से लेकर सार्वजनिक कंपनियां भी शामिल हैं ।
सिनरजिप का अनोखापन एजाइल विकासकार्य और डूएल-शोर सुपुर्दगी माडेल में गहरी विशेषज्ञता है । कंपनी में 200 सदस्यीय उच्च गुणवत्ता पूर्ण साफ्टवेयर विकास और परीक्षण पेशेवरों की टीम को रखा गया है जो भारत के पूणे में तैनात हैं । उनके साथ उत्पादन – परियोजना प्रबंधन पेशेवरों की एक छोटी टीम संयुक्त राज्य में तैनात है ।
अपनी डूएल-शोर टीम का उपयोग करते हुए सिनरजिप अपने ग्राहकों के साथ विश्वासपूर्ण साझीदारी कायम करने में सफल रहा है ।
सिनरजिप के नवोन्मेषपरक तकनीक कंपनियों के साथ गहराई से काम करने के कारण सिनरजिप अग्रणी स्तर के साफ्टवेयर क्षेत्र जैसे माइक्रोसाफ्ट शेयरप्वांइट में शीघ्रतापूर्वक मजबूत टीम तैयार करने और मोबाइल प्रयुक्ति विकास जिसमें आईफोन तथा एंड्रोइड प्लेटफार्म शामिल हैं ,में सफल रही है ।
सिनरजिप के बारे में :- दलास,टेक्सास में अवस्थित सिनरजिप छोटे और मध्यम आकार की कंपनियों को डूएल-शोर :संयुक्तराज्य – भारत स्थित: एजाइल साफ्टवेयर उत्पादनों के विकासकार्य और प्रश्नोत्तर-परीक्षण सेवाओं से अपनी सेवा प्रदान करती है ।
सिनरजिप की स्थापना 2004 में साफ्टवेयर पेशोवरों की एक अनुभवी टीम के द्वारा की गई जिन्हें साफ्टवेयर विकासकार्य के सामान्य कठिनाईयों की गहरी समझदारी है। सिनरजिप अपने ग्राहकों को अपफ्रंट जोखिमों, कठिनाईयों और स्थापना की लागतों के बगैर तटवर्ती फायदों को विस्तार देने में सहायता प्रदान करता है ।
सिनरजिप का तटवर्ती विकास केन्द्र भारत के पूणे में अवस्थित है। एक सच्चे साझीदार के रूप में सिनरजिप अपने ग्राहकों को उसके तटवर्ती टीम को बुलाने और अपने कार्यकलापों के संचालन में उनका उपयोग करने की सुविधा देती है ।
सिनरजिप के ग्राहकों में अग्रणी निजी कोष-प्राप्त तकनीकी कंपनियां जैसे-360कामर्स, टांगो, क्रेडैंट टेक्नोलाजीत, सेर्विएंट, सीएमएस, ग्लोबलसॉफ्ट, स्काईवायर साफ्टवेयर, पैविलियन टेक्नोलॉजिज, गिमाल ग्रूप, पीडीएक्स-आरएक्स डाट काम, क्लीयरओर्बिट, अनवायर्ड बायर, मीडियाकार्ट, बारफ्लाई, न्यूओफर्मा, आईटीको, ईगिस्टीक्स, क्वीकआफिस, कोरट्रेस, फुएलक्वेस्ट, इत्यादी शामिल हैं ।
स्रोत:- सिनरजिप संपर्क :- जिल फ्रैंक – एडवर्डस जन-संपर्क निदेशक 1-972-342-4344 जिल :एैट: स्टरलिंगकम्यूनिकेशनइंक डाट काम सिनरजिप के लिए