फेसबुक प्रौद्योगिकी के आधार पर मारकेटिंग एवं विपणन के लिए सोशल वेब के भविष्य पर अपने नजरिये का खुलासा करेगी

स्रोत: Facebook asianet 43110
श्रेणी: General
 
 
 
10/02/2011 1:53:19:940AM
 
फेसबुक प्रौद्योगिकी के आधार पर मारकेटिंग एवं विपणन के लिए सोशल वेब के भविष्य पर अपने नजरिये का खुलासा करेगी
लंदन, 7 फरवरी, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
यह सर्वव्याप्त खबर है – ‘द सोशल नेटवर्क’ ने गोल्डन ग्लोब पर वर्चस्व बना लिया है और 6 नामांकन में से 4 में जीत दर्ज की है । साथ ही मार्क जुकरबर्ग को वर्ष 2010 के सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्ति के तौर पर टाइम मैगजीन में नामित किया गया है और फेसबुक अमेरिका में अब सबसे बड़ी आधिकारिक वेबसाइट बन गई है । इससे साबित हो गया है कि फेसबुक मशीन पहले से कहीं ज्यादा शक्तिशाली हो गई है ।
इस विज्ञप्ति से जुड़ी मल्टीमीडिया संपत्तियों को देखने के लिए कृपया क्लिक करें : http://mvu.co/tfma
इस प्रकार ब्रांड मैनेजरों और मार्केटियरों के लिए इसके क्या मायने हैं जो ग्राहकों के डाटा और गतिविधि की इस घटना को एकत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं? इसका जवाब तलाशने के लिए हम आपको आमंत्रित करते हैं ।
फेसबुक यूके के कमर्शियल डायरेक्टर स्टीफन हेनस अपने विशेष संबोधन के तहत सोशल वेब के भविष्य को लेकर फेसबुक का नजरिया पेश करेंगे ।
बुधवार 2 मार्च को लंदन के अर्ल्स कोर्ट 2 में आयोजित ब्रिटेन के सबसे बड़े मारकेटिंग इवेंट टीएफएम एंड ए में उनका यह संबोधन उन लोगों के बीच फेसबुक की विशेष आंतरिक जानकारी पेश करेगा कि ब्रांड कैसे यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे सोशल एवं व्यक्तिगत अनुभव का हिस्सा हैं । इस संबोधन में ईबे, माइक्रोसाफ्ट एवं इकोकंसल्टेंसी के प्रमुख वक्ता भी शामिल होंगे जबकि फेसबुक 2011 के शो में विशिष्ट नि:शुल्क शिक्षा सत्र की पेशकश का हिस्सा होगी ।
संपर्क का ब्योरा : एमिली निकोल्स एमिली डाट निकोल्स एट यूबीएम डाट काम 44 :0: 20 7921 8566 स्रोत : टीएफएमएंडए रंजन पीडब्ल्यूआर6 02081249 दि