सीसीएफ ने अपने 2011 के निदेशक मंडल की घोषणा की

स्रोत: CCF asianet 43235
श्रेणी: General
 
 
 
16/02/2011 2:04:30:490AM
 
सीसीएफ ने अपने 2011 के निदेशक मंडल की घोषणा की
सान डिएगो, 14 फरवरी, 2011, पीआरन्यूजवायर-एशियानेट ।
सीसीएफ का बोर्ड आफ डायरेक्टर्स 2011, वैश्विक सीडीएमए उद्योग का एक महान प्रतिनिधित्व सीडीएमए डिवाइस सर्टिफिकेशन से जुड़े बाजार तक उल्लेखनीय समय में पहुंचाने और लागत न्यूनतम करने के लिए परीक्षण कार्यकुशलता स्थापित करने के लिए समर्पित एक वैश्विक स्तर की गैर लाभकारी संस्था सीसीएफ : सीडीएमए सर्टिफिकेशन फोरम : ने आज वर्ष 2011 के अपने निदेशक मंडल तथा अपने नए सदस्यों की घोषणा कर दी ।
नवनिर्वाचित बोर्ड सदस्य कंपनियों में एरिक्सन, रिसर्च इन मोशन, स्प्रिंट नेक्स्टेल और यू.एस. सेल्यूलर शामिल हैं । रिलायंस, टाटा टेलीसर्विसेज, वेरीजोन वायरलेस, क्वालकाम, सिएरा वायरलेस और वाया टेलीकाम वर्ष 2011 में भी अपनी सेवाएं देना जारी रखेंगी ।
सीसीएफ के महाप्रबंधक और सीएफओ ब्रूस जाली कहते हैं, ‘‘हम अपने नए बोर्ड सदस्यों का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं । वर्ष 2011 के निदेशक मंडल के सदस्य सीडीएमए उद्योग की प्रमुख हस्तियां हैं । बोर्ड को सेवाएं देने का उनका फैसला अपने उद्योग के लिए सीसीएफ के मूल्य को प्रदर्शित करता है और यह उनके द्वारा उपभोक्ताओं को आपूर्ति कराए जाने वाले उत्पादों पर उनकी तत्परता को दर्शाता है ।’’ सीसीएफ बोर्ड के नवनिर्वाचित चेयरमैन और सिएरा वायरलेस के ट्रैसी ग्रिफिन ने कहा, ‘‘मैं वर्ष 2011 के लिए निदेशक मंडल गठित किए जाने के तहत सीसीएफ समूह के सदस्य के तौर पर सम्मानित और समर्पित होने को लेकर बेहद खुश हूं । सिएरा वायरलेस को सीसीएफ की शुरुआत के समय से ही इस कार्य में शामिल किया गया है । तेजी से प्रगतिशील होते और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी इस उद्योग में बाजार की मांग के लिए नवोन्मेष तथा जिम्मेदारी दीर्घकालीन सफलता के लिए काफी आवश्यक मानी जाती है । हम समझते हैं कि हम सभी अपने उत्पादों की सर्टिफिकेशन प्रक्रिया में, जहां तक प्रभावशाली बनाया जाना संभव हो सके, जो योगदान करते हैं वह काफी महत्वपूर्ण होता है । लिहाजा हम अपने ग्राहकों को नए, नवोन्मेषक उत्पादों की पेशकश करना जारी रख सकते हैं ।’’ सीसीएफ के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी थामस एरिक्सन ने बोर्ड के सभी सदस्यों को बधाई दी और सीसीएफ तथा इस संस्था के उद्देश्य के लिए पुन: निर्वाचित सदस्यों एवं कंपनियों के समर्पण को लेकर आभार जताया ।
सीसीएफ के बारे में सीसीएफ वैश्विक स्तर पर सीडीएमए के वेंडरों तथा आपरेटरों की एक भागीदारी है जिसका गठन एकल प्रमुख वैश्विक डिवाइस सर्टिफिकेशन प्रक्रिया को सुचारू रखने के लिए किया गया है । सीसीएफ प्रक्रिया डिवाइसेज के त्वरित एवं किफायती सर्टिफिकेशन की अनुमति प्रदान करती है ताकि वे मान्य अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा कर सकें । यह प्रकिया निरंतर अंतर संचालन क्षमता, सिग्नलिंग कन्फर्मेंस तथा परफारमेंस टेस्टिंग के जरिये गुणवत्ता में सुधार लाती है । अधिक विस्तृत जानकारी के लिए सीसीएफ की वेबसाइट देखें http://www.globalccf.org
 स्रोत : सीडीएमए सर्टिफिकेशन फोरम संपर्क : सीसीएफ के सैंडरीन मेल्फोर्ड 1 303 828 7232 एस अंडरस्कोर मेल्फोर्ड एट ग्लोबलसीसीएफ डाट ओआरजी पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर1 02141509 दि