एलाट ने एलटीई नेटवकर्स के लिए सर्विस गेटवे सिग्मा ई लांच किया, जिसने उद्योग को 160 जीबीपीएस थ्रूपुट तक पहुंचाया

स्रोत: 42950 allot
श्रेणी: High Technology
 
 
 
16/02/2011 5:56:14:447PM
 
एलाट ने एलटीई नेटवकर्स के लिए सर्विस गेटवे सिग्मा ई लांच किया, जिसने उद्योग को 160 जीबीपीएस थ्रूपुट तक पहुंचाया
 बोस्टन, 26 जनवरी:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- एसजी सिग्मा ई ने इंटेलिजेंट सर्विसेज के ग्रोइिंग पोर्टफोलियो का आफर दिया जो कि पालिसी कंट्रोल एण्ड चार्जिंग फ्रेमवर्क में एकीकृत है वैश्विक स्तर पर फिक्स्ड एवं मोबाइल बैंडविड्थ सेवा प्रदाताओं के लिए सर्विस आप्टीमाइजेशन और राजस्व अर्जन समाधानों की एक अग्रणी प्रदाता कंपनी एलाट कम्युनिकेशंस लिमिटेड (http://www.allot.com/ )(NASDAQ: ALLT),  ने आज एलाट गेटवे सिग्मा ई (
http://www.allot.com/Service_Gateway_Sigma_E.html ) (SG-Sigma E).  के लांच की घोषणा की । 160 जीबीपीएस के थ्रूपुट और 8 मिलियन सब्सक्राइबर को एक ही प्लेटफार्म पर सहयोग देते हुये, एसजी-सिग्मा ई को 4जी:एलटीई उच्च-गति और विशिष्ट प्रदर्शन की जरूरतों को पूरा करने और फिक्स्ड-मोबाइल कंवर्जेड नेटवर्कों के लिहाज से बनाया गया है, जो आपरेटरों को यूजर के अनुभव को बढ़ाने में सक्षम करता है ओवर-द-टाप:ओटीटी: एप्लीकेशन्स के राजस्व का सृजन करता । एसजी-सिग्मा ई को हाल 2, बूथ बी 53 में 14 से 17 फरवरी के बीच मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पहली बार प्रदर्शित किया जायेगा ।
 (Photo: http://www.newscom.com/cgi-bin/prnh/20110125/431818 )
 एलाट एसजी-सिग्मा ई अपनी तरह का पहला गेटवे प्लेटफार्म है जो क्ल्स्टर्ड विन्यास में 1 टेराबिट प्रति सेकंड की दर से अत्यधिक प्रदर्शन करता है । नेटवर्क के अहम केन्द्र के तौर पर काम करते हुये, प्लेटफार्म एप्लीकेशन्स, सब्सक्राइबरों और नेटवर्क टोपोलाजी के बारे में मुख्य जानकारी देता है जिससे आपरेटर इंटरनेट वैल्यू चेन में अपनी भूमिका को विस्तार करने के योग्य हों । यह जानकारी इंटेलीजेंट चार्जिंग माडल्स को लागू कराने में अहम है जो ओटीटी एप्लीकेशन्स जैसे विडियो, सोशल नेटवर्ग और आदि के मुद्रीकरण को सक्षम बनाता है । एसजी-सिग्मा ई को आपरेटरों हेतु परिनियोजन जटिलता कम करने, टाईम-टू-मार्केट और टीसीओ के लिए भी डिजाइन किया गया है, जो एलाट के इन-प्लेटफार्म परिनियोजन को सक्षम करें या तीसरी पार्टी के नेटवर्क और सब्सक्राइबर सेवाओं (
http://www.allot.com/Service_Protector.html)जैसे विडियो अनुकूलन , उन्नत मिडिया कैशिंग और डीओएस:डीडीओएस सुरक्षा कर ।
इंफोनेटिक्स रिसर्च में नेक्स्ट जेन ओटीटी और पोलिसी की डायरेक्टिंग एनालिस्ट शीरा लेवाइन ने बताया, ‘‘एलटीई नेटवर्क पर भारी तादाद में ट्रैफिक के साथ, आपरेटरों को समाधानों को सही जगह पर रखना है जो उन्हें आनेवाले डाटा की धार को योग्य बनाने का प्रबंध कर सके । ’’ ‘‘मोबाइल इंटरनेट मार्केट के घातीय वृद्धि के लिए, उन समाधानों को प्रदर्शन और नेटवर्क की क्षमता को अधिकतम करने हेतु बुद्धि प्रदान करने विशेष रूप से डिजाइन किया गया है, स्मार्ट चार्जिंग को सक्षम करता है और नेक्स्ट-जेनेरेशन सेवायें डिलिवर करता है जो आपरेटरों के लिए नये राजस्व धाराओं को खोलता है । ’’ एलाट कम्युनिकेशंस के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामी हैदर ने कहा, ‘‘एलटीई मोबाइल इंटरनेट की तरफ अगले बड़े कदम का प्रतीक है । यह आपरेटरों को थ्रूपुट के संदर्भ में जिस तरह वह लोग लोगों को सेवायें देते हैं, और जिस तरह शुल्क लेते हैं , को बेहतर करने के वृहद अवसरों को दर्शाता है,’’ ‘‘एसजी-सिग्मा ई ठीक वही करने के लिए डिजाइन किया गया है ।’’ उच्च मापनीय एसजी-सिग्मा ई वास्तुशिल्प भुगतान के रूप में बढ़ती तैनाती को सक्षम करता है, आपरेटरों को अपनी उन्नयन क्षमता और किसी भी समय सेवाओं को जोड़ने की अनुमति देता है । एसजी-सिग्मा ई उन्नत टीसीए:आर: मानकों पर आधारित है , 3जीपीपी पूरी तरह से अनुवर्ती है और एनईबीएस डिजाइन के गाईडलाइंस को पूरा करने के लिए योजनाबद्ध है ।
एलाट कम्यूनिकेशन्स इंटेलिजेंट नेटवर्क मैनेजमेंट की कैरियर-क्लास प्लेटफार्म की संकल्पना में पुरोधा है और सर्विस गेटवे -ओमेगा की लांच के साथ ही इसे 2007 में सेवाओं को एकीकृत किया गया । एसजी-सिग्मा ई विजन की तीसरी पीढ़ी है ।
एलाट कम्युनिकेशंस के बारे में
एलाट कम्युनिकेशंस लिमिटेड (NASDAQ: ALLT)नियत और मोबाइल ब्राडबैंड संचालकों और बड़े उद्यमों के लिए इंटेलिजेंट आईपी सेवा महत्तमीकरण समाधानों की अग्रणी प्रदाता कंपनी है ।
एलौट के समाधानों के समृद्ध पोर्टफोलियो के विस्तार में डायनेमिक एक्शनेबल रिकॉग्निशन टेक्नोलाजी (http://www.allot.com/Dynamic_Actionable_Recognition_Technology.html ) (DART)
के पाइपों से रूपांतरित होकर स्मार्ट नेटवर्क में बदलना शामिल है जो मूल्यवध्र्दित इंटनेट सेवाओं को शीघ्रतापूर्वक और कुशलतापूर्वक संस्थापित कर सकता है । एलाट के अनुमापनीय, कैरियर स्तर के समाधान दृश्यमानत और टोपोलोजी के बारे में जागरूकता ,सुरक्षा, प्रयुक्तिगत नियंत्रण और ग्राहक प्रबंधन प्रदान करते हैं जो इंटरनेट सेवा सुपुर्दगी का प्रबंधन करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। उपयोगकर्ता के अनुभवों को संवध्र्दित करते हैं, संचालनगत खर्च को घटाते हैं और ब्राडबैंड नेटवर्कों की राजस्व आमदनी को अधिकतम बनाते हैं ।
ट्रेडमार्क नोटिस शब्दावली 3जीपीपी और एलटीई ETSI के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं ।
सेफ हार्बर स्टेटमेंट
 इस विज्ञप्ति में प्रदान की गई सूचनाओं में कुछ ऐसे बयान हो सकते हैं जो भविष्य के कार्यक्रमों की वर्तमान उम्मीदों, अनुमानों, पूर्वानुमानों और उभार के बारे में हों जो कि ‘‘फारवर्ड लुकिंग स्टेटमेंटस ’’ हैं जैसा कि प्राइवेट सिक्यूरिटी लिटिगेशन रिफार्म एक्ट 1995 में परिभाषित किया गया है । आमतौर पर यह फारवर्ड लुकिंग स्टेटमेंटस कम्पनी की योजनाओं, ध्येय और फ्यूचर आपरेशन्स की उम्मीदों से सम्बन्धित होता है, जिसमें एलटीई नेटवर्कों पर बड़ी तादाद में ट्रैफिक, एसजी-सिग्मा ई के लिए मार्केट डिमांड और एसजी-सिग्मा ई के प्रदर्शन की उम्मीद की संभावनायें निहित होती हैं और आपरेटर्स की जरूरतों और उम्मीदों का पूरा करने के योग्य हो । यह फारवर्ड लुकिंग स्टेटमेटस भविष्य के परिणामों और ट्रेंड के हिसाब से प्रबंधन के वर्तमान अनुमानों और उंचाइयों पर आधिारित होते हैं । भविष्य के वास्तविक परिणाम असल में प्रस्तावित से भिन्न हो सकते हैं जो कुछ जोखिम और अनिश्चतिता का परिणाम होते हैं । इन कारकों में शामिल है, लेकिन सीमित नहीें है : सामान्य आर्थिक और बिजनेस परिस्थितियों में बदलाव और, विशेषत, कम्पनी के उत्पादों की मांग में उतार : कम्पनी द्वारा नई प्रौद्योगिकी, उत्पादों और एप्लीकेशन्स से परिचय कराने और उसे विकसित करने में अयोग्यता : बाजार की हानि : और अन्य कारक जिनकी ‘‘रिस्क फैक्टर्स ’’ शीषर्क के अंतर्गत चर्चा हुई कम्पनी की फार्म 20-एफ के बारे में की गई वाषिर्क रिपोर्ट में जो कि प्रतिभूति एवम नियामक आयोग के तहत दायर है । यह फारवर्ड लुकिंग स्टेटमेंटस केवल तिथि की वजह से बनाये गये हैं, और कम्पनी फारवर्ड लुकिंग स्टेटमेंटस का अद्येतन या संशोधन करने का दायित्व नहीं उठाती है , भले ही परिणाम नई जानकारियों या, भविष्य के समारोहों या किसी और तरह से हों ।
एलाट कम्युनिकेशंस के संपर्क : जोनाथन गार्डन मार्केटिंग निदेशक एलाट कम्युनिकेशंस  Tel: +972-9-7619423
 jgordon@allot.com
 पीआर संपर्क डेनियली मैथ्यूज कैलिस्टो कम्युनिकेशंस टेलीफोन : Tel: +-1-404-266-2060 x27
स्रोत : एलाट कम्युनिकेशंस लिमिटेड पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर1 02161518 दि