आयल एंड गैस ईयर ने एस. सुंदरशन को ‘इंडिया 2010 मैन आफ द ईयर’ के लिए नामित किया

स्रोत: The Oil & Gas Year Asianet 43178
श्रेणी: Energy and Power
 
 
 
19/02/2011 12:12:53:790AM
 
आयल एंड गैस ईयर ने एस. सुंदरशन को ‘इंडिया 2010 मैन आफ द ईयर’ के लिए नामित किया
 नई दिल्ली, 18 फरवरी, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
हम यह घोषणा करते हुए खुश हैं कि भारत सरकार के पेट्रोलियम सचिव एस. सुंदरशन को द आयल एंड गैस ईयर के इंडिया 2010 मैन आफ द ईयर के रूप में चुना गया है ।
एस. सुंदरशन ने नई खनन लाइसेंसिंग नीति राउंड नौ की शर्तों को प्रतिपादित किया है और अन्य उपलब्धियों के अलावा पेट्रोल एवं डीजल मूल्य प्रणालियों में सुधार लाने वाली एक बड़ी ताकतों में से एक हैं । यह पुरस्कार 25 जनवरी 2011 को नई दिल्ली स्थित पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय में एस. सुंदरशन के कार्यालय में आयोजित एक समारोह के दौरान उन्हें दिया गया ।
तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें :    
http://theoilandgasyear.com/uploads/images/Gallery/The_Oil_Gas_Year_India_2010_Man_of_the_Year/TOGY_India_Man_of_the_Year_Award.jpg

इस यूआरएल की अच्छी खासी लंबाई को देखते हुए यह जरूरी है कि आप अपने इंटरनेट ब्राउसर के यूआरएल एड्रेस फील्ड में इस हाइपरलिंक को कापी एंड पेस्ट कर लें । इनके बीच यदि कोई स्पेस है तो उसे हटा दें : तस्वीर : बाएं से दाएं : एमानुएल बर्थमेट : क्षेत्रीय निदेशक :, एस. सुंदरशन, गिल्स वैलेंटिन : एडिटर इन चीफ :, विवेक कुमार : संयुक्त सचिव : आयल एंड गैस ईयर के बारे में आयल एंड गैस ईयर सालाना रिपोर्ट की एक समग्र और विशेष शृंखला है जिसमें अंतरराष्ट्रीय उर्जा उद्योग, कंट्री बाय कंट्री के प्रमुख शेयरधारकों के इंटरव्यू शामिल किए गए हैं । इसमें गहन जानकारी वाले लेख, विश्लेषण तथा संसाधनों को शामिल किया गया है ताकि वैश्विक तेल एवं गैस उद्योग की स्पष्ट तस्वीर पेश की जा सके । इसके अलावा इसमें बैंकिंग और वित्त क्षेत्र से लेकर परिवहन, रिफाइनिंग एवं रिटेल से जुड़े सेक्टरों को भी शामिल किया गया है ।
एडा नुहोग्लू द आयल एंड गैस ईयर फोन 90 212 251 0640 एडा एट दआयलएंडगैसईयर डाट काम 
 http://www.theoilandgasyear.com

स्रोत : द आयल एंड गैस ईयर पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर1 02101345 दि