सुपरमाइक्रो ने एशिया में सिस्टम इंटीग्रेशन और आपरेशन सेन्टर के साथ बड़ा विस्तार शुरू किया

स्रोत: 43423 Supermicro
श्रेणी: Business and Finance
 
 
 
24/02/2011 6:44:44:150PM
 
सुपरमाइक्रो ने एशिया में सिस्टम इंटीग्रेशन और आपरेशन सेन्टर के साथ बड़ा विस्तार शुरू किया
सेन जोस कैलिफो., 24 फरवरी,2011:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- सर्वर प्रौद्योगिकी इनोवेशन और ग्रीन कंप्यूटिंग में वैश्विक अग्रणी कंपनी सुपर माइक्रो कंप्यूटर, इंक. : एचटीटी : डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट सुपरमाइक्रो डाट काम, इंडेक्स डाट सीएफएम : : नास्दैक, एसएमसीआई : ने आज सिस्टम इंटीग्रेशन, लाजिस्टिक्स और आपरेशन के लिए जो कि ताओयुआन, ताईवान में स्थित है के लिए अपने नए बिजनेस पार्क को विकसित करने की घोषणा की, इससे एशिया में उसकी योग्यता का विस्तार होगा और एपीएसी क्षेत्रों के उसके उपभोक्ताओं को बेहतर सेवायें मिल पायेंगी । वर्तमान में ताईवान स्थित शाखा के आधार पर दूसरी तिमाही में सुपरमाइक्रो ने हाल ही में अपनी लाजिस्टिक्स की क्षमता को तकरीबन दोगुना कर दिया है । नया विकास भविष्य में कम्पनी के ग्रोथ को उच्च क्षमता तक पहुंचायेगा ।
सुपरमाइक्रो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अध्यक्ष चार्ल्स लियंग ने कहा, ‘‘ सुपरमाइक्रो की उन्नत प्रोद्योगिकी सर्वर और स्टोरेज सिस्टमों के लिए लोकल सिस्टम्स इंटीग्रेशन की अतिरिक्त सुविधा की आपूर्ति हमारे उपभोक्ताओं को स्थानीय समर्थन, बेहतर टाइम-टू-मार्केट, और ज्यादा प्रभावशाली कीमत के प्रारूप में महत्वपूर्ण फायदा प्रदान करेगा । ’’ ‘‘हमें खुशी है यह बताते हुये कि हम अपने एपीएसी उपभोक्ताओं के लिए प्रतिस्पर्धात्मक लाभ को बढ़ा पायेंगे और उनके सक्रिय मांगों के प्रयुक्ति-अनुकूलित समाधानों की पूर्ति कर पायेंगे । ’’ सुपरमाइक्रो पिछले वर्ष से ही आपरेशन सेन्टर के विकास के लिए उपयुक्त स्थानों को सक्रियता से ढूंढ रहा है । ताओयुआन काउंटी गर्वन्मेंट की मदद से, सुपरमाइक्रो ताओयुआन काउंटी में प्लान्ड साइंस एण्ड टेक्नोलाजी पार्क को बैठा पाया है और कुल 1.6 मिलियन स्कवायर फुट फैस्लिटी का निर्माण करा पायेगा जो कि इस साल के अंत तक पूरा हो पायेगा ।
ब्रांड-न्यू साइंस एण्ड टेक्नोलाजी पार्क का विकास करने में अग्रणी कम्पनी, सुपरमाइक्रो ने ताईवान की केन्द्र और स्थानीय सरकारों से महत्वपूर्ण मदद प्राप्त की है । सरकार को विश्वास है कि सुपरमाइक्रो के इस पहल और आक्रामक निवेश से, पार्क का तेजी से विकास होगा, और यह कम्पनी के आर्थिक विकास में योगदान देने में मदद करेगा ।
नई फैसिल्टी सुपरमाइक्रो के विभिन्न प्रयुक्ति-अनुकूलित सर्वर और स्टोरेज उत्पादों के इंटीग्रेशन में प्रयुक्त होगा । यह इंटरनेट सर्च, वेब होस्टिंग अथवा क्लाउड कम्प्यूटिंग कम्पनियों के डाटासेन्टरों के पूर्ण-रैक समाधानों को एकीकृत् करने की क्षमता को भी बढ़ायेगा । सुपरमाइक्रो को उम्मीद है कि इस विस्तार से न सिर्फ क्षेत्र के उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचेगा, बल्कि यह धारा के प्रतिकूल चलने वाले कांट्रैक्ट निर्माणकर्त्ताओं और प्रवाह की ओर चलने वाले एसोसिएटेड सोल्यूशन पार्टनरों के साथ सम्बंधों को भी मजबूत करेगा । उम्मीद है कि अगले दो वषरें में सुपरमाइक्रो 2,000 से भी ज्यादा नये रोजगार पैदा कर पायेगा ।
सुपर माइक्रो कंप्यूटर, इंक. : नास्दैक, एसएमसीआई : के बारे में
सर्वर तकनीक नवोन्मेषों और हरित कंप्यूटिंग में वैश्विक अग्रणी कंपनी सुपरमाइक्रो समूचे विश्व के ग्राहकों को प्रयुक्ति-अनुकूलित सर्वर, वर्कस्टेशन, ब्लेड, स्टोरेज और जीपीयू प्रणाली प्रदान करती है ।
अपने उन्नत सर्वर निर्माण ब्लॉक समाधानों पर आधारित होकर सुपरमाइक्रो आईटी, डाटासेंटर और एचपीसी संस्थापनों के लिए सर्वाधिक अनुकूलित विकल्प प्रदान करती है । कंपनी की प्रणालीगत वास्तुकारी नवोन्मेषों में ट्वीन सर्वर, डबल-साइडेड स्टोरेज और सुपरब्लेड :आर: उत्पादन समूह शामिल हैं ।
उद्योग के सर्वाधिक समन्वित उत्पादन पांत की पेशकश करते हुए सुपरमाइक्रो सभी आकारों के व्यवसायों को बिजली खर्च में किफायती, धरती के लिए दोस्ताना समाधान प्रदान करता है जो अद्वितीय प्रदर्शन और मूल्यवत्ता प्रदान करते हैं ।
1993 में स्थापित सुपरमाइक्रो के विश्वव्यापी कार्यकलापों का मुख्यालय सिलिकन वैली में स्थित है और इसके निर्माण केंन्द्र यूरोप और एशिया में मौजूद हैं ।
अधिक जानकारी के लिए देखें:- http://www.Supermicro.com

एसएमसीआई -एफ स्रोत :- सुपर माइक्रो कंप्यूटर, इंक. संपर्क : सुपर माइक्रो कंप्यूटर, इंक. की एंजेला रोजारियो, angelar@supermicro.com
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर3 02241327 दि